ताज़ा खबर
 

BJP West Bengal

बंगाल: मारे गए अध्यापक के परिवार ने बीजेपी का दावा किया खारिज, बोला- झूठ बोल रहे दिलीप घोष, भाजपा-RSS से नहीं था कोई संबंध

टीचर के परिवार का कहना है कि उनका किसी राजनीतिक पार्टी या संगठन से कोई संबंध नहीं था। परिवार ने दोनों राजनीतिक दलों पर इस मामले का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हुए आलोचना की।

बंगाल: मुर्शिदाबाद के ट्रिपल मर्डर के बाद अब नदिया जिले में पुरोहित का मिला शव, बीजेपी ने तृणमूल पर लगाया हत्या का आरोप

भाजपा ने पुरोहित सुप्रिय बैनर्जी को पार्टी कार्यकर्ता बताया है। पार्टी का कहना कि तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही पुरोहित की हत्या की है।

राजनीतिक हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए जेडी नड्डा ने किया ‘तर्पण’

सामूहिक तर्पण के बाद जेपी नड्डा ने मीडिया से बातचीत में कहा, “पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार में ‘जंगल राज’ और आतंक का राज है। कानून का शासन न होने के कारण यहां ‘गुंडा राज’ है।”

बंगाल: फांसी से झूलती मिलती दो लोगों की लाश, घरवाले बोले- NRC के खौफ में दे दी जान

कालाचंद के परिवार का दावा है कि उन्होंने इस खौफ में जान दे दी कि अगर राज्य में एनआरसी लागू हुआ तो उनका नाम शायद लिस्ट में न आए।

पश्चिम बंगाल में ताकत बढ़ाने में जुटा आरएसएस, कोलकाता में तीन दिन कैंप करेंगे चीफ मोहन भागवत

इस तीन दिवसीय दौरे में मोहन भागवत संगठन की मौजूदा स्थिति, सामाजिक कार्यों और संपर्क कार्यक्रमों समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

बीजेपी नेता जानकर लड़की के घरवालों ने शादी रोकी, पार्टी छोड़ने की रख दी शर्त

BJP worker: लड़की के बड़े भाई ने बताया कि शादी पक्की हो गई थी लेकिन जैसे ही उनके माता पिता को ये पता चला कि जयनाल भाजपा से जुड़े हुए हैं। उन्होंने इस शादी को करने से माना कर दिया।

‘…तो पुलिसवालों और तृणमूल कार्यकर्ताओं से बदला लो’, BJP कार्यकर्ताओं को निर्देश देकर घिरे बंगाल पार्टी प्रमुख

पूर्वी मेदनीपुर जिले के मेचेडा में सोमवार (26 अगस्त, 2019) रात पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडों और पुलिसर्किमयों से डरने की जरूरत नहीं है। राज्य के विभिन्न हिस्सों में भाजपा कार्यकर्ताओं पर अक्सर हमले होते हैं। दोषियों को पकड़ने की जगह पुलिस फर्जी मामलों में हमारे लड़कों को फंसा रही है।’

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की 140% ऊंची छलांग, देशभर में एक महीने में बनाए चार करोड़ नए मेंबर

पार्टी सूत्रों का कहना है कि पार्टी को सदस्यता अभियान में सबसे ज्यादा फायदा पश्चिम बंगाल में हुआ है। जहां पार्टी की सदस्यता में 140 प्रतिशत का इजाफा हुआ है।

अब पश्चिम बंगाल में शख्स की पीटकर मौत, बीजेपी ने पूछा- कहां गए बुद्धिजीवी

भाजपा महासचिव राजू बनर्जी ने कहा, ‘मैं प्रबुद्ध जनों से अपील करता हूं कि वह भीड़ हिंसा की इस घटना की न सिर्फ अन्य राज्यों में चर्चा करें बल्कि पश्चिम बंगाल में इस पर बात करें। आप लोग विरोध करने में भेदभाव नहीं कर सकते हैं।

तृणमूल की महारैली में ममता बनर्जी का आरोप- मोदी सरकार ने ईवीएम के जरिये किया फर्जीवाड़ा

सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर शहीद दिवस रैली को असफल करने के प्रयास करने का आरोप लगाया है। पार्टी ने आशंका जताई है कि भाजपा टीएमसी कार्यकर्ताओं को रैली में जाने से रोक सकती है।

पश्चिम बंगाल: “कट मनी” पर ममता सरकार को ऐसे घेरेगी बीजेपी, भ्रष्ट टीएमसी नेताओं की बना रही है सूची

पश्चिम बंगाल में टीएमसी को घेरने के लिए भाजपा को नया हथियार मिल गया है। पार्टी ऐसे टीएमसी नेताओं की सूची तैयार कर रही है जिन्होंने सरकारी योजनाओं का फायदा दिलाने के लिए लोगों से गैरकानूनी ढंग से पैसे या कट मनी ली है।

कोलकाता में फिर हिंसक झड़प, तृणमूल छात्र परिषद और एबीवीपी में भिड़ंत

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को हावड़ा के रामसदय कॉलेज में दोनों गुटों के छात्रों के बीच झड़प के बाद पुलिस ने कॉलेज बंद करा दिया। इस झड़प में छात्रों ने जमकर बवाल किया और काफी हिंसा की।

बंगाल में बढ़ेगा टकराव! हिंसा में लोगों की मौत के बाद अब बशीरहाट जाएगा बीजेपी प्रतिनिधिमंडल

पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं की झड़प में पांच बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत के बाद पार्टी ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। पार्टी नेता मुकुल राय के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल बशीरहाट जाएगा।

10 हजार साइबर योद्धाओं और 55,000 वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने ऐसे उठाया लाभ

लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के लिए वाट्सऐप ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के किले में सेंध लगाने में अहम भूमिका अदा की। पार्टी ने लोगों तक पहुंचने के लिए 55000 वाट्सऐप ग्रुप की मदद ली।

7 दिन पहले TMC छोड़ BJP में आया था यह मुस्लिम नेता, अब भगवा पार्टी को इसलिए कहना चाहता है अलविदा

एक हफ्ते पहले ही ममता बनर्जी की पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले मुस्लिम नेता ने अब पार्टी छोड़ने की पेशकश की है।

ईमेल, कूरियर से लेकर टिक टॉक वीडियो तक से भेजे जा रहे ‘जय श्री राम’, ममता को यूं चिढ़ा रही बीजेपी

पश्चिम बंगाल में ‘जय श्रीराम’ के नारे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भड़कने के बाद भाजपा सीएम को चिढ़ाने का कोई मौका नहीं गंवा रही है। भाजपा नेताओं की तरफ से पोस्टकार्ड, ई-मेल, कूरियर से लेकर टिकटॉक वीडियो के जरिये ‘जय श्रीराम’ भेजा रहा है।

पश्चिम बंगाल: बाबुल सुप्रियो ने फोन पर गाली दी, धमकाया- मेयर ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में तिवारी ने आरोप लगाया कि बाबुल ने न केवल उन्हें भद्दी गालियां दी, बल्कि उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। बता दें कि इससे पहले भी तिवारी और बीजेपी के बीच भिड़ंत हो चुकी है।

Oath-Taking Ceremony: पिता की तेरहवीं पर पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में हुआ शामिल, कहा- समझ नहीं आ रहा क्या कहूं

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में चाचा सधन मिर्धा के साथ दिल्ली में राष्ट्रपति भवन पहुंचे स्वरोजीत ने कहा कि टीएमसी के लोगों ने उनके पिता के हाथ-पैर पकड़कर पेड़ से लड़ा-लड़ाकर मार डाला।