bus

UP: बस का आगे का शीशा टूट गया था, ड्राइवर को लगी ठंड तो हेलमेट पहन कर चलाने लगा गाड़ी; Social Media पर फोटो वायरल

हमीरपुर डिपो की यह बस हमीरपुर से कानपुर गई थी। कानपुर से बस को महोबा जाना था। रास्ते में एक विक्षिप्त महिला ने बस पर पत्थर फेंक दिए।

VIDEO: यूपी रोडवेज की बस में छाता खोलकर बैठने को मजबूर यात्री, छत से टपकते पानी से यूं बचते नजर आए लोग

वीडियो के सामने आने के बाद डॉ अंबेडकर डिपो के फोरमैन (आजमगढ़ क्षेत्र) को निलंबित कर दिया गया। साथ ही सीनियर फोरमैन के खिलाफ विभागीय अनुशासनिक कार्यवाही के निर्देश दे दिए गए हैं।

Chennai: चलती बस की छत पर चढ़ गए सैकड़ों छात्र, Bus Day Celebration के दौरान गिरे नीचे, Video Viral

चेन्नई की सड़कों पर उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब सैकड़ों छात्र चलती बस की छतों पर बैठकर यात्रा करते दिखे। इस दौरान कुछ छात्र नीचे भी गिर गए।

चलता फिरता कंट्रोल रूम है दिल्ली पुलिस की यह हाई टेक बस, कीमत 3.75 करोड़ रुपये

Delhi Police High Tech Bus: ये बस न केवल एक गाड़ी है बल्कि ये चलता फिरता मोबाइल कंट्रोल रूम है। इस बस को किसी भी स्ट्रैटेजिक लोकेशन पर तैनात किया जा सकता है। इस दौरान ये सभी बस आस पास के सभी जिलों से सीधे संपर्क स्थापित कर सकती है।

बदबूदार मोजों पर बस में बवाल, बीच में उतर यात्रियों ने शख्स को कराया गिरफ्तार

मामला 26 नवंबर के दौरान का है। बिहार के रहने वाले प्रकाश कुमार वोल्वो बस में सफर कर रहे थे। 26 नवंबर को वह धर्मशाला से चढ़े थे और दिल्ली आ रहे थे।

स्‍मार्ट ट्रैफिक सिस्‍टम से दूर होगा दिल्‍ली का जाम और प्रदूषण

दिल्ली के सार्वजनिक परिवहन को स्मार्ट बनाने में जुटी संस्था अजीवी। ट्रांसपोर्ट कंसलटेंट विशाल गुप्ता के मुताबिक स्मार्ट ट्रांसपोर्ट ही समस्याओं का हल है।

MP में बढ़ा हादसा, बारातियों से भरी बस पलटी, 15 की मौके पर मौत, 30 घायल

मध्‍यप्रदेश के जिला होशंगाबाद में अलसुबह एक बड़ी घटना घटित हुई, जिसका खामियाजा 60 से ज्यादा लोगों के परिजनों को भुगतना पड़ा।

खाई में गिरी बस, 11 लोगों की मौत 21 घायल

दक्षिणी मिजोरम के लंगलेई जिले में एक बस के गहरी घाटी में गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई और 21 अन्य घायल हो गए।

दोपहर में बस रोककर किया नाबालिग से रेप, ड्राइवर, कंडक्टर हुए फरार

असम के बक्सा जिले में एक चलती हुई बस में चालक और कंडक्टर ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। यह घटना जिले के गोरेस्वर में हुई हैं।

खुलासा: पंजाब के डिप्टी सीएम की बस में छेड़छाड़, धक्का देने से हुई लड़की की मौत

पंजाब में बीते दिन एक दिल दहला देने वाली घटना ने अंजाम दिया। चलती बस में छेड़छाड़ से परेशान होकर एक नाबालिग लड़की ने अपनी जान दे दी तो वहीं उसकी मां गंभीर रूप से घायल है।

मध्य प्रदेश: नियंत्रण से बाहर हुई बस खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के धार जिले में सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो चुकी है। हादसा मछलिया घाट के पास हुआ जहां बस नियंत्रण से बाहर हो गई और गहरी खाई में जा गिरी।  मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। हादसे में 40 लोग घायल हो गए जिन्हें झाबुआ […]

ये पढ़ा क्या?
X