caa nrc protests

CAA पर अब मेघालय में उबाल, एक की मौत; खासी छात्रों और गैर आदिवासी गुटों में झड़प, इंटरनेट बंद

मेघालय के ईस्ट खासी हिल्स जिले में सीएए और इनर लाइन परमिट (आईएलपी) पर एक बैठक के दौरान केएसयू सदस्यों और गैर आदिवासियों के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद शिलॉन्ग में कर्फ्यू लगा दिया गया था और छह जिलों में इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई थी।

दिल्ली हिंसा: दंगाइयों ने गर्भवती शबाना के पेट में मारी लात तो दर्द से कराह उठी, पड़ोसी संजीव ने जान जोखिम में डाल पहुंचाया अस्पताल

शबाना ने बताया “भीड़ ने मुझे लाठियों से पीटा… कुछ ने मेरे पेट पर लाट भी मारी।” शबाना ने आगे बताया कि भीड़ कुछ समय के बाद रुक गई और घर में तोड़फोड़ कर चली गई।

CAA-NRC Shaheen Bagh Protest: शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी बोले – सड़क खुली तो सुप्रीम कोर्ट प्रशासन उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ले

Shaheen Bagh Protest Latest News Today, CAA NRC Shaheen Bagh Protest Today LIVE News Updates: शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी चाहते हैं कि प्रदर्शन स्थल के साथ लगती सड़क को यदि खोला जाता है तो उच्चतम न्यायालय प्रशासन उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने का आदेश जारी करे। शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त वार्ताकारों से शुक्रवार को यह बात कही।

Shaheen Bagh Protest: प्रदर्शनकारियों से बोले वार्ताकार वकील संजय हेगड़े- जगह बदलने से आपकी लड़ाई कमजोर नहीं हो जाएगी

उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को कहा था कि शाहीन बाग में सड़क बंद होना परेशानी पैदा करने वाला है और प्रदर्शनकारियों को किसी दूसरी जगह जाना चाहिए जहां कोई सार्वजनिक स्थान अवरुद्ध नहीं हो।

भारत में घुटन महसूस हो रही है तो पाकिस्तान चली जाएं, भाजपा सांसद ने शायर मुनव्वर राणा की बेटी को लेकर दिया बयान

सांसद ने कहा कि माहौल खराब करने वालों पर सरकार की नजर है। उनके घरों में नोटिस भेजे जा रहे हैं। जो लोग धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं, वे अगले साल यहां कैंपस में दिखाई नहीं पड़ेंगे।