BMW

TVS-BMW की आ रही है दमदार बाइक, खास फीचर्स के साथ कीमत हो सकती है 5 लाख से शुरू! देखें पूरी जानकारी

फिलहाल कंपनी ने इस बाइक के अन्य फीचर्स को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लकिन उम्मीद है इसमें 500cc से 650cc की क्षमता के बीच इंजन दिया जाएगा जो ट्विन-सिलेंडर के साथ आएगा।

पहला प्यार: सचिन तेंदुलकर ने 31 साल पहले 1 लाख में खरीदी थी मारुति 800, अब भी 2 करोड़ की BMW के संग करते हैं पार्क

फॉर्मूला-1 चैंपियन माइकल शूमाकर ने सचिन को फेरारी कार गिफ्ट की थी। काफी दिनों तक सचिन ने इस फेरारी कार से सफर किया लेकिन बाद उन्होंने इस कार को सूरत के एक बिजनेसमैन के हाथों बेच दिया।

सलमान खान ने Dabbang 3 के विलेन को गिफ्ट में दी करोड़ो की BMW M5, भारत में महज 1 वैरिएंट में उपलब्ध है यह कार,

बता दें, हाल ही में कंपनी ने नेक्स्ट जेनरेशन BMW M5 का मॉडल लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 1.43 करोड़ रुपये रखी गई है। यह कार स्पोर्टी दिखने के साथ-साथ नई तकनीक से भी लैस है।

करोड़ों की Mercedes G Class को हेलिकॉप्टर से 1,000 फुट की उंचाई से फेंका, SUV के उड़े परखच्चे! देखें VIDEO और जानें क्या है वजह

Mercedes G Class दुनिया भर में अपने शानदार परफॉर्मेंस और लुक के लिए मशहूर है। इस एसयूवी में कंपनी ने 5.5 लीटर की क्षमता का दमदार इंजन प्रयोग किया है। ये एसयूवी महज 5.4 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ती है।

Mercedes Benz उठाने जा रही है बड़ा कदम! 1100 लोगों की जाएगी नौकरी, 7,858 करोड़ रुपये की होगी बचत

Mercedes Benz ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी नई एमपीवी V-class Elite एमपीवी को पेश किया है। इसकी कीमत 1.1 करोड़ रुपये तय की गई है। ये नई वी क्लॉस ग्लोबल मार्केट में पिछले साल लांच किए गए फेसलिफ्ट मॉडल पर आधारित है।

Auto Expo 2020 के पहले ही Hero और Toyota सहित दिग्गज कंपनियों ने खीचें हाथ! मोटर शो में नहीं लेंगे हिस्सा

इस बार का Auto Expo 2020 का आयोजन ग्रेटर नोएड में आगामी 7 से 12 फरवरी 2020 को किया जाएगा। ये देश का सबसे बड़ा मोटर शो है जहां पर देश विदेश से आए वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहनों की भव्य प्रदर्शनी लगाती हैं।

BMW X5: इस कार पर नहीं होगा AK-47, बम धमाकों और ड्रोन अटैक के हमले का असर, जानें खूबियां

BMW X5 में जो आर्मर प्लेट प्रयोग किया गया है वो DM51 और HG85 जैसे हैंड ग्रेनेड के हमले को भी झेल सकता है। यदि इस कार पर 4 मीटर की दूरी से भी हमला किया जाता है तो इस कार का बाल भी बांका नहीं होगा।

12 साल की लड़की ने खरीदी 1.4 करोड़ BMW 7 Series लग्जरी सिडान कार, जानिए कैसे?

