carryminati

कैरी मिनाती का यूट्यूब अकाउंट हैक, कभी करते थे एक्टर्स की मिमिक्री, आज लोगों को रोस्ट कर महीने का कमाते हैं इतना

कैरी की लाइफस्टाइल की बात की करें तो मिनाती आज फार्च्यूनर जैसी महंगी गाड़ी में चलते हैं। वहीं फरीदाबाद में उनका शानदार घर भी है…

PUBG प्लेयर CarryMinati ने ऑनलाइन गेम्स से जुटाए 10 लाख, बिहार और असम के बाढ़ पीड़ितों को किए दान

कैरीमिनाती ने 2014 में यूट्यूब पर अपना सफर शुरू किया। बिग बॉस, ढिंचक पूजा और दीपक कलाल को रोस्ट करने के बाद उनकी फॉलोइंग खूब बढ़ी। कैरीमिनाती को 24 मिलियन लोगों ने यूट्यूब सब्सक्राइब कर रखा है। उन्हें 3 साल पहले यानी 2017 में यूट्यूब से गोल्डन प्ले बटन मिला।

फिर से चला PUBG प्लेयर CarryMinati का जादू, नए वीडियो को 4 दिन में मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

कैरीमिनाती के यूट्यूबर पर 23.7 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। जब उन्होंने ‘यलगार’ वीडियो अपलोड किया था उस दौरान 23.5 मिलियन सब्सक्राइबर थे।

यलगार के बाद PUBG प्लेयर CarryMinati का नया धमाका, इस बार YOUTUBE को ही कर दिया रोस्ट

कैरीमिनाती के यूट्यूबर पर 23.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनके पिछले वीडियो यलगार को 131 मिलियन व्यूज मिले थे। कैरीमिनाती ने यूट्यूबर को रोस्ट करने वाले ताजा वीडियो में शब्दों के बारे में बताया।

CarryMinati को 3 साल पहले मिला था यूट्यूब से गोल्डन प्ले बटन, TIME मैगजीन ने बताया था ‘नेक्स्ट जेनरेशन लीडर’

कैरीमिनाती ने एक इंटरव्यू में बता कि उनके लिए सफलता वह प्यार है जो दर्शकों से उन्हें मिलती है। कैरीमिनाती को 22.9 मिलियन लोगों ने यूट्यूब सब्सक्राइब कर रखा है।

CarryMinati के ‘यलगार’ को 5 दिन में 7.4 करोड़ से ज्यादा व्यूज, यहां देखिए उनके 10 और रिकॉर्डधारी VIDEO

कैरीमिनाती यलगार की सफलता से उत्साहित तो हैं, लेकिन रुके नहीं हैं। उन्होंने इस वीडियो को जारी करते हुए ही कह दिया था कि अगले वीडियो की तैयारी शुरू। कैरीमिनाती एक-एक कर सभी रिकॉर्ड तोड़ने में मदद करने के लिए फैंस को धन्यवाद दे रहे हैं।

CarryMinati ने अब Lady Gaga को भी पछाड़ा, अमेरिकी सिंगर के ‘ब्लैकपिंक’ से 3 पायदान ऊपर रहा ‘यलगार’

कैरीमिनाती ने अब ‘यलगार’ में पुराने वाले वीडियो की सच्चाई उजागर की है। उनके इस नए वीडियो को 36 घंटे से भी कम समय में करीब 6 करोड़ लोग देख चुके हैं। उनके इस वीडियो पर 11 लाख से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं।

CarryMinati बने भारत के नंबर वन यूट्यूबर, 2.1 करोड़ हुए सब्सक्राइबर्स; ‘यलगार’ ने भी तोड़ दिए पुराने रिकॉर्ड

कैरीमिनाती के 5 मई को पोस्ट किए वीडियो ‘YouTube vs TikTok: The End’ को यूट्यूब ने अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया था। उस वीडियो ने दुनिया भर में सबसे तेजी से 10 लाख, 20 लाख और 50 लाख लाइक्स हासिल करने का रिकॉर्ड बनाया था। उनके नए वीडियो ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

CarryMinati के ‘यलगार’ ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर लगाई ‘आग’, यूट्यूब-टिकटॉक विवाद के ट्रोलर्स को दिया जवाब

भारतीय यूट्यूबर कैरीमिनाती (carryminati) द्वारा टिकटॉक ऐप को बैन करने का अभियान चलाने के बाद इसकी रेटिंग महज 5 दिन में ही 4.5 से घटकर 1.2 पर पहुंच गई थी। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #bantiktok ट्रेंड करने लगा था।

