Bollywood

Tanhaji व Chhapaak पर घमासान! कांग्रेस और BJP कार्यकर्ताओं ने मुफ्त में बांटे फिल्म के टिकट

Chhapaak-Tanhaji Movie, BJP & Congress: कांग्रेस के संगठन NSUI के लोग ‘छपाक’ फिल्म की मुफ्त टिकट लोगों को दे रहे हैं। जबकि बीजेपी के लोग ‘तानाजी’ फिल्म की फ्री टिकट बांट रहे हैं।

Chhapaak Controversy: मेघना गुलजार बोलीं- पैसे ऐंठने के लिए कहानी पर हो रहा दावा, सच्ची घटनाओं का कॉपीराइट नहीं होता

‘छपाक’ फिल्म की निदेशक मेघना गुलजार ने कहा है कि याचिकाकर्ता बेवजह प्रचार पाने के साथ ही उन पर दबाव बनाना चाहता है। उस पर यह भी आरोप लगा कि वह मेघना गुलजार की प्रतिष्ठा को आहत कर पैसे ऐंठना चाहता है।

CAA विवाद: अजय देवगन बोले- हिंसा करके कुछ नहीं मिलने वाला, सरकार कर रही है अपना काम

CAA Protest: फरहान अख्तर, परिणीति चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, मोहम्मद जीशान अयूब, अनुराग कश्यप, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, सैफ अली खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और स्वरा भास्कर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने संशोधित नागरिकता कानून पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पानीपत के बाद अब अजय देवगन की तानाजी फिल्म विवादों में फंसी, कोली राजपूत संघ दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की याचिका

याचिका में मांग की गई है कि इस वजह से फिल्म को सार्वजनिक रूप से दिखाने का सर्टिफिकेट न दिया जाए।

फूटा Bollywood एक्टर्स का गुस्सा, कहा- इन ‘राक्षसों’ को मौत की सजा दो

बॉलीवुड हस्तियों ने हैदराबाद में डॉक्टर के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर दिए जाने के मामले में गुस्सा जाहिर किया है। वहीं इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप भी लगा है।

मोदी के कार्यक्रम में एसपी बालासुब्रमण्यम के साथ भेदभाव? मशहूर सिंगर ने सोशल मीडिया पर की शिकायत

एसपी बालासुब्रमण्यम ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर खुद के साथ हुए बर्ताव का जिक्र किया है और अपनी निराशा जाहिर की है।

Mob Lynching पर फिर भड़के नसीरूद्दीन शाह, कहा- बयान देने के बाद मुझे नहीं मिल रहा काम

अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने एक बार फिर मॉब लिंचिंग पर दिए गए अपने पुराने बयान पर कायम रहने की बात कही है। उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि ‘समाज में खुलेआम नफरत की भावना परेशान करने वाली है।’

Ramsay Brothers में से एक Shyam Ramsay नहीं रहे, बनाई थीं ‘पुरानी हवेली’ और ‘तहखाना’ जैसी हॉरर फिल्में

श्याम रामसे ने अंधेरा (1975), सबूत (1980), पुराना मंदिर (1984), पुरानी हवेली (1989), धुंध: द फॉग (2003) और कोई है (2017) जैसी फिल्में बनाई थीं।

बॉलिवुड में बैन हो गए सिंगर मिका सिंह, कराची में किया था शो, मौजूद थे दाऊद इब्राहिम के घरवाले

आईसीडब्ल्यूएने कहा है कि दोनों देश (भारत और पाकिस्तान) के बीच तनाव चरम पर है और मीका ने देश से पहले पैसों को तवोज्जों दी।

66th National Film Awards 2019 का ऐलानः अंधाधुन बेस्ट हिंदी फिल्म, उत्तराखंड ‘मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट’; देखें पूरी लिस्ट

66th National Film Awards 2019: राहुल रवैल की अध्यक्षता वाले निर्णायक मंडल ने इन पुरस्कारों की घोषणा की। हालांकि, यह पुरस्कार कब दिए जाएंगे? फिलहाल यह साफ नहीं है।

