California

इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी Tesla ने रचा इतिहास, रातोंरात Toyota को पीछे छोड़ बनी दुनिया की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी ! देखें पूरी डिटेल

Tesla के कैलिफोर्निया संयंत्र में हाल ही में एक कर्मचारी कोरोना से संक्रमित भी पाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार अकेले टेस्ला ने 2019 के अंत में दुनिया भर में 48,000 लोगों को रोजगार दिया था।

Tesla के CEO Elon Musk ने नियमों को तोड़ अमेरिका में शुरू किया प्लांट, अब लगातार मिल रहे कोरोना से संक्रमित कर्मचारी! देखें रिपोर्ट

टेस्ला के प्रमुख Elon Musk हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं, कभी वह अपनी गाड़ियों की अनोखी तकनीक को लेकर चर्चा का विषय बन जाते हैं, तो कभी अपने बयान को लेकर।

अमेरिका में फैक्ट्री खोलने की अनुमति नहीं मिली तो Tesla के CEO ने दर्ज कराया मुकदमा, गिरफ्तार करने की भी दे डाली धमकी!

बता दें, एलन मस्क द्वारा किए गए इस कार्य की लगातार इंटरनेट पर आलोचना हो रही है। जिसमें वहां के राजनीतिज्ञ Lorena S Gonzalez ने सोशल मीडिया पर मस्क के इस कार्य पर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने टेस्ला के CEO के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किये हैं।

जवान रहने के लिए महज 17 साल की उम्र से सांप का जहर नसों में भर रहा है यह शख्स

स्टीव के पास 18 सांप हैं जिनसे वह जहर निकालते हैं। वह कहते हैं कि यह दर्दनाक प्रक्रिया है और सांप को कोई नुकसान नहीं पहुंचता।

कैलिफोर्निया में लगी राज्य के इतिहास की दूसरी सबसे भयंकर आग

राज्य के दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि राज्य में अब तक घटी आग की सबसे बड़ी घटना के मुकाबले इस आग में केवल 1,200 एकड़ हिस्सा कम जला है।

लड़कियों को ड्रेस कोड के नाम पर निकाला तो उनके कपड़े पहन लड़के पहुंचे स्‍कूल

अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित सैन बेनिटो हाई स्कूल के लड़कों ने ड्रेस कोड के खिलाफ एक अलग ही अंदाज में धरना दिया है।

अमेरिका में 4 भारतीय अमेरिकियों पर H-1B वीजा फर्जीवाड़ा का आरोप

सिलिकन वैली के एक दंपति समेत भारतीय मूल के चार अमेरिकियों को एच-1बी वीजा फर्जीवाड़े और अन्य अपराधों की साजिश को लेकर आरोपित किया गया है।

कैलिफोर्निया में विमान दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, पांच घायल

इस दुर्घटना के कारण लास वेगास जाने वाले फ्रीवे की दो लेन जाम की समस्या पैदा हो गई।

JNU विवाद: अमेरिकी-ब्रिटिश यूनिवर्सिटी के छात्र आए कन्‍हैया के समर्थन में, RSS को दी चुनौती

कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, बर्केले की डोरा जांग और डैमन यंग ने एक संयुक्त वीडियो में कहा, ‘‘हम लोग आरएसएस के न्याय की परिभाषा को चुनौती देते हैं। हम लोग कहना चाहते हैं कि न्याय के बारे में आपके विचार का हमारे विचार में कोई स्थान नहीं है।”

जेहाद फैक्टरी पर फिर टिका दुनिया का ध्यान

पाकिस्तानी मूल के दंपति के कैलिफोर्निया में गोलीबारी को अंजाम देने की घटना ने पाकिस्तान और इसके मदरसों में पढ़ाए जा रहे चरमपंथ की तरफ ध्यान खींचा है।

सैप सेंटर में मोदी बोले: ‘ब्रेन ड्रेन’ वास्तव में है ‘ब्रेन गेन’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि ब्रेन ड्रेन (प्रतिभा पलायन) वास्तव में ब्रेन गेन (प्रतिभा लाभ) है जो उचित समय पर भारत की सेवा करेगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि अब..

ये पढ़ा क्या?
X