Britain

पोर्न स्टार की करतूत, प्लेन के अंदर धोखे से शूट कर ली एडल्ट फिल्म, आते-जाते रहे लोग

ब्रिटेन के मिडलैंड एयर-म्यूजियम में पोर्न फिल्मों को एक्टर्स ने धोखे से एंट्री की और वहां पर गंदी फिल्मों की शूटिंग की। ब्रिटेन के लोगों में इस बात को लेकर काफी नाराजगी है, क्योंकि उस जगह पर लोग परिवार और बच्चों संग घूमने जाते हैं।

ब्रिटिश पीएम के साथ रात गुजारने का किया है दावा, गोविंदा की फिल्म में काम कर चुकी हैं जेनिफर

ब्रिटिश पीएम बोरिस ने इस बात से इनकार किया है। उनके मुताबिक अर्कुरी के साथ उनके कोई भी अनुचित रिश्ता नहीं था।

फूल सी मासूम पर कुत्तों ने बोला हमला, नोंच-नोंच कर दिया था बुरा हाल

एला को तब एल्डर हे चिल्ड्रेन्स हॉस्पिटल एयरलिफ्ट किया गया था, जहां उसकी 12 घंटे तक सर्जरी चली थी। वह वहां पर लगभग साढ़े तीन हफ्तों तक रही थी।

लंदन: भारतीय दूतावास पर पाकिस्तानियों ने फेंके थे अंडे, सफाई नहीं होने पर महिला ने मुस्लिम मेयर पर उठाए सवाल

महिला ने लंदन के मेयर पर भी सवाल उठाए और कहा कि अभी तक यहां सफाई क्यों नहीं करायी गई है, क्या लंदन के मुस्लिम मेयर इस व्यवहार को बढ़ावा दे रहे हैं?

जो हुई थीं बर्खास्त, उसे मिला बड़ा पद: जानिए कौन हैं ब्रिटेन की गृह मंत्री भारतीय मूल की प्रीति पटेल

प्रीति पटेल को एक ब्रेग्जिट की समर्थक माना जाता है और ऐसे में ब्रेग्जिट के पक्षधर नए पीएम बोरिस जॉनसन को भी प्रीति के साथ काम करने में काफी आसानी होगी।

वीकेंड पर 15% ज्यादा अकेलापन! ब्रिटेन की मिनिस्टर ऑफ लोनलिनेस बोलीं- समस्या दुनिया भर में

ब्रिटेन की मिनिस्टर ऑफ लोनलिनेस मिम्स डेविस का कहना है कि ‘भारत में भी हालात बहुत अच्छे नहीं है; हो सकता है कि वहां इस ओर ध्यान नहीं दिया जाता और रिसर्च और स्थिति का आकलन नहीं किया जाता।

यौन उत्पीड़न का शिकार हुईं पाकिस्तानी मूल की यह नेता, बस में सामने बैठा शख्स कर रहा था मास्टरबेट

लेबर पार्टी की सांसद ने बताया कि उन्होंने इससे पहले इस तरह का अनुभव कभी नहीं किया था। नाज़ ने इस घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर भी किया है।

ब्रिटिश अखबार में पीएम नरेंद्र मोदी की तीखी आलोचना, भारतीय उच्‍चायुक्‍त ने साधी चुप्‍पी

पूर्व में ऐसा देखा गया है कि मोदी सरीखे दिग्गज नेता के बारे में जब भी किसी बड़े अखबार ने तीखी आलोचना की, तो देश के उच्‍चायुक्‍तों ने उसका लिखित में सख्ती से जवाब दिया। हालांकि, इस बार इस प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

2019 में दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्‍यवस्‍था रैंकिंग में ब्रिटेन को पीछे छोड़ देगा भारत: रिपोर्ट

पीडब्ल्यूसी की रिपोर्ट में कहा गया है कि वैश्विक अर्थव्यवस्था की वृद्धि 2019 में सुस्त रहेगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि दुनिया की प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं की वृद्धि दर ने 2016 के अंत तथा 2018 के शुरू में जो रफ्तार पकड़ी थी अब वह पूरी हो चुकी है।

