ताज़ा खबर
 

Captain Amarinder Singh

आज सीएम को भेज दिया इस्‍तीफा- सिद्धू ने बताया तो लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने मंत्री पद से आधिकारिक रूप से इस्तीफा पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास पर भेज दिया। लेकिन, उनके इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Election Results 2019: कैप्टन अमरिंदर ने सिद्धू पर फोड़ा हार का ठीकरा, कहा- हम में से किसी एक को चुन लें

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर हार का ठीकरा फोड़ते हुए आला कमान से कहा है कि वो सिद्धू और उनमें (कैप्टन) में से किसी एक को चुन लें।

Loksabha Elections 2019, Captain Amarinder Singh, Punjab CM, Congress, Surgial Strike, Indian Army, Pakistan, BJP, Narendra Modi, PM, Elections, UPA 3, Government, National News, India News, Hindi News

Loksabha Elections 2019: पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह का दावा, ‘जब मैं सेना में था तब हुईं 100 से ज्यादा सर्जिकल स्ट्राइक्स’

Loksabha Elections 2019: उन्होंने इसके साथ ही दावा किया कि आम चुनाव में उनकी पार्टी, संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) – 3 की सरकार बनेगी।

sunny and amarinder singh

Lok Sabha Election 2019: सनी देओल पर बोले कैप्टन- ‘वो फिल्मी फौजी, हम रियल- गुरुदासपुर में पटक देंगे’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): हाल ही भाजपा में सनी देओल पर पंजाब के मुख्यमंत्री ने बयान देते हुए कहा कि वह असल जिंदगी के फौजी हैं। सनी से उनकी पार्टी के उम्मीदवार सुनील झाखड़ को कोई खतरा नहीं है।

VIDEO: कैप्टन अमरिंदर से बोला स्टूडेंट, पिछली बार कई बच्चे फेल हुए थे, इस बार आपका साथ चाहिए

सोशल मीडिया पर पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह का एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में एक स्टूडेंट सीएम से बोल रहा है कि पिछली बार कई स्टूडेंट फेल हुए थे, इस बार आपका साथ चाहिए।

Pulwama Terror Attack: कैप्टन अमरिंदर ने इमरान खान पर बोला हमला, कहा- मसूद को पकड़ नहीं सकते तो हमें बताएं

Kashmir Pulwama Terror Attack: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जोरदार पलटवार किया है।

Capt amrinder singh, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

सिद्धू संग अनबन पर बोले कैप्‍टन अमरिंदर सिंह- समस्‍या ये है कि वो बिना सोचे-समझे बोल जाते हैं

कैप्टन ने कहा, “मेरे और सिद्धू के बीच मनमुटाव वाली बात नही है, जैसा की मीडिया में बात बताई जा रही है। सिद्धू के साथ सरकार चलाने में मुझे कोई दिक्कत नहीं है। सिद्धू हमेशा साफगोई से बोलते हैं। उनके साथ सिर्फ एक ही दिक्कत है कि वह बिना सोचे बोल देते हैं।”

Sikh Soldier Statue in UK

ब्रिटेन में इंडियन वॉर मेमोरियल में तोड़फोड़, सिख सैनिक की मूर्ति तोड़ी

कैप्टन अ​मरिंदर सिंह ने कहा कि ये आर्थिक नुकसान से कहीं ज्यादा है। ये सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने वाला और दर्द देने वाला है, जिन्होंने अपने घर से बहुत दूर पराई जमीन पर हुए युद्ध में अपनी हजारों जानें गंवाई हैं।

पंजाब पुलिस ने हवालात के भीतर महिला को हेरोईन लेने दी, वीडियो वायरल होने पर 3 सस्‍पेंड

कपूरथला के एसएसपी संदीप शर्मा ने कहा,”ये जांच का विषय है कि महिला के पास हेरोईन किस प्रकार पहुंची। इसकी दो ही संभावनाएं हैं। पहली या तो महिला की ठीक प्रकार से जांच नहीं की गई ​थी या फिर उसे नशीली सामग्री को इस्तेमाल करने की इजाजत दी गई।”