मॉब लिंचिंग के खिलाफ पीएम को खत लिखने वाली हस्तियों की बढ़ेंगी मुश्किलें? वकील ने कोर्ट में किया केस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने वाले 49 प्रबुद्ध नागरिकों के खिलाफ राजद्रोह और अन्य आरोप दर्ज किए जाने की मांग करते हुए बिहार की एक अदालत में याचिका दायर की गई है।

चर्चाः सिनेमा में साहित्य की आवाजाही

साहित्यिक कृतियों पर फिल्में बनाने का चलन पुराना है। अनेक बड़े फिल्मकार कहानियों, उपन्यासों आदि से प्रभावित हुए और उन्होंने अपनी कलात्मकता से उन्हें फिल्म के रूप में ढालने का प्रयास किया। कई रचनाओं ने इस कदर प्रभावित किया कि उन पर कई फिल्मकारों ने अलग-अलग फिल्में बनार्इं। उनमें से कुछ निस्संदेह कला की दृष्टि से सराहनीय हैं, पर अनेक पर आरोप लगते रहे कि फिल्मकार ने रचना के साथ न्याय नहीं किया। हालांकि दोनों माध्यमों के अलग मिजाज हैं, फिर भी इनका परस्पर संबंध क्षीण नहीं होता। आखिर वह क्या चीज है, जो किसी रचना पर फिल्म बनाते समय फिल्मकार के रास्ते में बाधा बनती है! इस बार की चर्चा इसी पर। – संपादक

रियल लाइफ हीरो है ये मराठी एक्ट्रेस, रात में चलाती है रिक्शा, बोमन ईरानी ने वीडियो शेयर कर बताया- ‘सुपर लेडी’

बोमन ईरानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो के साथ लक्ष्मी के बारे में लिखा है, ‘मैं इस अद्भुत सुपर लेडी लक्ष्मी से मिला, वो मराठी टीवी सीरियल्स में काम करती हैं और साथ में रिक्शा ड्राइवर भी हैं। प्रेरणादायी और रियल लाइफ हीरो हैं।’

Lok Sabha Election 2019 से बीजेपी के विरोध में उतरे फिल्म इंडस्ट्री के सौ से ज्यादा लोग, बोले- न दें बीजेपी को वोट

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019):  भारतीय फिल्म बिरादरी के 103 सदस्यों ने लोगों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं दे। सदस्यों ने लोगों से अपील करते हुए देश में फासीवाद बढ़ने और इसका विरोध करने की बात कही।

देविका रानी के प्यार से फिल्म जगत को मिले अशोक कुमार

बातचीत करने के बाद मुखर्जी समझ गए कि देविका का अपने पति हिमांशु राय से मोहभंग हो चुका है और वह नजमुल हसन से शादी के बारे में सोच रही हैं। मुखर्जी ने उन्हें समझाया और वापस मुंबई लेकर आए।

2015-16 में सबसे ज्‍यादा चली सेंसर बोर्ड की कैंची, 16 साल में 793 फिल्‍मों की हरी झंडी रुकी

हाल के दिनों में बॉलीवुड में फिल्मों पर प्रतिबंध को लेकर खूब हो हल्ला मचा। फिल्मों के प्रतिबंध कें संबंध में दायर के आरटीआई के जवाब में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने जो आंकड़े बताए हैं वो हैरान करने वाले हैं।सेंसर बोर्ड ने 16 साल में 793 फिल्मों पर प्रतिबंध लगाया है।

ठक- ठक गैंग का शिकार हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, पर्स- मोबाइल लूटने के बाद हुई पिटाई

शनिवार को 90 के दशक की एक्ट्रेस व पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी फरहीन दिल्ली में ठक- ठक गैंग का शिकार हो गईं।

रेप में फंसे एक्‍टर आलोक नाथ को जमानत, जज बोले- गलत तरीके से फंसाने की संभावना से इनकार नहीं

नंदा ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में आलोक नाथ पर 1998 में पेय पदार्थ में कुछ मिलाकर उनका (नंदा का) बलात्कार करने का आरोप लगाया।

ये पढ़ा क्या?
X