Chennai News

सालों से बाल और शैंपू के पाउच खा रही थी बच्ची, पेट से निकला आधा किलो का गुच्छा

डॉक्टर गोकुल ने कहा, ‘बच्ची अपने किसी करीबी रिश्तेदार की मौत के चलते सदमे में थी। इसी के चलते उसने शैंपू के पैकेट और बाल जैसी चीजें खानी शुरू कर दी थी। इसकी वजह से उसे पेट दर्द शुरू हो गया। बच्ची की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है, वह स्वस्थ है और सामान्य डाइट ले रही है।’

तमिलनाडु में तोड़ी पेरियार की मूर्ति, इलाके में तनाव; अभिनेता रजनीकांत के बयान पर विवाद

तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले में कुछ बदमाशों ने रात के समय पेरियर की मूर्ति का दाहिना हाथ और चेहरे को तोड़ दिया है। इससे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

सीवर से होकर निकालनी पड़ी दलित की शव यात्रा, दबंगों ने नहीं दिया रास्ता

आरोप है कि सवर्ण जातियों के लोग उन्हें आम रास्ते से नहीं जाने देते। गांव के रहने वाले एक शख्स ने मीडिया को बताया, ‘बारिश के दौरान स्थिति और खराब हो जाती है। दलित समुदाय को आवंटित जगह पर पानी और बिजली जैसी बुनियादी सुविधाएं भी नहीं हैं।’

तमिलनाडुः NTK चीफ ने राजीव गांधी की हत्या को उचित ठहराया, कांग्रेस ने कहा- राजद्रोह का केस दर्ज हो

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सीमन की टिप्पणी राष्ट्रीय एकता के खिलाफ है। सीमन ने चुनावी रैली में पूर्व प्रधानमंत्री की श्रीलंका में शांति सेना भेजने को लेकर निन्दा की थी और उनकी हत्या को उचित बताया था।

हर चूहा पकड़ने में 22 हजार रुपए खर्च कर रहा Indian Railway, RTI में चौंकाने वाला खुलासा, 3 साल में उड़ा दिए 6 करोड़

इंडियन रेलवे ने चेन्नई डिविजन में 3 सालों में चूहे पकड़ने पर 5 करोड़ 89 लाख रुपए खर्च कर दिए। इतने रुपए खर्च कर 2636 चूहे पकड़े गए, हालांकि इसके बावजूद ऑपरेशन जारी है अभी चूहों के आतंक से निजात नहीं मिली।

PM का भाषण नहीं दिखाने पर दूरदर्शन ऑफिसर की छुट्टी, प्रसार भारती ने किया निलंबित?

आर वासुमती ने कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आईआईटी मद्रास में दिए गए भाषण का प्रसारण रोक दिया था, जबकि वहां के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्पष्ट तौर पर कहा था कि डीडी पोढीगई टीवी पर इसका प्रसारण होना है।

डॉक्टर बोले- मर चुका, अंतिम संस्कार की तैयारी के दौरान छींका बच्चा, परिजनों ने अस्पताल में काटा बवाल

सरकारी डॉक्टर द्वारा मृत घोषित करने के बाद बच्चे ने अंतिम संस्कार की तैयारी के दौरान छींक मारी। इसके बाद परिजन उसे फिर अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने मृत बता दिया। इस पर नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

बारिश में बच्‍चों का स्‍कूल नहीं छूटे, इसल‍िए टीचर ने एक लाख रुपए में खरीदे 1000 छाते

सुंदरेसा विलास एडेड प्राइमरी स्कूल की सहायक अध्यापिका वसंता चित्रवेलु का कहना है कि वह जिस स्कूल में पढ़ाती है वह ऐसे इलाके में पड़ता है जहां श्रमिक और कुली के पेशे वालों के बच्चे पढ़ने आते हैं और बीते साल यह इलाका गाजा चक्रवात के चपेट में था।

चेन्नईः AIADMK का अवैध बैनर गिरने से सड़क पर बेहोश हुई युवती, रौंदकर निकल गया ट्रक

