Cameron Green

IPL 2021 की नीलामी में करोड़ों में बिकेगा यह ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर, पूर्व भारतीय ओपनर की भविष्यवाणी

भारत को सिडनी टेस्ट जीतने के लिए अभी भी 309 रन चाहिए। टीम इंडिया ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 2 विकेट पर 98 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 9 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 4 रन बनाकर नाबाद हैं।

Ind vs Aus 1st Test: भारत के लिए ‘खतरा’ बन सकता है यह ऑलराउंडर, जस्टिन लैंगर ने पहले टेस्ट में खेलने की दी परमिशन

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सामने चुनौती है कि वह किससे बल्लेबाजी की शुरुआत कराती है। लैंगर अभी भी बर्न्स की भूमिका को लेकर उत्सुक थे और अगले दो दिनों में उन्हें ट्रेनिंग के दौरान बारीकी से देखा जाएगा।

बुमराह के स्ट्रेट ड्राइव पर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को लगी चोट, मदद के लिए दौड़े मोहम्मद सिराज; देखें VIDEO

नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े मोहम्मद सिराज ने सच्ची खेल भावना का प्रदर्शन किया। वह एक भी पल गंवाए बिना कैमरन ग्रीन की ओर दौड़े। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। क्रिकेट फैंस मोहम्मद सिराज की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

VIDEO: केएल राहुल का मुरीद हुआ यह ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर, भारतीय स्पिन अटैक के भी हुए कायल

ग्रीन ने कहा, ‘भारत के स्पिनर। मैंने ऐसे बेहतरीन स्पिनर कभी नहीं देखे। आप इन गेंदबाजों का सामना करने के लिए कितने ही फुटेज देख लें या रिसर्च कर लें, लेकिन मैदान पर बात अलग ही होती है। वह अनुभव अलग ही है।’

Ind vs Aus: भारत के लिए खतरनाक साबित हो सकता है यह ऑस्ट्रेलियाई युवा, 9 पारियों में ठोके हैं 123 के औसत से रन

विल पुकोवस्की ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की घरेलू फर्स्ट क्लास क्रिकेट प्रतियोगिता शेफील्ड शील्ड (Sheffield Shield) में लगातार दो मैचों में दो दोहरे शतक लगाए हैं। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में पहले नंबर पर हैं।

Ind vs Aus: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, 17 में हैं 5 अनकैप्ड क्रिकेटर्स

ऑस्ट्रेलिया के कई पूर्व कप्तान चाहते थे कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विल पुकोवस्की को टीम में जगह दी जाए। विक्टोरिया के पुकोवस्की ने शेफील्ड शील्ड में लगातार दो दोहरे शतक जड़े थे। 22 साल के पुकोवस्की मौजूदा सीजन में अब तक 457 रन बना चुके हैं।

ये पढ़ा क्या?
X