captain amrinder singh

DSP ने कैबिनेट मंत्री को दी गालियां! मुख्यमंत्री को लेना पड़ा यह ऐक्शन

बताया जा रहा है कि डीएसपी ने पंजाब के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशु को अपमानजनक मैसेज भेजे थे और फेसबुक पेज उनके लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया था।

Kartarpur Sahib: दर्शन के लिए देनी होगी एंट्री फीस, CM अमरिंदर बोले- PAK वसूल रहा ‘जजिया कर’

करतारपुर कॉरिडोर को लेकर पाकिस्तान की ओर से वसूली जा रही एंट्री फीस को सीएम अमरिंदर ने ‘जजिया टैक्स’ करार दिया है। बता दें कि मुगल काल में गैर-मुस्लिमों से जजिया टैक्स वसूला जाता था।

TV सीरियल राम-सिया के लव-कुश पर बवाल, एक की मौत कई घायल; अमरिंदर सरकार ने लगाया बैन

Ram Siya Ke Luv Kush TV Serial Ban in Punjab: राज्य में एक दिन के बंद बुलाने वाली संस्था वाल्मिकी एक्शन समिति का दावा है कि कलर्स टीवी पर प्रसारित धारावाहिक ‘राम सिया के लव कुश’ में भगवान के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई हैं।

CM कैप्टन अमरिंदर की सांसद पत्नी से 23 लाख रुपए की ठगी, SBI का बैंक मैनेजर बता शख्स ने खाते से निकाल ली रकम

ठगी की यह घटना कुछ दिन पहले संसद सत्र के दौरान हुई, जब शख्स ने खुद को एसबीआई का बैंक मैनेजर बताकर उनसे 23 लाख रुपए की साइबर ठगी कर ली।

Article 370 पर बोले कैप्टन अमरिंदर- पाकिस्तान हल्के में नहीं लेगा इसे, भारत के खिलाफ करेगा हरकत

Jammu and Kashmir (JK) Latest News Today: आर्टिकल 370 के मुद्दे पर सीएम कैप्टन अमरिंदर ने बताया कि पंजाब में 8,000 कश्मीरी छात्रों के लिए सुरक्षा बढ़ाने का आदेश दिया गया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के लिए बुलेटप्रूफ लैंडक्रूजर खरीदने की तैयारी, 1.75 करोड़ रुपये होंगे खर्च

एक सरकारी अधिकारी के अनुसार, सीएम के लिए नई लैंड क्रूजर की खरीद के लिए मोटर व्हीकल बोर्ड की इजाजत की जरुरत होगी, क्योंकि सीएम की सुरक्षा के लिए 14 गाड़ियों के काफिले की ही अनुमति है।

प्रियंका गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने का कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया समर्थन, कहा- पार्टी के लिए होंगी बिल्कुल उपयुक्त

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि पार्टी की बागडोर अपने हाथों में लेने के लिए प्रियंका बिल्कुल सही पसंद होंगी। उन्होंने पहले भी इस पद के लिए किसी युवा नेता को चुने जाने की वकालत की थी।

कांग्रेस अध्यक्ष को इस ट्रस्ट से हटाना चाह रही केंद्र सरकार, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया विरोध

केंद्र सरकार के इस कदम का मकसद जलियांवाला बाग राष्ट्रीय स्मारक को गैरराजनीतिक बनाना है। इसी तरह का विधेयक पिछली सरकार भी लायी थी लेकिन इसे मंजूरी नहीं मिली और यह निष्प्रभावी हो गया।

हथियार डालने को तैयार नहीं नवजोत सिंह सिद्धू? नए विभाग का कामकाज संभालने नहीं गए, पार्टी हाईकमान से मिलने पहुंचे दिल्ली

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है। सिद्धू से स्थानीय निकाय मंत्रालय लेकर ऊर्जा विभाग सौंपा गया है।

पंजाबः कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ चरम पर नवजोत सिंह सिद्धू की नाराजगी, कैबिनेट बैठक से किया किनारा

इससे पहले, दोनों के बीच जुबानी वार-पलटवार को लेकर सिद्धू विरोध के तौर पर सीएम की बैठकों और बाकी कार्यक्रमों में शामिल नहीं होते थे।

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर फिर बरसे नवजोत सिंह सिद्धू, मंत्रालय छीने जाने पर कही ये बड़ी बात

पंजाब सरकार में मंत्री व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है। सिद्धू ने कहा कि पार्टी के प्रदर्शन के लिए उन्हें ही अकेले क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

Loksabha Election Results 2019: ‘बाहर किए जाएं नवजोत सिंह सिद्धू’, CM कैप्टन अमरिंदर सिंह की राहुल गांधी से मांग; पंजाब के मंत्रियों ने भी खोला मोर्चा

Loksabha Election Results 2019: बाकी मंत्रियों का मानना है कि चुनाव के दौरान सिद्धू की कुछ हरकतों की वजह से न केवल सीएम की छवि को नुकसान पहुंचा, बल्कि पार्टी आलाकमान राहुल को भी प्रभाव पड़ा।

मनमोहन को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहती है कांग्रेस, पर तैयार नहीं पूर्व पीएम

Loksabha Election 2019 : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अमृतसर से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। रविवार को नई दिल्ली में पूर्व प्रधानमंत्री से उनके आवास पर मुलाकात कर आग्रह किया।

अधर में करतारपुर कॉरिडोर का काम, सीएम बोले- मोदी सरकार ने नहीं दिए पैसे

करतारपुर के गुरुद्वारा दरबार साहिब को भारत के पंजाब स्थित डेरा बाबा नानक से जोड़ा जाना है। करतारपुर में सिखों के पहले गुरु नानकदेव जी ने अपना आखिरी वक्त गुजारा था। गुरु नानकदेव जी ने यहां 1522 में गुरुद्वारा स्थापित किया था।

Punjab Zila Parishad, Panchayat Samiti election results updates: पंचायत समिति चुनाव में कांग्रेस ने अब तक 1000 से ज्यादा सीटें जीतीं

Panchayat Samiti election results updates: जिला परिषद के 33 उम्मीदवार निर्विरोध चुने गये थे, जबकि पंचायत समिति के 369 सदस्य निर्विरोध विजयी घोषित किये गये हैं। मतदान के दौरान 17,268 पोलिंग बूथ बनाये गये थे। शांतिपूर्वक मतदान के लिए 50 हजार पुलिसकर्मी तैनात किये गये थे।

ये पढ़ा क्या?
X