ताज़ा खबर
 

BMW India

Mercedes-Benz पर नहीं दिखा मंदी का असर! दशहरे पर एक दिन में बेच दी 200 कारें, ये मॉडल बनी लोगों की पहली पसंद

Mercedes-Benz भारतीय बाजार में सबसे बड़ी लग्जरी कार निर्माता कंपनी है। इसका C-class मॉडल देश में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और लोग इसे भारी तादात में खरीदते हैं।

महज 1.80 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में मिल रही हैं Mercedes और BMW की लग्जरी कारें, जानें कैसे खरीदें

भारतीय बाजार में यूज्य कार मार्केट तेजी से बढ़ रहा है, विशेषकर पुरानी लग्जरी कारों की डिमांड काफी ज्यादा है। लोग कम कीमत में पुरानी लग्जरी कारों को आसानी से खरीद रहे हैं।

12 साल की लड़की ने खरीदी 1.4 करोड़ BMW 7 Series लग्जरी सिडान कार, जानिए कैसे?

थाईलैंड की रहने वाली नेतहनान की उम्र महज 12 साल है वो सोशल मीडिया पर मेकअप ट्यूटोरियल क्लास चलाती हैं। फेसबुक पर उनके 8 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर हैं। उन्होनें अपने जन्मदिन के मौके पर ये कार खरीदी है।

2019 BMW X5 का नया अवतार हुआ लांच, सचिन तेंदुलकर ने किया पेश

नई BMW X5 पिछले मॉडल की तुलना में आकार में काफी बड़ी है। इसमें कंपनी ने नए और अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया है। ये एसयूवी महज 6.5 सेकेंड में ही 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है।

BMW Z4 भारत में हुई लांच, महज 4.5 सेकेंड में पकड़ती है 100 Km की रफ्तार, टॉप स्पीड 240 Kmph

BMW Z4 टू सीटर स्पोर्ट कार है। कंपनी ने इसके नए जेनरेशन को बाजार में उतारा है। इस कार में कंपनी ने पावरफुल इंजन और तकनीक का प्रयोग किया है।

2019 BMW Z4: भारत आ रही है ये स्पोर्ट कार, महज 4.6 सेकेंड में पकड़ेगी 100 Kmph की रफ्तार

BMW Z4 कंपनी की भारत में ये 12वीं कार होगी। इसमें कंपनी ने पावरफुल इंजन के साथ साथ बेहतरीन फीचर्स और तकनीक का प्रयोग किया है।

BMW 7-Series: सड़क पर बिना ड्राइवर चल रही थी ​कार, सामने आया ‘भूत’, देखें ये दिलचस्प VIDEO

दुनिया भर में ड्राइवरलेस कारों को लेकर उहापोह की स्थिति बनी हुई है। कोई इसे आधुनिक तकनीक के विकास के रूप में देखता है तो कोई इसे असुरक्षित मानता है। लेकिन BMW ने ये जो वीडियो जारी किया है वो वाकई हैरान करने वाला है।

New Year से जेब पर भारी पड़ेंगी BMW गाड़ियां, बढ़ेंगे दाम

जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी बीएमडब्ल्यू ने गुरुवार को कहा कि वह जनवरी के प्रथम सप्ताह से अपने वाहनों के दाम तीन प्रतिशत तक बढ़ाएगी।