Black Lives Matter

RR vs MI: हार्दिक पंड्या ने 20 गेंद पर ठोका तूफानी अर्धशतक, IPL में Black Lives Matters कैंपेन का समर्थन करने वाले पहले खिलाड़ी

हार्दिक इस सीजन में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले चौथे बल्लेबाज हैं। उन्होंने अंकित राजपूत के एक ओवर में 4 छक्के लगाए। उसके बाद कार्तिक त्यागी के ओवर में 27 रन बनाए।

England vs West Indies: 117 दिन बाद क्रिकेट की वापसी, लेकिन 8 साल बाद होमग्राउंड पर टीम से बाहर हुए स्टुअर्ट ब्रॉड

इंग्लैंड की टीम का नेतृत्व जो रूट की जगह बेन स्टोक्स कर रहे हैं। वहीं, वेस्टइंडीज की टीम की कमान अनुभवी ऑलराउंडर जेसन होल्डर के हाथों में है। स्टोक्स को इंग्लैंड का 81वां कप्तान बनाया गया है।

VIDEO: इंटरनेशनल एथलीट से पुलिस की बदसलूकी, तीन महीने के बच्चे संग बीच कार से जबरन उतारा, ओलंपिक विजेता ने ट्विटर पर साझा किया दर्द

ब्रिटेन की स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने कहा है कि जिस वक्त यह घटना घटी उसके अधिकारी इलाके में पेट्रोलिंग पर थे क्योंकि यहां युवाओं द्वारा की जाने वाली हिंसा में बढ़ोत्तरी हुई है।

डैरेन सैमी और क्रिस गेल के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान भी क्रिकेट में रंगभेद से नाराज, बोले- डोपिंग और फिक्सिंग जैसी हो सजा

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) के नस्लवाद-रोधी कोड के तहत नियमों का तीन बार उल्लंघन करने से किसी खिलाड़ी पर आजीवन प्रतिबंध लग सकता है। इस महीने की शुरुआत में सैमी और गेल ने कहा कि उन्होंने नस्लभेदी टिप्पणियों का अनुभव किया है।

‘बंद कीजिए ये बताना की सांवली लड़की सुंदर नहीं होती’, ‘फेयर एंड लवली’ क्रीम के नाम बदलने पर बोले गीतकार मनोज मुंतशिर

Fair and Lovely News: हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) ने फेयर एंड लवली (Fair and Lovely) का नाम बदलने का फैसला किया है। इस फैसले के बाद मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने ट्वीट कर खुशी जताई है।

‘Fair & Lovely’ क्रीम से फेयर शब्द हटाएगी कंपनी, यह आंदोलन बना वजह

Fair & Lovely drops fair from its Name: कंपनी अपने ब्रैंड के नाम से फेयर शब्द हटाएगी। कंपनी का कहना है कि कई सालों से कंपनी पर दुराग्रह पैदा करने के आरोप लगते रहे हैं जिसके चलते अब कंपनी ने यह फैसला लिया है।

स्वरा भास्कर ने की ‘कालू’ विवाद में कूदने की कोशिश, डैरेन सैमी ने बंद की बॉलीवुड एक्ट्रेस की बोलती

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी ने कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि आईपीएल में नस्लवाद है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने के दौरान टीम के खिलाड़ी उन्हें कालू कहकर बुलाते थे। हालांकि, गुरुवार को वह अपने बयान से पीछे हट गए।

ये पढ़ा क्या ?
X