थाईलैंड की रहने वाली नेतहनान की उम्र महज 12 साल है वो सोशल मीडिया पर मेकअप ट्यूटोरियल क्लास चलाती हैं। फेसबुक पर उनके 8 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर हैं। उन्होनें अपने जन्मदिन के मौके पर ये कार खरीदी है।

2019 BMW X5 का नया अवतार हुआ लांच, सचिन तेंदुलकर ने किया पेश

नई BMW X5 पिछले मॉडल की तुलना में आकार में काफी बड़ी है। इसमें कंपनी ने नए और अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया है। ये एसयूवी महज 6.5 सेकेंड में ही 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है।

भारत में लांच हुई सबसे फास्ट MINI John Cooper Works, महज 6 सेकेंड में 100 kmph की स्पीड

MINI John Cooper Works को कम्पलीट बिल्ट यूनिट (CBU) के तौर पर भारत में लांच किया गया है। यानी की पूरी कार ही निर्माण कंपनी यूनाइटेड किंगडम में करेगी और उसे भारत में इम्पोर्ट किया जाएगा।

रैपर बादशाह ने खरीदी 6.4 करोड़ की लग्जरी Rolls Royce Wraith कार! महज 4.6 सेकेंड में पकड़ती है 100 Kmph की रफ्तार

Rolls Royce की लग्जरी कारें बॉलीवुड के सितारों के बीच खासी मशहूर हैं। अब रैपर बादशाह ने रोल्स रॉयस की लग्जरी सिडान कार Wraith खरीदी है।

युवराज सिंह ने खरीदी ‘सेकेंड हैंड’ लग्जरी स्पोर्ट BMW M5 कार, टॉप स्पीड 250 kmph

युवराज सिंह को बल्लेबाजी के साथ साथ परफॉर्मेंस कारों का भी विशेष शौक है। उनके पास लैम्बोर्गिनी मर्सिलेगो, बेंटले कॉटिनेंटज फ्लाइंग स्पर, BMW X6 M, Audi Q5 और BMW 3 series जैसी लग्जरी कारें मौजूद हैं।

BMW और Jaguar जैसी करोड़ों की लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं BJP प्रत्याशी रवि किशन

अभिनेता रवि किशन गोरखपुर की सदर लोकसभा सीट से इस बार भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं। रवि किशन ने अपने शपथ पत्र में उल्लेख किया है कि उनके पास BMW, Mercedes Benz  और Jaguar जैसी कई लग्जरी कारें हैं।

Maruti 800 से लेकर Nissan GT-R तक ये है सचिन तेंदुलकर का कार कलेक्शन

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के साथ साथ बेहतरीन कारों का भी खासा शौक है। उनके गैराज में मारुति 800 से लेकर निसान जीटी आर जैसी सुपरफास्ट स्पोर्ट कारें शामिल हैं।

Maruti Alto से भी कम कीमत में मिल रही हैं Audi, BMW और Mercedes जैसी लग्जरी कारें! जानिए कैसे खरीदें

भारतीय बाजार में पुरानी कारों की डिमांड भी काफी बढ़ रही है, विशेषकर पुरानी लग्जरी कारों को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। ज्यादातर लोग कम कीमत में पुरानी लग्जरी कारों को खरीद कर अपने शौक को पूरा कर रहे हैं।

BMW Z4 भारत में हुई लांच, महज 4.5 सेकेंड में पकड़ती है 100 Km की रफ्तार, टॉप स्पीड 240 Kmph

BMW Z4 टू सीटर स्पोर्ट कार है। कंपनी ने इसके नए जेनरेशन को बाजार में उतारा है। इस कार में कंपनी ने पावरफुल इंजन और तकनीक का प्रयोग किया है।

2019 BMW Z4: भारत आ रही है ये स्पोर्ट कार, महज 4.6 सेकेंड में पकड़ेगी 100 Kmph की रफ्तार

BMW Z4 कंपनी की भारत में ये 12वीं कार होगी। इसमें कंपनी ने पावरफुल इंजन के साथ साथ बेहतरीन फीचर्स और तकनीक का प्रयोग किया है।

BMW 7-Series: सड़क पर बिना ड्राइवर चल रही थी ​कार, सामने आया ‘भूत’, देखें ये दिलचस्प VIDEO

दुनिया भर में ड्राइवरलेस कारों को लेकर उहापोह की स्थिति बनी हुई है। कोई इसे आधुनिक तकनीक के विकास के रूप में देखता है तो कोई इसे असुरक्षित मानता है। लेकिन BMW ने ये जो वीडियो जारी किया है वो वाकई हैरान करने वाला है।