Ag School S.O 203002
Agaura Hameerpur B.O 203131
Agauta B.O 203411
Ahamedpur Chauroli B.O 203155
Ahar B.O 203398
Ahemedanagar B.O 203411
Ahmadgarh B.O 203392
Ajnara B.O 203150
Akabarpur B.O 203001
Akapur Tiyana B.O 203411
Amargarh B.O 203398
Amarpur B.O 203405
Anchrookalan B.O 203395
Andhiyar B.O 203391
Anupshahr S.O 203390

सीबीआई की टीम ने करीब 2 घंटे तक डीएम के आवास के साथ-साथ उनके दफ्तर पर छापेमारी की। इसके अलावा मुरादाबाद में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में महाप्रबंधक शैलेश रंजन के घर पर भी सुबह सीबीआई की टीम ने छापा मारा है।

उत्तर प्रदेश में एक मुस्लिम व्यक्ति के कथित रूप से मंदिर में पेशाब करने की खबर सामने आई। इस पर बुलंदशहर पुलिस ने कहा कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने वाली दो महिलाओं की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई। इस सिलसिले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

पीड़ित युवक के पड़ोस में ही रहने वाली एक युवती उससे बेइंतहा प्यार करती थी। हालांकि, युवक को भी इसकी जानकारी नहीं थी। ऐसे में युवक के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी। बताया जा रहा है कि इससे युवती नाराज हो गई।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का गढ़ माने जाने वाली बुलंदशहर लोकसभा सीट पर सपा-बसपा व रालोद के गठबंधन की वजह से मुकाबला दिलचस्प है। यहां सीधा मुकाबला भाजपा व गठबंधन उम्मीदवार के बीच है। भाजपा ने सांसद भोला सिंह को उम्मीदवार बनाया है, जबकि गठबंधन ने योगेश वर्मा को चुनाव मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने पूर्व विधायक बंसी पहाड़िया पर दांव खेला है।

बुलंदशहर हिंसा के दौरान जान गंवाने वाले इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिवार को यूपी पुलिस ने 70 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है।

तीन दिसंबर, 2018 को बुलंदशहर के स्याना गांव में गोकशी की अफवाह पर हिंसा भड़क उठी थी, जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह समेत दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई थी।

मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि बुलंदशहर में हुई हिंसा में प्रशांत नट का कहीं भी नाम नहीं आया था। जिसे बुलंदशहर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने भी स्वीकारा है।

बुलंदशहर के अनूपशहर से बीजेपी विधायक संजय शर्मा ने 83 पूर्व नौकरशाहों के नाम खुला पत्र लिखा है।

शाह ने ये बातें एक वीडियो संदेश में कहीं, जिसे ‘कारवान-ए-मोहब्बत इंडिया’ यूट्यूब चैनल ने सोमवार (17 दिसंबर) को जारी किया है।

Bulandshahr से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Bulandshahr के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Bulandshahr के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…