ताज़ा खबर
 

Catholic Church

400 से ज्यादा पादरियों ने किया बच्चों और नाबालिगों का जमकर उत्पीड़न! चर्च के कबूलनामे पर मचा हड़कंप

कैथोलिक चर्च ने कबूल कर लिया है कि उसके करीब 400 पादरियों ने छोटे बच्चों और नाबालिगों का यौन-उत्पीड़न किया। इस बात का खुलासा करने वाली संस्था ने मामले में पोप फ्रांसिस को 27 पन्नों की एक रिपोर्ट भी भेजी है।

गिरिराज सिंह ने दी धमकी, आर्क बिशप ने फिर कही दुआ-उपवास की बात

दिल्ली के आर्क बिशप अनिल काउटो की चिट्ठी को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उन्होंने एक बार फिर से प्रार्थना और उपवास की बात कही है। साथ ही कहा कि वह दलगत राजनीति में नहीं पड़ना चाहते।

आर्क बिशप ने पादरियों को लिखी चिट्ठी, बोले- 2019 में नई सरकार के लिए मांगें दुआ, शुक्रवार को रखें उपवास

दिल्ली के आर्क बिशप अनिल काउटो ने यह पत्र देश के पादरियों के लिए जारी किया, जिसमें ईसाई समुदाय से नई सरकार के लिए दुआ करने का आह्वान किया गया है। बिशप ने भारत की मौजूदा राजनीतिक स्थिति को ‘अशांत’ करार दिया है।

United States, United States sexual abuse, Sex abuse Indian priest, Sex Abuse Catholic Church, Catholic Priest Sex Abuse, Sex Abuse Church, Sex Abuse Priest, Sex Abuse US, Sex Abuse America

अमेरिका: यौन उत्पीड़न की पीड़िता भारतीय पादरी, चर्च पर करेगी मुकदमा

भारतीय पादरी जयपॉल 2004 और 2005 में मिनेसोटा के क्रुकस्टन नगर में एक पादरी के तौर पर सेवा देते थे। उन्हें 2012 में भारत में गिरफ्तार किया गया था

K. Anirudhan, Veteran CPM leader, passed away, dead, CPM

केरल चुनाव से पहले माकपा ने कैथोलिक चर्च से समर्थन मांगा

चर्च के नेताओं ने चर्च के रुख और जरूरतों को स्पष्ट कर दिया है और उन्होंने माकपा के राज्य सचिव बालकृष्णन को एक पत्र सौंपा है।