CarryMinati 2 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर वाले दूसरे भारतीय यूट्यूबर, 1 दिन में मोस्ट कमेंट्स पाने का भी बना चुके हैं रिकॉर्ड

अजय नगर ने पिछले महीने की 5 तारीख को ‘YouTube vs TikTok: The End’ शीर्षक वाला एक वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया था। उसमें उन्होंने TikTok और YouTube के कंटेंट क्रिएटर्स के बीच चल रही प्रतिद्वंद्विता को लेकर बात की थी।

VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी के PUBG प्रेम पर साक्षी बोलीं, ‘उनका दिमाग बहुत तेज, बेडरूम में भी खेलते हैं गेम’

हाल ही में सोशल मीडिया पर धोनी के रिटायर होने की अफवाह उड़ी थी। इस पर साक्षी ने बताया, ‘‘माही और मैं कभी भी सोशल मीडिया को लेकर डिसकस नहीं करते। हाल ही में धोनी को रिटायर करने की अफवाह उड़ी। पता नहीं मुझे क्या हुआ मैंने ट्वीट कर दिया। फिर बाद में हटा दिया। लेकिन जिसे मैसेज पहुंचना था, पहुंच गया।’’

CarryMinati को रोस्ट करने वाले कुणाल कामरा के वीडियो को मिले एक दिन में 10 लाख डिसलाइक, PUBG प्लेयर के फैंस को दी थी भाजपाई बनने की सलाह

CarryMinati ने इससे पहले टिकटॉक बनाने वालों का खूब मजाक उड़ाया है। हाल ही में यूट्यूब ने कैरी मिनाती का एक वीडियो डिलीट कर दिया है। इसके पीछे उसने नियम और शर्तों के उल्लंघन होने की बात कही है।

PUBG प्लेयर carryminati पर यूट्यूबर कुणाल कामरा ने कसा तंज, लोग बोले- बेटा तुमसे न हो पाएगा

carryminati ने TikTok vs YouTube मुहिम की शुरुआत की थी। इसके बाद टिकटॉक की रेटिंग 1.2 पर आ गई थी। हालांकि, बाद में उसकी रेटिंग फिर से सुधर गई। फिलहाल टिकटॉक की रेटिंग प्ले स्टोर पर 4.4 है। कुणाल कामरा ने TikTok vs YouTube की लड़ाई मे देरी से कदम रखा है।

यूट्यूब vs टिकटॉक में युजवेंद्र चहल की भी एंट्री; CarryMinati का किया समर्थन, लोगों ने कहा- ‘पार्टी बदल गई आपकी’

कैरीमिनाती उर्फ अजय नागर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पर पोस्ट किया। उसका टाइटल है, ‘यलगार… कमिंग सून।’ इसके बाद चहल ने ट्वीट किया, ‘यलगार का इंतजार।’ उन्होंने इसमें कैरीमिनाती (@CarryMinati) को भी टैग किया।

MS Dhoni को चैलेंज देने वाले CarryMinati के हैं माही से ज्यादा फैन, महज 20 साल है उम्र

कैरीमिनाती उर्फ अजय नागर का जन्म 12 जून 1999 को हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ था। अजय नागर पहले भारतीय YouTuber थे जिन्होंने रोस्टिंग कंटेंट की शुरुआत की। कैरीमिनाती के यूट्यूब पर दो चैनल हैं। दोनों के सब्सक्राइबर्स की संख्या 2.5 करोड़ से ज्यादा है।

PUBG चैंपियन CarryMinati ने दी महेंद्र सिंह धोनी को चुनौती, टिकटॉक बैन के लिए भी शुरू किया था कैंपेन

CarryMinati फरीदाबाद के रहने वाले हैं। वे शुरू से ही कई बड़े ऐक्टर्स की मिमिक्री करते आ रहे हैं। अपने इस पैशन के कारण उसने अपनी 12वीं की परीक्षा भी छोड़ दी थी। फिलहाल वे ओपन स्कूलिंग के जरिए पढ़ाई कर रहे हैं।

Bigg Boss 13 Finale: ‘बिग बॉस गधों की रेस है जिसमें सूअर दौड़ते हैं’, मशहूर यूट्यूबर कैरीमिनाती ने उड़ाई सलमान के शो की खिल्ली

Bigg Boss 13 Finale: भारत के बेस्ट यूट्यूबर्स में से एक अजय नागर उर्फ कैरीमिनाती ने एक वीडयो बनाकर बिग बॉस सीजन 13 की जमकर खिल्ली उड़ाई है। कैरीमिनाती ने…

ये पढ़ा क्या?
X