Bombay HC

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा- पर्सनल वाट्सएप पर अभद्र संदेश भेजना अपराध नहीं

अदालत ने माना कि पर्सनल अकाउंट पर भेजे गए व्हाट्सएप संदेश व्यक्तिगत हैं और सेंडर और रिसीवर के अलावा कोई इन्हें नहीं देख सकता। कोर्ट ने कहा कि व्हाट्सएप मैसेंजर प्रोवाइडर भी यह मैसेज नहीं पढ़ सकता है।

Mumbai: मेकअप आर्टिस्ट ने मां से मांगा डेढ़ करोड़ रुपए मुआवजा, कहा- 38 साल पहले मुझे अनाथ छोड़ दिया था; HC करेगा सुनवाई

Mumbai News: उच्च न्यायालय में 40 वर्षीय एक व्यक्ति ने याचिका दायर कर दो साल की उम्र में उसे मुंबई में अकेला छोड़ देने तथा बाद में बेटे के तौर पर अपनाने से इंकार करने के लिए अपनी जैविक मां से डेढ़ करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है।

नक्सल लिंक के आरोपी के घर से मिली “वॉर एंड पीस”, HC जज बोले- दूसरे देश के युद्ध की किताब अपने घर में क्यों रखी?

पुलिस ने गोंजाल्विस के घर से जो सामग्री जब्त की थी उनमें वॉर एंड पीस के अलावा कबीर कला मंच की सीडी राज्य दमन विरोधी, मार्क्सिस्ट आर्काइव्स, जय भीमा कामरेड, अंडरस्टैंडिंग माओइस्ट, आरसीपी रीव्यू के अलावा नेशनल स्टडी सर्किल द्वारा जारी सर्कुलर की प्रतियां भी शामिल थी।

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए लगाई गुहार, कोर्ट ने पूछा- शादी करोगे? सुना दिया यह फैसला

गर्लफ्रेंड से जब कई दिनों तक संपर्क करने में प्रेमी नाकाम रहा तो उसने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। प्रेमिका से शादी करने के युवक के दावे पर पसीजे कोर्ट ने उसे प्रेमिका से मिलने और साथ रहने की इजाजत दी है।

हाईकोर्ट ने कहा, अगर पुरूषों को पूजास्थल पर जाने की अनुमति तो महिलाओं को भी जाने दो

अदालत ने कहा कि अगर कोई मंदिर या व्यक्ति इस तरह का प्रतिबंध लगाता है तो उसे महाराष्ट्र के एक कानून के अंतर्गत छह महीने की जेल की सजा हो सकती है।