तमिलनाडु में बैनर, होर्डिंग्स और विज्ञापनों पर बैन लगाने का आदेश जारी किया था। यह फैसला एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा दायर एक जनहित याचिका के बाद दिया गया था।

पानी के लिए जूझते चेन्‍नई को मिलेगी बड़ी राहत, एक करोड़ लीटर पानी लेकर जाएगी स्पेशल ट्रेन

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने बताया कि एक करोड़ लीटर पानी वेल्लोर के जोलारपेट से ट्रेन के जरिए चेन्नई भेजा जाएगा। उन्होंने बताया है कि जल इकाईयों की मरम्मत और उन्हें मजबूत करने का कार्य पहले ही शुरू हो चुका है।

Chennai में नहाने के लिए भी नहीं मिल रहा पानी, जूठे बर्तन टिश्यू पेपर से पोंछकर हो रहे इस्तेमाल

चेन्नई इस समय भयावह जलसंकट की समस्या से जूझ रहा है। इस समस्या से निपटने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम, कई मंत्रियों और अधिकारियों ने बुधवार को बैठक की।

IPL 2019: चेपॉक स्‍टेडियम में पुलिसवाले को डसा था, साथ‍ियों ने सांप को मार पहुंचाया अस्‍पताल

मैच के रात को 11:45 पर बाबूशाह को सांप ने डस लिया। इस दौरान बाबूशाह के दोस्तों ने सांप को मार दिया और बाबूशाह को राजीव गांधी सरकारी अस्पताल लेकर गए।

Chennai के लिडियन का अमेरिका में जलवा, पियानो पर एक मिनट में 325 बीट्स बजा ‘द वर्ल्ड्स बेस्ट’ के सेमीफाइनल में पहुंचे

चेन्नई के रहने वाले 13 वर्षीय लिडियन नादस्वरम न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि लिडियन नादस्वरम एक पियानों प्लेयर हैं जो एक मिनट में 350 बीट्स तक बजा सकते हैं।

क्लास में अकेली थी महिला टीचर, एकतरफा प्यार के चलते शख्स ने कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

तमिलनाडु में एक तरफा प्यार में शख्स ने महिला टीचर की हत्या कर दी। दरअसल महिला टीचर ने शख्स से शादी करने से इनकार कर दिया था जिसके बाद शख्स ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

खुलासा: फिल्ममेकर पति ने ही की थी अपनी पत्नी की हत्या, शव के टुकड़े कर अलग- अलग कूड़ेदान में था फेंका

अपनी पत्नी का मर्डर करके उसके शरीर के टुकड़े करके डस्टबिन में फेंकने वाले तमिल फिल्म मेकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग से 18 लोगों ने 7 महीने तक किया रेप, हैवानियत करने वालों में लिफ्टमैन से लेकर सिक्योरिटी गार्ड तक शामिल

चेन्नई के एक अपार्टमेंट कॉमप्लैक्स में 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दर्जन भर से ज्यादा लोग 7 महीने तक रेप करते रहे। दुष्कर्म पीड़िता बच्ची शहर के अपार्टमेंट में अपने माता-पिता के साथ रहा करती थी।

वीडियो: ट्रेन पकड़ते समय गिर गई महिला, पुलिसवाले ने यूं बचाई जान

प्लेटफार्म पर जब महिला आई तब तक ट्रेन रफ्तार पकड़ चुकी थी। उसने लेट होने से बचने के लिए दौड़कर ट्रेन को पकड़ने की ​कोशिश की। महिला गिर पड़ी। पुलिसकर्मी वक्त पर महिला को न खींचते तो संभवत: वह पहियों के नीचे आकर कुचल जाती।

एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप, सोने की चेन और नकदी भी लूट ले गए

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसे एक फिल्म निर्देशक ने रोल देने का वायदा किया था। उसे आॅडिशन के लिए कुंदराथुर के एक घर में बुलाया गया था। जब ​अभिनेत्री उस मकान में पहुंची तो वहां मौजूद तीन लोगों ने उसे बंधक बना लिया।

ये पढ़ा क्या?
X