ताज़ा खबर
 

BSP mayawati

Akhilesh yadav and mayawati

दलबदलुओं को झटका: सपा, बसपा ने किया तय- हमारे बागी तुम नहीं लोगे, तुम्हारे हम नहीं लेंगे

सपा, बसपा के बागियों को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करेगी जबकि बसपा भी इसी आधार पर सपा के बागियों को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करेगी।

मायावती बोलीं- अगले बीस-बाईस साल तक मैं ही पार्टी अध्‍यक्ष रहूंगी, कोई सपना न देखे

मायावती ने कहा,‘‘ अभी मैं अगले लगभग 20-22 वर्षों तक खुद ही आगे और सक्रिय रहकर पार्टी की गतिविधियों को आगे बढ़ाती रहूँगी और अब ऐसे में अगले लगभग 20-22 वर्षों तक पार्टी में किसी को भी पार्टी का मुखिया बनने का सपना नहीं देखना चाहिये और न ही किसी को अभी मेरा उत्तराधिकारी बनने का भी सपना देखना चाहिये।”

सांप-बिल्ली के बयान पर मायावती का पलटवार, बोलीं- पब्लिक सिग्नल दे रही है, संभल जाओ, वरना…

मायावती ने कहा कि शाह का बयान यह साबित करने के लिये काफी है कि गुरु (नरेन्द्र मोदी) और शिष्य (अमित शाह) के नेतृत्व में पार्टी का स्तर किस हद तक नीचे गिर गया है।

जन्मदिन के मौके पर गरजीं मायावती, कहा- गुजरात में बेघर होने वाले थे ‘हर-हर मोदी’ वाले पीएम

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली 99 सीटों को लेकर मायावती ने कहा कि पीएम मोदी अपने ही घर में बेघर होते-होते बचे। उन्होंने कहा, ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी वाले नरेंद्र मोदी जी इस बार गुजरात में बेघर होते-होते बचे।’

Mayawati, Mayawati attacks, Yogi Government, Akhilesh Yadav, Wasting Money, Wasting Money on Festivals, saifai mahotsav, saifai mahotsav in UP, Yogi Government in UP, Mayawati Statement, State news

मायावती का जोरदार हमला- संविधान के उद्देश्यों को फेल करने में भाजपा और कांग्रेस हैं चोर-चोर मौसेरे भाई

मायावती ने कहा कि भाजपा और आरएसएस एंड कंपनी यदि आज खुलेआम संविधान की अवमानना करके देश के इतिहास में काला अध्याय जोड़ रही है तो कांग्रेस का भी दामन कम दागदार नहीं है।

EVM नहीं बैलेट पेपर से हो 2019 का चुनाव, यकीन है BJP हारेगी: मायावती

बीएसपी प्रमुख मायावती का कहना है कि अगर बीजेपी को इस बात का यकीन है कि जनता उनके साथ है तो 2019 में होने वाले आम चुनावों में मतदान बैलेट पेपर पर कराया जाए।

Bhimrao Ambedkar, Bhimrao Ambedkar candidate, Bhimrao Ambedkar in rajya sabha, mayawati, mayawati in Rajya Sabha, Rajya Sabha Candid of Bahujan Samaj Party, Rajya Sabha Candid of BSP, National news

UP नगर निकाय चुनाव 2017: बसपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष पर लगाया टिकट बेचने का आरोप, 100 ने पार्टी छोड़ी

प्रेस क्लब में प्रेसवार्ता कर बसपा के पूर्व मंडल संयोजक प्रभाकर सिंह ने जिलाध्यक्ष हरिकृष्ण गौतम पर निकाय चुनावों में सभासद के टिकट के लिए प्रति टिकट एक से डेढ़ लाख रुपए लेने का आरोप लगाया।

mayawati

प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण पर बोलीं मायावती- कोरी बयानबाजी न करें नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा था कि यह मेरी राय है कि निजी क्षेत्र में भी आरक्षण होना चाहिए। इस बारे में राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा होनी चाहिए।

UP Assembly Elections 2017, Mayawati Rally news, Mayawati Lucknow Rally, Narendra Modi Varanasi, Modi Road Show

मायावती का गुजरात में चुनावी शंखनाद, बोलीं- बीजेपी राज में दलितों को नहीं है कोई अधिकार, बसपा जीती तो नहीं होगी उना जैसी घटना

पिछले साल जुलाई में तथाकथित गौरक्षकों ने उना में एक दलित परिवार पर हमला कर दिया था।

mayawati

मायावती के ऐतराज के बाद बसपा के वेरिफाइड अकाउंट को ट्विटर ने कर दिया सस्पेंड

मायावती द्वारा अकाउंट को फर्जी बताए जाने के बाद @BspUp2017 के नाम से चल रहे अकाउंट को ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया है।

mayawati

बसपा अध्यक्ष मायावती ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा, बोलीं- सत्ता पक्ष ने बोलने नहीं दिया

Mayawati Resigns Rajya Sabha: मायावती ने दलितों पर अत्याचार का मुद्दा राज्यसभा में नहीं उठाने दिए जाने को लेकर सुबह ही इस्तीफे की धमकी दी थी

mayawati

मानसून सत्र में हंगामा, भड़कीं मायावती की धमकी – बोलने नहीं दोगे तो इस्तीफा दे दूंगी

मानसून सत्र के दौरान मंगलवार (18 जुलाई) को राज्य सभा में जमकर हंगामा हुआ। बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती ने धमकी दी कि अगर उनको बोलने नहीं दिया जाएगा तो वह इस्तीफा दे देंगी।

BSP, mayawati, facebook post, UP elections

मायावती के पैर छूते हुए फोटो फेसबुक पर पोस्‍ट की, बसपा ने महिला नेता का टिकट काटा

अलीगढ़ की अतरौली विधानसभा सीट से टिकट पाए व्यवसायी धर्मेन्‍द्र चौधरी की पिछले साल हत्या होने के बाद उनके स्थान पर उनकी पत्नी संगीता को टिकट दी गई थी।

धनवानों के लिए काम करती हैं ”दलित की बेटी मायावती”, गरीबों और पिछड़ों की हैं विरोधी

समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती को गरीबों और पिछड़ों की विरोधी बताया है।