ताज़ा खबर
 

bs bassi

Alok Kumar Verma, BS Bassi, Delhi Police Commissioner, delhi Police, Tihar jail, Delhi

आम आदमी पार्टी का आरोप- भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता के रूप में काम कर रहे थे पूर्व दिल्ली कमिश्नर बस्सी

दिल्ली पुलिस के पूर्व आयुक्त बीएस बस्सी को यूपीएससी का सदस्य नियुक्त किए जाने पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि इस फैसले से साबित हो जाता है कि बस्सी ‘भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता’ के रूप में काम कर रहे थे।’

bs bassi, bassi, upsc, former delhi police commissioner, bs bassi upsc, union public service commission, bassi upsc member, upsc council bassi, bassi upsc appointment, bassi upsc tenure, india news, latest news

UPSC मेम्‍बर बना कर भाजपा ने चुकाया बस्‍सी का एहसान: आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी ने केन्‍द्र सरकार द्वारा दिल्‍ली के पूर्व पुलिस कमिश्‍नर बीएस बस्‍सी को संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) का सदस्‍य बनाने जाने पर आपत्ति जाहिर की है।

Alok Kumar Verma, BS Bassi, Delhi Police Commissioner, delhi Police, Tihar jail, Delhi

बस्सी हुए रिटायर, आलोक बने दिल्ली के पुलिस आयुक्त

मिजोरम, गोवा, चंडीगढ और आइबी में काम कर चुके बस्सी ने कहा कि दिल्ली पुलिस के सभी अधिकारियों ने उन्हें सेवाकाल में सहयोग किया इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया जा रहा है।

jawaharlal nehru university, JNU row, JNU anti national, BS bassi, Delhi Police, kanhaiya, high court,

JNU मामले में जांच ‘प्रभावित’ करने को लेकर बस्सी के खिलाफ याचिका हाईकोर्ट ने की खारिज

पीठ ने याचिकाकर्ता से यह भी पूछा कि वह किस आधार पर ये आरोप लगा रहा है? याचिकाकर्ता सतीश पांडे की ओर से पेश हुए वकील ने अखबार में छपीं खबरों का हवाला दिया

JNU sedition case, Kanhaiya Kumar, Supreme Court, SC panel, Delhi police, patiala house court, Delhi

JNU विवाद में सामने आया नया Video: मैंने मारपीट करने वालों को पहचाना, पर पुलिस ने उन्‍हें जाने दिया: कन्‍हैया

वीडियो में कन्हैया कुमार ने दावा किया है कि वकीलों ने उसे गालियां दीं। ऐसा लग रहा था कि वे पूरी तैयारी के साथ आए थे।

Alok Kumar Verma, BS Bassi, Delhi Police Commissioner, delhi Police, Tihar jail, Delhi

JNU छात्र कन्हैया की जमानत पर पलटे दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर बीएस बस्सी

दिल्ली के पुलिस आयुक्त भीमसेन बस्सी ने मंगलवार को जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की जमानत का विरोध किया। इससे पहले उन्होंने जमानत का विरोध नहीं करने की बात कही थी।

JNU row, Kanhaiya Kumar, Kanhaiya Kumar bail, Delhi High Court

पटियाला हाउस कोर्ट: मेडिकल जांच में खुलासा, कन्हैया को आई थी चोटें, बस्सी ने किया था इंकार

पुलिस आयुक्त बस्सी ने कहा कि मेरे अधिकारियों ने मुझसे कहा है कि (कन्हैया पर हमले के) आरोप गलत हैं। इस मामले पर इससे ज्यादा बोलना ठीक नहीं रहेगा क्योंकि मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है।

JNU row, Patiala House court, Kanhaiya Kumar, Delhi Police, JNU Kanhaiya Kumar, Delhi News

JNU विवाद: जहां रखा गया था अफजल गुरु, तिहाड़ जेल में वहीं हैं कन्‍हैया

कन्‍हैया को जेल में अकेला रखा गया है। अधिकारी उसकी सुरक्षा को लेकर बेहद चौकसी बरत रहे हैं, क्‍योंकि वे कोई चांस नहीं लेना चाहते।

JNU issue,JNU news,Afzal Guru,Kanhaiya Kumar,JNU protest,JNU Controversy,JNU case, JNU Ror, Advocate, Supreme Court,Patiala House court complex,Kanhaiya Kumar,Delhi police commissioner, BS Bassi, JNU row, Kanhaiya Kumar, ABVP, Patiala House Court

JNU Row: कन्हैया के समर्थन में ABVP से दिया तीन ने इस्तीफा

(जेएनयू) में बढ़ते विवाद पर केंद्र के निपटने के तरीके और दक्षिणपंथी धड़े की फासीवादी ताकतों की कार्रवाई को वैध करार देने पर भाजपा की छात्र संगठन एबीवीपी की जेएनयू इकाई के तीन पदाधिकारियों ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया।

