BJP

बिहार में 1 और कत्ल: चाकू से गोद कर BHIM Army के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या!

उधर, समस्तीपुर में मेडिकल शॉप दुकानदार को गोली मार दी गई। स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाइक सवार अपराधियों (तीन थे) ने उस पर यह हमला किया था।

सेना जब PLA से ले रही थी लोहा, तब राहुल चीनियों संग खा रहे थे बिरयानी- अर्नब के शो पर रिटायर्ड मेजर जनरल

राहुल गांधी ने अरुणाचल प्रदेश में चीन की घुसपैठ की खबर को ट्वीट करते हुए कहा कि याद है आप सभी को पीएम मोदी ने कहा था कि मैं देश झुकने नहीं दूंगा।

बंगालः बढ़ी सियासी तकरार, बोले शुभेंदु- भाजपाइयों पर हमले को लेकर हो ऐक्शन वरना समूचा जिला कर देंगे जाम

कहा कि हम अनुभवी लोग हैं और राजनीतिक गुंडागर्दी से कैसे निपटा जाता है, इसके बारे में अच्छी जानकारी है। 11 साल पहले सीपीएम के खिलाफ आंदोलन करके दिखाया था।

बंगाल में चुनाव से पहले संग्राम! अब TMC दफ्तर के पास फायरिंग, 2 कार्यकर्ताओं की मौत

रोचक बात है कि आज ही पुरुलिया की रैली में सीएम ममता ने दावा किया था कि कुछ दिनों से वह देख रही हैं कि भाजपा उनकी बैठकों में बाधा बनने के लिए कुछ लोगों को भेज रही है। ऐसे में अब वह भी बीजेपी और सीपीएम की मीटिंग में खलल डालने के लिए लोगों को भेजेंगी।

बंगाल की लड़ाई गुंडई तक आई? ‘हमारी बैठकों में BJP भेज रही उपद्रवी, अब हम भी भेजेंगे वहां’, CM ममता की खुली चेतावनी

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में आज सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि जो लोग उनकी सभाओं में उपद्रवियों को भेजते हैं। अब उन लोगों की मीटिंग में भी सीएम इसी तरह के लोगों को भेजा करेंगी।

बंगालः नहीं थम रहा संग्राम! शुभेंदु की सभा से पहले फिर बवाल, TMC कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है।

‘देशभक्त हूं’…बोले राहुल गांधी- न मोदी से डरता हूं, न BJP से; ये मुझे छू नहीं सकते

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने ये बातें नई दिल्ली में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंगलवार को कहीं, जहां उन्होंने ‘किसानों की पीड़ा’ पर ‘खेती का खून’ नाम वाली एक बुकलेट भी जारी की।

चीन की घुसपैठ पर राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी पर ताना- ‘मैं देश झुकने नहीं दूंगा’

राहुल गांधी ने अरुणाचल प्रदेश में चीन की घुसपैठ की खबर को ट्वीट करते हुए कहा कि याद है आप सभी को पीएम मोदी ने कहा था कि मैं देश झुकने नहीं दूंगा।

बोले राकेश टिकैत- NIA का ऑफिस तलाश रहे, जरा देख कर आवेंगे; सरकार हमें छेड़ कर तो दिखाए

किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एजेंसी आंदोलन में 5 -5 किलो आटा देने वाले लोगों को खोज रही है जबकि एजेंसियों के पास दूसरे बहुत सारे काम पड़े हैं। एजेंसी देश से पैसा लेकर भागे लोगों के बारे में कोई जाँच नहीं कर रही है जबकि किसान आंदोलन के नेताओं और इसमें शामिल होने वाले लोगों को परेशान कर रही है।

अखिलेश यादव जैसे लोग करते हैं तांडव, शिवराज के मंत्री बोले- हिंदू धर्म पर ही क्यों होती है ऐसी टिप्पणी?

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि जो भी विषय हिंदू धर्म के खिलाफ होता है उस पर अखिलेश यादव जैसे लोग तांडव करते हैं।

बंगाल के चुनाव में नेताजी सुभाष पर भी दांव, 23 जनवरी को दौरा कर सकते हैं पीएम मोदी, ममता करेंगी पदयात्रा

पराक्रम दिवस मनाये जाने को लेकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पड़पोते और भाजपा नेता सीके बोस ने कहा है कि अगर 23 जनवरी को देश प्रेम दिवस मनाया जाता तो ठीक रहता।काफी सालों से देश की जनता नेताजी का जन्मदिन देश प्रेम दिवस के रूप में मना रही है।

बंगाल में BJP बनेगा दूसरे नंबर का दल! TMC 43% की पसंद- ABP-C Voter Poll का अनुमान

इस ओपिनियन पोल के मुताबिक, बंगाल में टीएमसी को 154 से 162 तो बीजेपी के खाते में 98 से 106 सीटें जा सकती हैं। 2016 में हुए चुनाव में टीएमसी ने जीती थीं 203 सीटें, जबकि भाजपा के केवल 3 विधायक ही जीत सके थे।

शुभेंदु के गढ़ में पहुंचीं ममता, तो बोले अधिकारी- 2019 में BJP ने कर दिया था हाफ, 2021 में होंगी साफ

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि बनर्जी नंदीग्राम के लोगों की भावनाओं के साथ खेल रही हैं लेकिन ‘‘ इस बार यह काम नहीं करेगा और उनकी पार्टी लोकतांत्रिक ढंग से बंगाल की खाड़ी में फेंक दी जाएगी।’’

PM नरेंद्र मोदी बने Somnath Temple Trust के अध्यक्ष, ट्रस्टी में अमित शाह समेत 6 के नाम

मोदी से पहले गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल इस ट्रस्ट के चीफ थे। यह पद उनके देहांत के बाद से रिक्त था।

PK साबित होंगे गलत? BJP को मिल सकती हैं 100 से अधिक सीटें- ABP-C Voter Survey

अगर भाजपा 100 से अधिक सीटें इस चुनाव में जीत जाती है, तब चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपनी उस बात पर गलत साबित हो जाएंगे, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि बीजेपी को डबल डिजिट (दहाई का आंकड़ा) पार करने में बहुत संघर्ष करना पड़ेगा।

ममता को हराऊंगा या ले लूंगा सियासत से संन्यास- TMC चीफ के नंदीग्राम से लड़ने के फैसले पर BJP के शुभेंदु का ऐलान

BJP नेता शुभेंदु अधिकारी ने ऐलान किया है कि वह नंदीग्राम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC चीफ ममता बनर्जी को हराएंगा या फिर सियासत से संन्यास ले लेंगे। सोमवार (18 जनवरी, 2021) को अधिकारी का यह बयान दीदी के उस निर्णय के बाद आया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह आगामी विधानसभा चुनाव […]

राम मंदिरः चंदे से जुड़ी रैली में झड़प! पत्थरबाजी-आगजनी, 3 जख्मी

गांधीधाम (बी-डिविजन) पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार शाम को गांव में उत्तर प्रदेश के अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए चंदा जमा करने के उद्देश्य से जुलूस निकाला जा रहा था और उसी दौरान दो समूहों के लोगों में झड़प हो गई और उन्होंने एक-दूसरे पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।

बंगालः शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में पथराव, हंगामा! TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में टॉलीगंज में आयोजित शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में पत्थर फेके गए हैं। भाजपा नेताओं का आरोप है कि ये पत्थर तृणमूल कार्यकर्ताओं की तरफ फेंके गए हैं।

ये पढ़ा क्या?
X