cars

90 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती कार में सो गया शख्स! सामने आया VIDEO

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने इस वीडियो को ‘नकली’ करार दिया। वहीं टेस्ला के प्रवक्ता ने इस मामले पर कहा कि ‘इस तरह की वीडियो एक तरह का खतरनाक मजाक है।

जब मुंबई की बाढ़ में फंस गई जैगुआर, लेकिन फर्राटा भरते निकल गई बोलेरो, आनंद महिंद्रा ने यूं लिए मजे

सोशल मीडिया यूजर्स बोलेरो और जैगुआर की आपस में तुलना कर रहे हैं। साथ ही बोलेरो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Insurance Tips: गुम हो जाए गाड़ी का इंश्योरेंस पेपर तो क्या करें? ऐसे प्राप्त करें डु​प्लीकेट कॉपी

अधिकांश बीमा कंपनियों के पास एक ई-पोर्टल होता है, जहाँ ग्राहक अपने वाहन बीमा पॉलिसी की डुप्लीकेट कॉपी को पुन: प्राप्त कर सकते हैं। विधेयक के अनुसार वैध और अप टू-डेट कार इंश्योरेंस के बिना ड्राइविंग पर जुर्माने के रूप में 2,000 रुपये का शुल्क या 3 साज की जेल की सजा तय की गई है।

‘Rolls Royce Plc’ के खिलाफ सीबीआई ने की एफआईआर, HAL, GAIL और ONGC के अधिकारियों को 75 करोड़ रुपये घूस देने का आरोप

Rolls Royce दुनिया भर में अपने लग्जरी कारों के लिए मशहूर है। भारतीय बाजार में कंपनी Phantom, Cullinan और Ghost सीरीज जैसी लग्जरी और महंगी कारों की बिक्री करती है।

iMars GPS डिवाइस आपकी कार और बाइक को चोरी होने से बचाएगा! कीमत है बस इतनी

iMars GPS ट्रैकर को अपने वाहन में इंस्टॉल करना बेहद ही आसान है। ये वाटरप्रूफ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है, जिसे कार और बाइक दोनों में आसानी से लगाया जा सकता है।

Citroen Ami One: बिना ड्राइविंग लाइसेंस चला सकेंगे ये 2 सीटर कार, जानें खासियत

Citroen Ami One एक 2 सीटर इलेक्ट्रिक कार है। इस कार में जो दरवाजे दिए गए हैं उनका भी स्टाइल काफी अलग है। इसमें कुल दो दरवाजे हैं जो कि अलग अलग दिशा में खुलते हैं।

शराब के नशे में फूंक दीं 14 बाइक और चार कारें, वीडियो हो रहा वायरल

घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है। जिसमें आरोपी मोटर साइकिलों के पेट्रोल पाइपों को खोलने के बाद वाहनों में आग लगाते हुए नजर आ रहा है।

साफ्टवेयर ठीक करने के लिए 1.9 लाख कारें वापस मंगाएगी फॉक्सवैगन

कंपनी ने कहा कि गाड़ियां वापस मंगाने का काम पूरी तरह से स्वेच्छा से किया जा रहा है क्योंकि कंपनी पर अमेरिका की तरह भारत में उत्सर्जन मानदंड के उल्लंघन का कोई आरोप नहीं है।

BCCI ने Hyundai के साथ किया 4 साल का करार

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भारत में होने वाले अपने सभी मैचों के लिए मशहूर कार निर्माता कंपनी हुंदै मोटर इंडिया लिमिटेड के साथ चार साल का करार किया है।

ब्राजील के जीका वायरस के कारण टाटा बदलेगी अपनी कार का नाम

कार की कीमत को देखते हुए इसकी सीधी टक्कर अपने सेगमेंट की रेनो क्विड, हुंडई ईओन, मारूति वेगन आर, मारूति अल्टो तथा हुंडई आई10 जैसी कारों से होगी।

जस्‍ट नाउ
X