JNU issue,JNU news,Afzal Guru,Kanhaiya Kumar,JNU protest,JNU Controversy,JNU case, JNU Ror, Advocate, Supreme Court,Patiala House court complex,Kanhaiya Kumar,Delhi police commissioner, BS Bassi

JNU Controversy कोर्ट के दर पर बेमानी रहे सुप्रीम कोर्ट के निर्देश

सोमवार को पत्रकारों पर हमला करने वाले पटियाला हाउस कोर्ट के कुछ आरोपी वकीलों ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश को भी धता बता दिया।

JNU issue,JNU news,Afzal Guru,Kanhaiya Kumar,JNU protest,JNU Controversy,JNU case, JNU Ror, Advocate, Supreme Court,Patiala House court complex,Kanhaiya Kumar,Delhi police commissioner, BS Bassi

JNU Controversy: पटियाला हाउस कोर्ट में नए सिरे से हिंसा, पेशी के दौरान कन्हैया के साथ मारपीट

सुप्रीम कोर्ट ने आज दिल्ली पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी को निर्देश दिया कि वह जेएनयूएसयू के गिरफ्तार अध्यक्ष कन्हैया कुमार समेत लोगों की सुरक्षा व्यक्तिगत रूप से सुनिश्चित करें।

JNU ROW LIVE UPDATES IN HINDI, JNU NEWS LATEST DEVELOPMENT: ‪‪Syed Ali Shah Geelani‬, ‪Afzal Guru‬, ‪New Delhi‬, ‪University of Delhi‬‬, ‪‪Afzal Guru‬, ‪Jawaharlal Nehru University, Delhi‬, ‪Rashtriya Swayamsevak Sangh‬‬, BS BASSI

JNU विवाद: न्‍यायिक हिरासत में भेजे गए DU के पूर्व प्रोफेसर गिलानी, पढ़ें मंगलवार को और क्‍या-क्‍या हुआ

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में अफजल गुरु के समर्थन में प्रदर्शन और राष्‍ट्रविरोधी नारेबाजी को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सभी राजनीतिक दलों के छात्र संगठन अपने-अपने तरीके से इस मुद्दे पर विरोध जता रहे हैं।

Delhi MCD, Deputy CM Manish sisodia, Arvind Kejriwal, Delhi police commissioner, BS Bassi

दिल्‍ली: हड़ताली MCD कर्मचारियों ने मनीष सिसोदिया के घर के बाहर लगाया कूड़े का ढेर

सफाई कर्मचारियों की हड़ताल के चलते दिल्‍ली में जगह-जगह कूड़े का ढेर लग गया है। दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा है कि पुलिस आयुक्‍त यह सुनिश्चित करें कि कचरा उठाने में किसी तरह की बाधा नहीं आए।

Delhi High Court, Delhi Police, BS Bassi, garbage, NDMC, Delhi

बीएस बस्सी को रखनी होगी कचरे पर नजर, हाई कोर्ट ने कहा

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा, ‘पुलिस आयुक्त (बीएस बस्सी) को यह तय करना है कि नगर निगमों के साथ समन्वय करके सड़कों से कचरा हटाया जाए’।

Arvind kejriwal, Ink Attack, Kejriwal Ink Attack, Odd Even Event, Delhi

Ink Attack: दिल्‍ली पुलिस पर नहीं AAP को भरोसा, अब पार्टी वॉलंटियर्स करेंगे अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा

AAP का कहना है कि उसे दिल्‍ली पुलिस पर जरा भी भरोसा नहीं है, इसलिए पार्टी की सिविल-डिफेंस विंग से 10 वॉलंटियर्स को अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा का जिम्‍मा सौंप जाएगा।

Sunanda Pushkar, Sunanda Pushkar death, Sunanda Pushkar News, BS Bassi, Sunanda Pushkar Latest News, AIIMS, Delhi

स्वाभाविक नहीं थी सुनंदा की मौत : बस्सी

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत स्वाभाविक नहीं थी। लेकिन उनके शरीर में कोई रेडियोधर्मी तत्त्व नहीं मिला है।

jansatta, duniya mere aage, column, sunanda pushkar, suicide, shashi tharoor

सुनंदा पुष्कर केसः दिल्ली पुलिस को विसरा सैंपल पर AIIMS की रिपोर्ट मिली

जनवरी 2014 में सुनंदा एक पांच सितारा होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं। मौत से एक दिन पहले सुनंदा का पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से अपने पति और कांग्रेस सांसद शशि थरूर से कथित संबंधों के कारण टि्वटर पर विवाद हुआ था।

बस्सी के बोल

दिल्ली के पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने वार्षिक संवाददाता सम्मेलन में अपने महकमे के कार्यों और वस्तुस्थिति का ब्योरा देते हुए जिस तरह की राय जाहिर की, वह किसी राजनीतिक बयानबाजी की तरह ही लगती है.