ताज़ा खबर
 

BS Yeddyurappa

BJP MLA, MP Renukacharya, deputy CM, Karnataka assembly, Laxman Savadi, BS Yediyurappa, Karnataka CM, jds, congress, Govind Karjol, Ashwath Narayan

सदन में पोर्न देखने वाले को डिप्टी सीएम बनाने पर बीजेपी एमएलए ने अपने ही सीएम से पूछा- ऐसी भी क्‍या जरूरत थी

कर्नाटक में भाजपा सरकार सत्ता में थी, तब सरकार में मंत्री और भाजपा विधायक लक्ष्मण सावादी विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन पर पोर्न देखते पकड़े गए थे।

bs yeddyurappa

BJP विधायक ने गलती से ले ली मुख्यमंत्री पद की शपथ! देखने लायक था येदियुरप्पा का रिएक्शन

मंगलवार को हुए शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल वजुभाई वाला ने 17 विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलायी। जिन विधायकों को मंत्री पद से नवाजा गया है।

BS Yediyurappa

गृह मंत्री ‘अमित भाई’ तय कर रहे कर्नाटक सरकार के मंत्री! जानें क्या बोले सीएम येदियुरप्पा

राज्य में कांग्रेस सहयोग से जेडीएस प्रमुख एचडी कुमारस्वामी की सरकार गिरने के बाद नए सीएम की शपथ लेने वाले येदियुरप्पा पिछले तीन सप्ताह से वन मैन कैबिनेट वाली सरकार चला रहे हैं।

बिना मंत्री के ही अकेले कैबिनेट मीटिंग कर रहे सीएम येदुरप्पा, 22 दिनों में की चार बैठकें

गौरतलब है कि न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा विधायक दल की बैठक 20 अगस्त को बेंगलुरु के विधान सौधा में होगी। कैबिनेट विस्तार बाद में दिन में किया जाएगा।

Karnataka Cabinet Expansion: मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा करने आए थे येदुरप्पा, अमित शाह बोले- जाइए बाढ़ पर ध्यान दीजिए

Karnataka Cabinet Expansion: येदियुरप्पा दो दिनों के दौरे पर मंगलवार को दिल्ली पहुंचे थे। मंगलवार को ही उन्होंने कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की थी और राज्य से जुड़े लंबित मामलों पर चर्चा की थी। उनका बुधवार को अमित शाह से मिलने का कार्यक्रम था और इस दौरान कर्नाटक में मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा होनी थी।

सीएम येदियुरप्पा को मेयर ने दिया ऐसा गिफ्ट कि ठोक दिया गया 500 रुपये का जुर्माना

बेंगलुरू की मेयर ने मुख्यमंत्री येदियुरप्पा को जो गिफ्ट दिया वह प्लास्टिक के रैपर में पैक था। चूंकि, बेंगलुरू में प्लास्टिक बैन है लिहाजा उन पर नगर निकाय ने 500 रुपये का जुर्माना ठोक दिया।

B S Yeddyurappa

Karnataka Floor Test Updates: येदियुरप्पा के विश्वास मत जीतने के तुरंत बाद विधानसभा स्पीकर रमेश कुमार ने दिया इस्तीफा

Karnataka Assembly Floor Test Result 2019 Today News Updates: 224 सदस्यों वाली कर्नाटक विधानसभा में अब सदस्यों की संख्या घटकर 207 रह गई है और भाजपा को बहुमत साबित करने के लिए 104 विधायकों के समर्थन की जरुरत थी, जिसे उसने आसानी से साबित कर दिया।

Karnataka, CM Yediyurappa, Supreme Court, land-grab case, BJP leader, Congress politician, D.K. Shivakumar, government plot in Bangalore, NGO, Samaj Parivartna Samudaya, advocate Prashant Bhushan, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

येदियुरप्पा के खिलाफ खुलेगा जमीन हड़पने का केस! राजनीतिक विरोधी डीके शिवकुमार की मदद का आरोप

मुख्यमंत्री येदियुरप्पा पर साल 2010 में बेंगलुरू में एक सरकारी प्लॉट को डिनोटिफाई करने का आरोप है। एनजीओ समाज परिवर्तन समुदाय ने इस मामले को फिर से खोलने की मांग की थी।

BS Yediyurappa, BJP, CM, Karnataka, Farmer, Agriculturist, Politics, Lal Krishna Advani, Jail, Emergency, BJP, Jana Sangha, MCD, Karnataka News, State News, India News, National News, Hindi News

बीएस येदियुरप्पा: किसानी छोड़ कूदे थे राजनीति में, इमरजेंसी के वक्त जेल में आडवाणी से हुए करीब, साथ काम से कांपते हैं अफसर

Who is BS Yediyurappa: दक्षिण भारत में बीजेपी का सबसे बूढ़ा ‘घोड़ा’ माने जाने वाले येदियुरप्पा का जन्म 27 फरवरी, 1943 को हुआ था। करीबी और साथ काम कर चुके लोग बताते हैं कि येदियुरप्पा जब नगर निगम सदस्य थे, तभी से जन संघ और फिर बीजेपी के लिए सक्रिय तौर पर काम करते थे।

