BJP

कृषि बिलों को कांग्रेसी MP ने बताया- ‘डेथ वॉरंट’, TMC बोली- वादा था 2022 का, पर 2028 तक दोगुनी न हो सकेगी किसानों की आय

बाद में शिवसेना MP संजय राउत ने कहा- आज आप जो बिल ला रहे हैं जिसमें आपने कहा कि ये किसान के हित में है। क्या आप देश को आश्वस्त कर सकते हैं कि ये जो तीन बिल हैं ये मंज़ूर होने के बाद क्या हमारे किसानों की आय सच में डबल हो जाएगी और एक भी किसान इस देश में आत्महत्या नहीं करेगा?

दुनिया जानती है, एक वक्त में रवि किशन पीते थे गांजा- बोले अनुराग कश्यप; BJP सांसद ने यूं किया पलटवार

संसद में रवि किशन द्वारा बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाए जाने के बाद छिड़ी बहस को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा कि रवि किशन खुद वीड लेते थे।

कंगना ने कहा था- मैं BJP समर्थक हूं, EVM में कमल न मिला तो Shivsena को देना पड़ा था वोट, अब पत्रकार ने इसे साबित किया झूठ तो रणौत ने दी धमकी

कंगना का झूठ सामने आया, तो उन्होंने पत्रकार को न केवल माइक्रो ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म टि्वटर पर ब्लॉक कर दिया, बल्कि धमकी भरे सभी ट्वीट्स भी डिलीट कर लिए।

चीनियों को राजीव शर्मा लीक करता था गोपनीय सूचनाएं, डेढ़ साल में पाया 40 लाख रुपए, हर जानकारी पर मिलते थे हजार डॉलर: दिल्ली पुलिस

चीनी खुफिया एजेंसी ने पत्रकार को संवेदनशील सूचनाएं देने और बदले में बड़ी राशि लेने को कहा था।’’ उन्होंने बताया, ‘‘बड़ी संख्या में मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य आपत्तिजनक/संवेदनशील सामग्री बरामद की गई है।’’

2014 चुनाव में NDA में थे 29 दल, 2019 में रह गए 21; अकाली एक मात्र संस्थापक दल जो लगातार है साथ

शिरोमणि अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल ने शनिवार को कहा, “हम पंजाब जाएंगे जहां पार्टी की लीडरशिप की बैठक होगी। हम सबके साथ बात करेंगे। पंजाब के किसान तीन अध्यादेशों के विरोध में सड़कों पर हैं। अकाली दल किसानों की पार्टी है।”

अनुराग ठाकुर की टिप्पणी पर लोकसभा में हंगामा, सोनिया गांधी का नाम ले दूध का दूध पानी करने की मांग की थी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि हमने एक भी असंसदीय, असंवैधानिक बात नहीं की है। लेकिन इन्होंने (ठाकुर) सारा माहौल खराब कर दिया।

MP By Elections से पहले BJP को झटका, पारुल साहू Congress में शामिल, कमलनाथ ने कहा- यह घरवापसी; पूरा परिवार है INC में

पारूल साहू के कांग्रेस में शामिल होने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी और मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि प्रदेश की मौजूदा तस्वीर देखने के बाद पारुल साहू ने सच्चाई का साथ दिया और कांग्रेस का दामन थामा है।

बिचौलिओं से किसानों की कमाई को बचाने को लाए ये ‘रक्षा कवच’ विधेयक- कृषि बिलों पर विवाद के बीच बोले PM नरेंद्र मोदी

Bihar Elections 2020: पीएम ने ये बातें शुक्रवार को ‘ऐतिहासिक’ कोसी रेल महासेतु को राष्ट्र को समर्पित करने के बाद कहीं। साथ ही इस अवसर पर बिहार के रेल यात्रियों की सुविधाओं के लिए 12 रेल परियोजनाओं का शुभारंभ भी किया।

Coronavirus in India: स्वास्थ्य मंत्री ने संसद में दिया कोरोना वैक्सीन का लिखित में जवाब, बताया क्या चल रहा है

Coronavirus in India: केन्द्रीय मंत्रिमंडल में गडकरी के साथी अमित शाह, श्रीपद नायक, धर्मेन्द्र प्रधान, अर्जुन राम मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत और सुरेश अंगड़ी भी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

