BJP Shivsena

CAG रिपोर्ट पर घिरे देवेंद्र फडणवीस, 2000 करोड़ रुपए के तीन प्रोजेक्ट पर उठाए जा रहे सवाल

CAG Report: रिपोर्ट में इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स पर सवाल, इन्हें महाराष्ट्र में BJP-Shivsena सरकार के दौरान मंजूरी मिली थी

बीजेपी से फिर हाथ मिलाएगी शिवसेना? CM उद्धव ठाकरे बोले- कभी नहीं कहा कि हम फिर एक नहीं हो सकते

एनसीपी और कांग्रेस संग गठबंधन सरकार चला रहे उद्धव ठाकरे ने कहा कि भविष्य में भाजपा संग गठबंधन की संभावनाएं बन सकती है।

Maharashtra की हार नहीं पचा पा रही BJP, संजय राउत बोले- हमें उन्हें और दुख देना चाहिए

Shiv Sena, Sanjay Raut, BJP: संजय राउत CAA पर आयोजित एक बैठक में बोल रहे थे जिसका आयोजन जमात-ए-इस्लामिक हिंद और एसोसिएशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ सिविल राइट्स ने किया था।

अमित शाह ने कहा- Don’t Worry सब ठीक हो जाएगा, सरकार बनाने के लिए BJP-शिवसेना साथ आएंगे: अठावले का बयान

महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने इस बात को फिर दोहराया कि महाराष्ट्र में बीजेपी ही सरकार बनाएगी। चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उन्हें भरोसा दिया है कि महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनेगी।

शिवसेना विधायकों में गाली-गलौच और हाथापाई की खबर, आननफानन में होटल पहुंचे आदित्य-उद्धव, MLAs ने पूछे सवाल

रिपोर्ट के मुताबिक विधायकों ने मुख्यमंत्री पद को लेकर ठाकरे परिवार के फैसले पर भी सवाल उठाए हैं। विधायकों ने पूछा है कि एक पद जिससे सिर्फ ठाकरे परिवार को फायदा होगा, उसके लिए क्यों पूरी पार्टी को ऐसे रखा जा रहा है।

Maharashtra में President Rule लगाना पहले से तय था, अब मगरमच्छ के आंसू बहा रहे हैं फडणवीस; शिवसेना का तंज

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने से शिवसेना ने राज्यपाल और बीजेपी पर हमला बोला है। ‘सामना’ के जरिए से शिवसेना ने आरोप लगाया है कि राष्ट्रपति शासन लगाने की पटकथा पहले से तैयार की गई थी।

शिवसेना को लगे झटके के बाद अस्पताल से बोले संजय राउत, ‘लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती’

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर शिवसेना को लगातार झटका मिल रहा है। इस पर बयान देते हुए पार्टी के नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा ‘हम कामयाब होंगे।’

Pune: शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बीमा कंपनी में की जमकर तोड़फोड़, कंप्यूटर-लैपटॉप समेत पूरे ऑफिस को कर दिया तहस-नहस

रिपोर्ट् के मुताबिक, राज्य सरकार ने बेमौसम वर्षा से प्रभावित किसानों को तत्काल सहायता मुहैया कराने के लिए विशेष प्रावधान करते हुए गत सप्ताह 10 हजार करोड़ रुपये मंजूर किए थे।

Maharashtra Government Formation: सिर्फ 48 घंटे का इंतजार, फिर NCP संग सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है शिवसेना

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित हुए करीब 2 हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन सीएम पद को लेकर बीजेपी व शिवसेना में सहमति नहीं बन पाई है।

‘मैंने RSS को बोला है नितिन गडकरी को भेजो, वह 2 घंटे में सुलझा देंगे मामला’ शिवसेना नेता किशोर तिवारी का दावा

शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने आरएसएस चीफ मोहन भागवत से नितिन गडकरी को भेजने की अपील की है। तिवारी ने कहा कि वह महज 2 घंटे में महाराष्ट्र की सियासी समस्या को सुलझा देंगे।

8 दिनों से अधर में लटकी है महाराष्ट्र की सियासत, बीजेपी के पास सरकार बनाने के हैं ये विकल्प, समझें- समीकरण

कांग्रेस नेता व राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण का कहना है कि यदि शिवसेना की तरफ से उनके पास राज्य में सरकार बनाने का प्रस्ताव आता है तो वह इसके बारे में पार्टी के हाईकमान के पास भेज सकते हैं।

चुनाव में हार के लिए NCP नेता ने मीडिया पर मढ़ा दोष, डिबेट में BJP प्रवक्ता चुटकी ले बोले- मीडिया से हार जाते हैं, क्या तर्क दे रहे हैं आप?

डिबेट में एनसीपी प्रवक्ता ने चुनाव में हार के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया तो पैनल में शामिल बीजेपी प्रवक्ता केके शर्मा ने उनके इस तर्क पर चुटकी ली।

…जब बाल ठाकरे ने बीजेपी नेताओं को बुलाया और कहा था- 288 में से 88 सीटें दूंगा, आगे कोई बहस नहीं

maharashtra elections 2019: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने साल 1990 का एक दिलचस्प वाकिए याद किया जब सीट बंटवारे के लिए शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने भाजपा नेताओं को बुलाया।

Maharashtra Election 2019: वोटिंग से पहले शिवसेना में बड़ी बगावत, करीब 400 ने दिया इस्तीफा; भाजपा ने नारायण राणे को बनाया अपना

Maharashtra Election 2019: नासिक की सभी तीन सीटों से भाजपा के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी उम्मीदवारों के खिलाफ विरोध जताने के लिए 35 पार्षदों और 350 पार्टी पदाधिकारियों ने इस्तीफा दिया।

Maharashtra Elections से ऐन पहले शिवसेना को तगड़ा झटका, 28 पार्षदों ने दिया इस्तीफा, 300 ने छोड़ी पार्टी

Maharashtra Assembly Elections 2019: बता दें कि सीट शेयरिंग एग्रीमेंट के तहत कल्याण (ईस्ट) सीट बीजेपी के गणपत गायकवाड़ को दी गई है, जिन्हें एनडीए का प्रत्याशी बनाया गया है। गायकवाड़ 2 बार लगातार विधायक बन चुके हैं।

बेटे आदित्य ठाकरे के सीएम या डिप्टी सीएम बनने पर पिता उद्धव ने लगाया ब्रेक-‘अभी-अभी तो राजनीति में आया है, थोड़ा इंतजार करें’

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए आदित्य ने वरली विधानसभा सीट से पर्चा दाखिल किया है। यह पहला मौका है जब ठाकरे परिवार का कोई सदस्य चुनाव में उतरा है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: बीजेपी में बगावत, विधायक की सीट शिवसेना को गई तो 6 पार्षदों ने छोड़ी पार्टी, फड़णवीस के पीए भी लड़ेंगे चुनाव

खास बात है चुनाव में मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस के पीएम अभिमन्यु पवार को भी चुनावी मैदान में उतारा गया है, जो औसा से चुनाव लड़ेंगे।

भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से भी भयंकर है BJP- शिवसेना में सीटों का बंटवारा, संजय राउत का बयान

Maharashtra Assembly Election 2019 Shiv Sena and BJP Alliance: शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कहा है कि बीजेपी-शिवसेना के बीच सीट बंटवारे को लेकर अगले 24 घंटे अहम हैं।

IPL 2020
X