शपथ ग्रहण से पहले अंक शास्त्र के फेर में पड़े येदुरप्पा, नाम में ‘वाई’ से पहले लगाया ‘आई’

शुक्रवार की शाम उन्होंने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस दौरान राज्यपाल से शपथ ग्रहण समारोह की आज्ञा के लिए जो पत्र उन्होंने सौंपा उस पर उनके नाम की स्पेलिंग बदली नजर आई।

Karnataka Government : मांड्या जाएंगे मुख्यमंत्री येदियुरप्पा, मंदिरों में करेंगे पूजा

Karnataka Government: भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा ने आज शाम कर्नाटक के नए सीएम के तौर पर शपथ ली। कर्नाटक के गवर्नर वजुभाई वाला ने येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई।

BJP, bs yeddyurappa, Congress, JDS, Congress JDS, amit shah, kr ramesh kumar, supreme court, hd kumaraswamy, vajubhai wala

कर्नाटक में नई सरकार के नहीं दिख रहे आसार, उपचुनाव तक बीजेपी कर सकती है इंतजार- जानें क्या हैं विकल्प?

पार्टी किस विकल्प को चुनेगी इसपर जल्द ही तस्वीर साफ हो सकती है। क्योंकि माना जा रहा है कि स्पीकर शुक्रवार तक अपने वकीलों के साथ चर्चा कर बागी विधायकों पर फैसला ले सकते हैं।

कर्नाटक संकट: 10 दिनों में सुप्रीम कोर्ट में तीसरी याचिका, दो निर्दलीय MLA की मांग- ‘कल कराया जाए बहुमत परीक्षण’

सोमवार को बहुमत परीक्षण को लेकर जेडीएस, कांग्रेस और बीजेपी रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं। वहीं, दो निर्दलीय विधायकों ने सुप्रीम कोर्ट का रुख करते हुए हर हाल में सोमवार को बहुमत परीक्षण करवाने की मांग की है।

Karnatka, Governor Vajubhai Vala, floor test, Chief Minister H D Kumaraswamy, BJP leader, bjp leader seen in pyjamas, Vidhan Soudha, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

पायजामा में विधानसभा पहुंच गए बीजेपी नेता, डाल दिया बिस्तर, आज खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक

कर्नाटक के राजनीतिक संकट में राज्यपाल वजूभाई वाला ने हस्तक्षेप करते हुए राज्य सरकार को शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे तक बहुमत साबित करन को कहा है। राज्यपाल ने इस संबंध में मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष को एक पत्र भेजा।

karnataka political crisis, Congress, MLA MTB Nagraj, bs yeddyurappa, ramesh kumar, jds, bjp, siddaramaiah, Rebel mla

कर्नाटक संकट: ‘किसी कीमत पर वापस नहीं होगा इस्तीफा’, कांग्रेस MLA नागराज के मुंबई पहुंचते बोले बागी विधायक, मान-मनौव्वल जारी

बागी नेता ने साफ किया कि वह अपना इस्तीफा किसी भी कीमत पर वापस नहीं लेंगे। कांग्रेस और जेडीएस बागी विधायकों को मनाने में जुटे।

karnataka political crisis, Congress, MLA MTB Nagraj, bs yeddyurappa, ramesh kumar, jds, bjp, siddaramaiah

कांग्रेस की उम्मीद जगाने वाले बागी MLA ने फिर मारी पलटी, येदियुरप्पा के नजदीकी संग प्राइवेट प्लेन से पहुंचे मुंबई

नागराज मौजूदा गठबंधन सरकार के उन 16 बागी विधायकों में से एक हैं जिन्होंने राज्य विधानसभा से अपना इस्तीफा दिया हुआ है।

Karnataka political crisis, Karnataka, Karnataka political crisis, MLA MTB Nagaraj, congress party, dk shivkumar, bs yeddyurappa

कर्नाटक संकट: कांग्रेस के और 5 विधायकों ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख, येदियुरप्पा बोले- अविश्वास प्रस्ताव के लिए तैयार

विधानसभा में विश्वास मत से पहले कांग्रेस-जेडीएस और बीजेपी ने अपने-अपने विधायकों को एकजुट करने के लिए अलग-अलग रिसॉर्ट में रखा हुआ है। येदियुरप्पा ने कहा कि उनके सभी विधायक एकजुट हैं और हम अविश्वास प्रस्ताव के लिए तैयार हैं।

DK Shivakumar, B S Yeddyurappa, Congress MLA, JDS MLA, BJP, karnataka govt

कर्नाटक: स्पीकर ऑफिस में जाकर मंत्री डी शिवकुमार ने फाड़ डाले विधायकों के इस्तीफे, बीएस येदुरप्पा का आरोप

येदुरप्पा ने कहा ‘लोग डीके शिवकुमार के व्यवहार को देख रहे हैं। स्पीकर कार्यालय के अंदर उनके कुछ विधायक जो स्पीकर को इस्तीफा सौंपने पहुंचे थे उनके इस्तीफे पत्र को फाड़ दिया गया। यह निंदनीय है।’