बेटा समलैंगिक न बन जाए, पिता ने जबरन सौतेली मां से बनवाए संबंध! पीड़ित ने सुनाई खौफनाक कहानी

डेनियल के अनुसार, तीन साल के दौरान उन्होंने ऐसा 10 से ज्यादा बार किया। हालांकि बाद में उसके पिता और उसकी सौतेली मां का ब्रेकअप हो गया। जिस वक्त डेनियल के साथ ये सब हुआ, उसकी उम्र सिर्फ 11 साल की थी।

पायलट ने विमान को तिरछा कर रनवे पर कराई लैंडिंग, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर पायलट की तारीफ की। किसी ने इस लैंडिंग को परफेक्ट बताया तो किसी ने इसे अविश्वसनीय करार दिया।

ना शराब मिलेगी ना पोर्क, हिजाब में होंगी एयरहोस्टस, ब्रिटेन की पहली ‘शरिया एयरलाइंस’ लॉन्च

शफीकुर का कहना है कि अगर मैं कुछ करना चाहता हूं और मैं उससे सहमत नहीं हूं तो फिर मुझे इसे नहीं करना चाहिए। एक एंटरप्रेन्योर होने के नाते मैं बेहद रोमांचित हूं और अच्छी बात ये है कि इसके साथ मेरी श्रद्धा भी जुड़ी है।

पाकिस्तानी मूल के सांसद ने ब्रिटेन की संसद में उठाया कठुआ गैंगरेप का मामला, की दखल देने की मांग

ब्रिटिश सरकार ने कहा कि कठुआ गैंगरेप जैसे मामले काफी भयानक हैं और हम पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी संवेदना जाहिर करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी साफ कहा है कि इस मामले में न्याय होगा।

पीरियड्स की वजह से हो रहा था दर्द, बॉयफ्रेंड समेत जबरन प्लेन से उतार दिया!

एयरलाइन कंपनी अमीरात ने बयान जारी कर कहा, “बेथ को मेडिकल इमरजेंसी के कारण प्लेन से उतारा गया था।” बयान में आगे यह भी कहा गया, “क्रू को जानकारी दी गई थी कि एक यात्री अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। उसे तेज दर्द हो रहा था, जिसके बाद उसे फ्लाइट से उतारा गया।”

यह रिफ्यूजी है 13 अरब डॉलर की फर्म का मालिक, जानिए उधारी से अरबपति कारोबारी बनने की कहानी

सुखपाल सिंह अहलुवालिया का परिवार अच्‍छी नौकरी की तलाश में युगांडा चला गया था। ईदी अमीन के सत्‍ता में आने के बाद उन्‍हें वहां से ब्रिटेन में शरण लेनी पड़ी थी, जहां उन्‍होंने सफलता की नई इबारत लिखी।

हिंदुस्तानी चिकन करी का हुआ ऐसा दीवाना, इंग्लैंड से फ्रांस मंगवा लिया खाना

फ्रांस में रहने वाले ब्रिटिश नागरिकों को भारतीय डिश की बहुत कमी खलती थी। ऐसे में एक ब्रिटिश रेस्‍टोरेंट ने 800 किलामीटर दूर भारतीय डिश पहुंचाने का फैसला किया।

यह है दुनिया की सबसे ताकतवर मॉम, कुछ इस तरह से करती हैं घर के काम

वह खाना बनाते वक्त 4 तरह की एक्सरसाइज कर लेती हैं। उन्होंने मिनी ट्रक उठाने और रस्सी से ट्रक खींचने जैसे कारनामे भी कर दिखाए हैं।

भारतीय प्रेग्नेंट महिला को ब्रिटेन ने नहीं दिया वीजा, ‘उम्मीद से बेहतर’ इंग्लिश को बताई वजह

अलेक्जेंड्रिया रिंटॉल ने बताया कि ब्रिटिश वीजा हासिल करने के लिए अंग्रेजी टेस्ट जरूरी होता है, जिसमें वह भी शामिल हुई थीं।

ये पढ़ा क्या?
X