पंजाब सरकार के फैसले के बाद डोप टेस्ट से गुजरे आम आदमी पार्टी के विधायक, सीएम अमरिंदर को चुनौती

पंजाब में आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष और सुनाम सीट से विधायक अमन अरोड़ा ने गुरुवार (5 जुलाई, 2018) को अपना डोप टेस्ट करवाया। अमन अरोड़ा ने मोहाली के सरकारी अस्पताल में जाकर डोप टेस्ट के लिए अपने खून का नमूना दिया।

पंजाब: अब सरकारी कर्मचारियों को देना होगा डोप टेस्ट, सीएम अमरिंदर सिंह ने जारी किया फरमान

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजा था कि नशे के कारोबारियों को मौत की सजा दी जाए। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार (2 जुलाई, 2018) को कैबिनेट की बैठक बुलवाई।

punjab

पंजाब: AAP नेता ने किया खालिस्‍तान का समर्थन, केजरीवाल पर बरसे कैप्‍टन

सुखपाल सिंह खैरा ने एक ट्वीट कर लिखा कि हालांकि वह सिखों के लिए अलग देश की मांग करने वाले साल 2020 के रेफरेंडम के लिए खुद वोट नहीं करने वाले, लेकिन मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं है कि यह पक्षपातपूर्ण नीतियों और बंटवारें के बाद से सिखों के उत्पीड़न का नतीजा है।

captain amarinder singh, captain amarinder singh birth day, happy birth day captain amarinder singh, pm modi, pm narendra modi, modi captain, punjab cm, Twitter war between captain modi, Hindi news, news in Hindi, Jansatta

जन्‍मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी थी बधाई, पंजाब सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने दिया ये जवाब

अमरिंदर सिंह को शुभकामना देने वालों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं। बीजेपी के पूर्वोत्तर विजय के बाद पीएम मोदी ने अपने भाषण में कैप्टन अमरिंदर सिंह का जिक्र किया था और उन्हें कांग्रेस का आजाद फौजी बताया था। इस लिहाज से कैप्टन के जन्मदिन पर पीएम का बधाई संदेश महत्वपूर्ण है।

rajya sabha, election, amarinder singh, chandigarh news

कैप्टन अमरिंदर बोले- राहुल गांधी ले सकते हैं सोनिया की जगह

अमरिंदर ने कहा, उनके (सोनिया के) कामकाज का तरीका बहुत प्रखर रहा है। अगर अब उन्हें लग रहा है कि उनके लिए कमान किसी और को सौंपने का समय आ गया है तो हमें इसका सम्मान करना चाहिए।

पंजाब के पूर्व CM का बयान, कहा- 70 साल की सोनिया थक गई हैं अब नई पीढ़ी को लाने का समय आ गया

अमरिंदर ने एक साक्षात्कार में कहा, “मैंने सोनिया गांधी के साथ काम किया है। वह बहुत अच्छी नेता हैं। लेकिन उनकी उम्र अब 70 साल हो गई है। नई पीढ़ी को सामने लाने का समय आ गया है। निश्चित रूप से वह थक गई हैं।”

Punjab congress president, Captain Amarinder Singh, Punjab government, Governor Kaptan Singh, Punjab Governor Kaptan Singh, Punjab Chief minister, Parkash Singh Badal, Badal, SYL, Sutlej-Yamuna Link, NDA government

सतलज-यमुना लिंक पर गरमायी राजनीति

पंजाब के पटियाला और रोपड़ जिलों के कुछ गांवों में किसानों ने सतलुज-यमुना जोड़ नहर- एसवाइएल निर्माण के लिए अधिग्रहीत जमीन पर कब्जा लेना शुरू कर दिया है।

कैप्टन को पंजाब कांग्रेस की कमान, सोनी को नया जिम्मा

उम्मीद के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं।