ताज़ा खबर
 

BJP

भाजपा, सपा, बसपा ने बंगलों को बना दिया पार्टी दफ्तर, हाई कोर्ट ने मांगा जवाब

भाजपा, सपा और बसपा पर आरोप है कि तीनों पार्टियों ने लखनऊ में सरकारी बंगला को पार्टी दफ्तार बना लिया है। सभी पार्टियों ने कानून का उल्लंघन किया है।

pm modi

उत्तर प्रदेश: …ऐसा हुआ तो 2019 में 17 की 17 रिजर्व सीटें हार सकती है भाजपा

साल 2009 के लोकसभा चुनाव के नतीजों पर नजर डालें तो अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित इन 17 सीटों में से 10 पर सपा का कब्जा रहा है जबकि दो पर बसपा, दो पर कांग्रेस, दो पर बीजेपी और एक पर रालोद का कब्जा रहा है।

Mayawati, Behanji, Bahujan Samaj Party, BSP, Former CM, Uttar Pradesh, Common Man, Dalits, Adivasis, Backward Castes, Bhim Army Chief, Chandrashekhar, Buaji, Aunt, Alliance, Election, Share of Seats, Vijay Mallya, NDA, UPA, National News, India News, Hindi News

VIDEO: नये भव्य बंगले में शिफ्ट हुईं मायावती, बीजेपी को जताया आभार, जानिए क्यों?

मायावती ने कहा कि जो पैसे कार्यकर्ताओं ने दिए हैं, उससे ये घर बना है और इसका क्रेडिट भी भाजपा को जाता है। यदि बीजेपी ने फंसाने की कोशिश न की होती, तो शायद कार्यकर्ता उन्हें पैसे नहीं देते।

Mayawati, Behanji, Bahujan Samaj Party, BSP, Former CM, Uttar Pradesh, Common Man, Dalits, Adivasis, Backward Castes, Bhim Army Chief, Chandrashekhar, Buaji, Aunt, Alliance, Election, Share of Seats, Vijay Mallya, NDA, UPA, National News, India News, Hindi News

2019 में अकेले लड़ेगी बसपा? मायावती बोलीं- सम्‍मानजनक सीट मिलीं तभी करेंगे गठबंधन

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के मसले को लेकर बसपा सुप्रीमो ने दोनों सरकारों को कोसा। कहा, “हमारे देश के बैंकों से पैसे लूट कर जो लोग विदेश भागे हैं, उसके लिए पूर्व की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) और वर्तमान की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार बराबर की जिम्मेदार हैं।”

भाजपा के पूर्व वित्‍त मंत्री ने कहा- सदन में चर्चा के दौरान अरुण जेटली ने क्‍यों छुपाई माल्‍या से मिलने की बात

सिन्हा ने कहा कि भगोड़ों के प्रत्यर्पण के नाम पर सरकार लोगों की आंख में धूल झोक रही है।

कांग्रेस पर बीजेपी का हमला- कालाधन इस्तेमाल कर चुके हैं राहुल गांधी

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे आरोप लगाया, “राहुल ने फर्जी कंपनी से लोन लिया था। किंगफिशर मामले में वह बैकफुट पर हैं। ऐसा लगता है कि किंगफिशर कंपनी का मालिक गांधी परिवार है।”

“देश छोड़ने से पहले पीएम से मिले थे नीरव, एफएम से माल्‍या, आखिर बात क्‍या है?” केजरीवाल का हमला

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विजय माल्या के सेटलमेंट के दावे को झूठा करार दिया है लेकिन उन्होंने इस बात को कबूल किया है कि वो संसद में विजय माल्या से मिले थे।

Udit Raj, Member of Parliament, BJP, Tweet, Temples, Property, Sell, Kerala, Padmanabhaswamy Temple, Thiruvananthapuram, Sabarimala Temple, Pathanamthitta, Guruvayur Temple, Rupees, Gold, Money, Help, Kerala, Floods, Advice, Troll, Social Media, Users, India News, Trending News, Hindi News

बीजेपी सांसद बोले- मंदिरों में पड़ी संपत्ति किस काम की? बेच दी जाए, लोगों ने जमकर भेजी लानत

लोग झल्लाते हुए सांसद को टैग कर पूछने लगे, “आप मस्जिदों और गिरजाघरों की संपत्तियों के बारे में भी अपने विचार साझा करें।” वहीं, कुछ ने उन्हें हिंदू विरोधी बताते हिदायत दे डाली कि वह अपनी जमीन-जायदाद भारतीय सेना के कोष में दे दें।

…तो घट गए बीजेपी के तीन करोड़ सदस्य? अमित शाह के बयानों से भ्रम की स्थिति

लोकसभा चुनावों में बीजेपी की बंपर जीत के बाद जुलाई 2014 में उन्हें बीजेपी का अध्यक्ष बनाया गया था। इसके बाद 24 जनवरी 2016 को अमित शाह दोबारा पार्टी के अध्यक्ष बने।

Sonam Mahajan, Blogger, Mumbai, Shout, Scream, Scold, Sanju Verma, BJP Spokesperson, Hum to Poochenge, News 18 India, Sumit Awasthi, Volume, Mute, Cat, Fight, Maharashtra, State News, Hindi News

जस्ट शट अप नाउ-यू आर ए ट्रोल- डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता से बुरी तरह भिड़ीं सोनम महाजन