Bihar Elections 2020: चिराग के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं नीतीश! JDU की चाहत- LJP को अपने कोटे से सीटें दे BJP, हमें मिले 115

मौजूदा समय में बिहार में JD(U) के पास 71 विधायक और BJP के पास 53 MLA हैं। साल 2010 के विस चुनाव में JD(U) और BJP क्रमशः 141 और 102 पर लड़ी थीं।

डिजिटल मीडिया रेगुलेशन पर है सरकार की नजर, SC से कहा- पहले डिजिटल मीडिया के संदर्भ में लें कोई फैसला, यह बहुत तेजी से पहुंचता है लोगों के बीच

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से दायर जवाबी हलफनामे में कहा गया, ‘‘अगर न्यायालय कोई फैसला लेता है तो यह पहले डिजिटल मीडिया के संदर्भ में लिया जाना चाहिए क्योंकि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और प्रिंट मीडिया से संबंधित पर्याप्त रूपरेखा एवं न्यायिक निर्णय पहले से मौजूद हैं।’’

VIDEO: सुशांत सिंह ‘राजपूत’ नहीं हो सकते, राजपूत सुसाइड नहीं करते, राजद विधायक ने दिया विवादास्पद बयान

अरुण यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, कोई बुरा मत मानिएगा लेकिन राजपूत, महाराणा प्रताप के वंशज हैं। जो कभी गले में रस्सी लगाकर नहीं आत्महत्या नहीं कर सकते हैं।

सोना तस्करी मामला: NIA ने की केरल के मंत्री केटी जलील से पूछताछ, कांग्रेस ने मांगा इस्तीफा

केरल के उच्च शिक्षा मंत्री के. टी. जलील सोने की तस्करी के मामले की जांच कर रहे एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) के दल के समक्ष बृहस्पतिवार को पेश हुए।

‘कई द्विपक्षीय समझौतों का उल्लंघन कर रहा चीन’, राज्य सभा में राजनाथ सिंह ने कहा- हमारी सेना ने संयम के साथ शौर्य का भी किया प्रदर्शन

राजनाथ सिंह ने पूर्वी लद्दाख की स्थिति पर राज्यसभा में दिये अपने बयान में कहा कि हम पूर्वी लद्दाख में चुनौती का सामना कर रहे हैं, हम मुद्दे का शांतिपूर्ण ढंग से हल करना चाहते हैं और हमारे सशस्त्र बल देश की संप्रभुता और क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा के लिए डटकर खड़े हैं।

भारत इस तरह कुपोषण के खिलाफ कर रहा है युद्ध स्तर की लड़ाई

आर्थिक कारकों के अनुकूल होने के बावजूद कुपोषण को कम करने में सांस्कृतिक परिवर्तन निभा रहे हैं नकारात्मक भूमिका…

Bihar Election: उप मुख्यमंत्री बोले- बिहार के लोगों को पलायन करने में मजा आता है…इसलिए लोग जाते हैं, राजद ने कहा- शर्म करो

Bihar Election 2020: राष्ट्रीय जनता दल ने सुशील मोदी का एक वीडियो साझा कर सोशल मीडिया पर बीजेपी पर निशाना साधा है और कहा है कि ऐसे बयान पर शर्म आनी चाहिए।

करोड़ों रुपये के नमक घोटाले में योगी सरकार के मंत्री पर लटकी तलवार, नोटिस भेजने की तैयारी में यूपी पुलिस; गुजरात के व्यापारी ने दर्ज कराई थी FIR

पुलिस ने राज्यमंत्री जय प्रसाद निषाद से पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की सारी तैयारी कर ली है। गोमतीनगर सहायक पुलिस अधीक्षक (ACP) एक बार पहले भी मंत्री से पशुधन घोटाले को लेकर पूछताछ कर चुके हैं।

एप्रिल फूल और कमल के फूल से सावधान रहे जनता- वायरल हो रहा यूपी में कोरोना घोटाले पर डिबेट का यह Video

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान रिपोर्टर का निराला अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्टर ने कहा कि हाथ धोने की आदत डाल लीजिए, नौकरी, व्यापार और रोजगार सबसे हाथ धोना पड़ सकता है।

ये पढ़ा क्या?
X