एंकर के पूछने पर कि क्या नरेंद्र मोदी की सरकार इस चुनौती को पार कर सकेगी? महाजन ने कहा, “पेट्रोल के दामों का तो पता नहीं। पर जैसा एटीट्यूड है कि अगर आप आलोचना कर दें तो आपको नेशनल टीवी पर ‘शट अप’ बोला जाए। मैं जब बीजेपी का समर्थन करती हूं, तो कांग्रेसी कहते हैं कि मैं उनकी (बीजेपी) प्रवक्ता हूं।”

बीजेपी ने छ‍िपा लीं ये पांच बड़ी बातें, ज‍िनका पेट्रोल महंगा होने से है सीधा वास्‍ता

देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में केंद्र में सत्‍तारूढ़ बीजेपी ने पेट्रोलियम उत्‍पादों का एक ग्राफिक्‍स जारी किया है, जिसको लेकर पार्टी खुद ही निशाने पर आ गई है।

सीएजी ने खोली भाजपा सरकार की पोल- नौकरी देने वालों की संख्‍या पांच गुना बढ़ा कर बता रहा महकमा

2013 के विधान सभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे ने एलान किया था कि उनकी सरकार बनी तो राज्य में 15 लाख लोगों को नौकरियां दी जाएंगी। तब युवाओं ने उन्हें खूब वोट दिया था।

PM Narendra Modi, Modi in rwanda, Modi Rawanada visit, Rwanda, President Paul Kagame, “Girinka” programme, modi to gifts cows to rwanda president, Hindi news, World news in Hindi, Jansatta

पहली बार आई रिपोर्ट में खुलासा- गायों की मददगार नहीं है सरकार, हो रहे भारी अत्‍याचार

राष्ट्रीय स्तर पर पहली बार हुई इस छानबीन के बाद तैयार रिपोर्ट में कहा गया है कि इन गौशालाओं की वित्तीय स्थिति खस्ताहाल है। इक्के-दुक्के गौशाला को ही सरकारी फंड मिलता है जबकि शेष धार्मिक संगठनों या धर्म-कर्म के दान से ही संचालित होते हैं।

बीजेपी विधायकों ने सतर्कता आयोग को लिखी चिट्ठी, एलडीए में करोड़ों के भ्रष्‍टाचार का आरोप

भाजपा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी और धमेंद्र शाक्य ने राज्य सर्तकर्ता आयोग को चिट्ठी लिख लखनऊ विकास प्राधिकरण पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। दोनों ने आग्रह किया है कि एलडीए के दोषी अधिकारियों, नवीन मित्तल नगर नियोजक एवं मानचित्र विभाग के दोषी अधिकारियों के खिलाफ जांच की जाए।

अटल वि‍कास यात्रा से वाजपेयी की ही फोटो गायब, सोशल मीडिया पर भाजपा को लताड़ रहे यूजर्स

छत्‍तीसगढ़ बीजेपी ने पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर अटल विकास यात्रा निकाली। इसके लिए दिए गए विज्ञापन में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह और छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रमण सिंह की तस्‍वीरें हैं, लेकिन अटल जी का फोटो ही नहीं है। ऐसे में विपक्षी कांग्रेस के साथ अन्‍य लोगों ने भी बीजेपी की कड़ी आलोचना की है।

bjp

‘पत्रकारों से दोस्‍ती बनाकर चलें’, बीजेपी ने सांसदों-विधायकों को थमाई 65 पन्‍नों की गाइडलाइंस

गाइडबुक के सोशल मीडिया पेज पर बताया गया है कि सांसदों और विधायकों का निजी स्टाफ काफी अहम होता है। निजी स्टाफ ही मीडिया के साथ संपर्क में रहता है। ऐसे में निजी स्टाफ की कोशिश मीडिया में पार्टी की छवि बेहतर बनाने की रहे।

Kerala cm, Kerala cm Pinarayi Vijayan, cm Pinarayi Vijayan, Prime Minister Office, pmo, Narendra modi, pm modi, left, bjp, hindi news, News in Hindi, Kerala news, Jansatta

2019 में भी वापसी कर सकते हैं नरेंद्र मोदी! ये रहे पांच बड़े संकेत

पिछले महीने इंडिया टुडे-कार्वी इनसाइट्स के मूड ऑफ द नेशन सर्वे में भी नरेंद्र मोदी को 49 फीसदी लोगों की पसंद के आधार पर पीएम पद का सबसे पसंदीदा चेहरा बताया गया था।

Bharat Bandh: SC/ST एक्‍ट पर मोदी सरकार में ही दो फाड़, बीजेपी सांसद ही देने लगे एक-दूसरे को चेतावनी

Bharat Band, Bharat Bandh Today on 6th September 2018 (भारत बंद): SC/ST एक्‍ट पर मोदी सरकार के अंदर से ही आवाजें उठने लगी हैं। दिल्‍ली से बीजेपी सांसद उदित राज ने कहा कि अनुसूचित जाति अब झुकेगी नहीं, बल्कि संघर्ष करेगी। वहीं, उत्‍तर प्रदेश के देवरिया से बीजेपी सांसद कलराज मिश्रा ने कहा कि यदि समाज में समरसतापूर्ण संबंधों को बरकरार रखना है तो इस कानून के प्रावधानों पर विचार करना चाहिए।