ताज़ा खबर
 
title-bar

BJP Shivsena

Priyanka Chaturvedi, Lok Sabah election 2019

प्रियंका चतुर्वेदी शिवसेना में होंगी शामिल,संजय राउत ने किया ऐलान

टेलीविजन डिबेट्स कांग्रेस का पक्ष रखने वाली तेजतर्रार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने आज यानी शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि उन्होंने मथुरा में कार्यकर्ताओं की बदसलूकी की वजह से इस्तीफा दिया है।

shivsena

Lok Sabha Election 2019: मुंबई में शिवसेना ने जारी की पहली कैंडिडेट लिस्ट, 21 नाम घोषित

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बीजेपी के बाद अब शिवसेना ने मुंबई से अपने 21 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दीे है। इस बार गठबंधन के लिए लोकसभा चुनाव में बीजेपी 25 और शिवसेना 23 सीटों पर चुनाव लडे़गी।

union minister ramdas athawale

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी-शिवसेना से बोले अठावले, दलितों को हल्के में न लें, सम्मान दोगे तो मिलेगी इज्जत

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): आरपीआई (ए) पार्टी के नेता रामदास अठावले ने कहा, ‘शिवसेना-भाजपा को दलितों की अनदेखी नहीं करनी चाहिए। कम से कम एक सीट देकर हमारा मनोबल बढ़ाना चाहिए।’

devendra-fadnavis

Maharashtra: CM समेत किसी भी मंत्री के ऑफिस में यौन शोषण की शिकायत के लिए आंतरिक समिति नहीं, RTI में खुलासा

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री समेत किसी भी मंत्री के दफ्तर में यौन शोषण से जुड़ी शिकायतों के समाधान के लिए कमेटी नहीं बनी है। इसका खुलासा इंडियन एक्सप्रेस की ओर से लगाई गई एक आरटीआई में हुआ।

“अगर 2014 से 100 सीटें कम जीती बीजेपी तो एनडीए तय करेगा कौन बनेगा प्रधानमंत्री”

शिवसेना और भाजपा के गठबंधन के बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा “लोकसभा चुनाव में अगर भाजपा 2014 से 100 सीटें कम जीती तो प्रधानमंत्री कौन बनेगा ये एनडीए तय करेगा।”

भाजपा- शिवसेना गठबंधन पर विपक्ष का तीखा हमला, कहा- डरी हुई है भाजपा, जनता की पीठ में छुरा घोंपा

सोमवार को भाजपा और शिवसेना ने गठबंधन का ऐलान किया जिसके बाद से ही विपक्षी पार्टियों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है।

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर करेंगे शिवसेना के लिए काम, अमित शाह का आइडिया !

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेडीयू (जनता दल यूनाइटेड) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर अब शिवसेना के लिए भी काम करेंगे।

 loksabha election, loksabha election 2019, election 2019, Shivsena, Udhav Thackeray, Shivsena chief Udhav Thackeray, BJP, BJP Shivsena alliance, उद्धव ठाकरे, शिवसेना, भाजपा, भाजपा शिवसेना गठबंधन, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, चुनाव 2019

बीजेपी से गठजोड़ पर शिवसेना सांसदों से बोले उद्धव ठाकरे- अपने क्षेत्र पर दें ध्‍यान

शिवसेना अध्यक्ष ने कहा है कि भाजपा के साथ गठबंधन के मुद्दे को उन पर छोड़ दें। सांसद जमीनी स्तर पर काम करें और किसानों को फसल बीमा भुगतान तथा कर्ज छूट की समीक्षा करें।

Ahmednagar Mayor Polls: बीजेपी ने NCP के साथ मिलाया हाथ, शिवसेना को किया किनारे, जानें क्या है कारण

अहमदनगर नगर निगम के चुनाव में बीजेपी ने अपने सहयोगी दल शिव सेना को करारा झटका देते हुए शरद पवार की नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के साथ गठबंधन कर लिया। इन चुनावों में शिवसेना ने सबसे ज्यादा 24 सीटें जीती थीं, लेकिन बहुमत हासिल नहीं कर सकी।

बीजेपी से बोली शिवसेना- दो शर्तें मानो तभी साथ लड़ेंगे चुनाव

वर्तमान में महाराष्ट्र विधानसभा में 121 सीटें बीजेपी की हैं और 63 पर शिवसेना काबिज है। बीजेपी-शिवसेना गठबंधन के पास कुल 184 सीटें हैं। हालांकि शिवसेना इस बात पर सहमत बताई जाती है कि 2013 में बीजेपी ने जो सीटें जीती थीं, उन पर वह फिर से चुनाव लड़ सकती है।

NDA में सेंध? ममता बनर्जी की रैली में उद्धव ठाकरे भी फूंकेंगे बीजेपी के खिलाफ बिगुल

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी द्वारा अगले साल जनवरी महीने में कोलकाता में आयोजित होने वाले महारैली में शामिल होंगे।

Uddhav Thackeray, ayodhya, Varanasi, PM Narendra modi, pm modi, bjp, shiv sena, Hindi news, news in Hindi, Jansatta

पीएम नरेंद्र मोदी को उनके ही संसदीय क्षेत्र में घेरेगी शिवसेना, बनाया ये प्लान

उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर मुंबई में पोस्टर्स भी लग गये हैं। इस पोस्टर्स में वाराणसी और अयोध्या के लोगों से उद्धव ठाकरे का साथ देने की अपील की गई है। हालांकि शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ये एक छोटा सा कार्यक्रम है।

महागठबंधन से मुकाबले के लिए अमित शाह ने तैयार की खास रणनीति, कस रहे एनडीए के ढीले पुर्जे

2014 की तरह क्या 2019 में भी एनडीए एकजुट रहेगा या फिर बिखराव का शिकार होगा।अगर बिखरेगा तो फिर संभावित विपक्षी महागठबंधन से मुकाबला करने में एनडीए कितना सक्षम होगा? ये सवाल बीजेपी और विपक्ष दोनों के जेहन में हैं।

Rajya Sabha, Deputy Chairman, Uddhav Thackeray, shiv sena, BJP, Rajya Sabha, Sanjay Raut, NDA, hindi news, news in Hindi, Jansatta

शिवसेना को शांत करने के लिए बीजेपी ने भेजा बड़ा ऑफर

बीजेपी ने शिवसेना को ये ऑफर तब दिया है जब दोनों दलों के बीच रिश्ते नाजुक मोड़ पर हैं। शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे राजनीति की नयी संभावनाओं की तलाश में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से भी मिल चुके हैं। शिवसेना के मुखपत्र सामना में नरेंद्र मोदी सरकार की लगातार आलोचना छपती रहती है।

Shiv Sena, Pravin Togadia, Pravin Togadia blames, Pravin Togadia case, Shiv Sena statement, Shiv Sena on Pravin Togadia, Clarification by PM Modi, Clarification on Pravin Togadia, National news

उद्धव ठाकरे ने फिर की राहुल गांधी की तारीफ, बोले- देश ‘नए राहुल’ के उदय का बना गवाह

शिवसेना प्रमुख ने ‘सामना’ में संपादकीय के जरिये भाजपा पर साधा निशाना।

Shiv Sena, devendra Fadnavis, remote control, ISIS, Mumbai

‘रिमोट कंट्रोल’ वाले बयान पर शिवसेना का फडणवीस पर पलटवार, कहा- ISIS से निपटने के लिए पहले अपनी बैटरी चार्ज करो

फडणवीस ने बाल ठाकरे की जयंती पर एक समारोह में कहा था कि शिवसेना के दिवंगत सुप्रीमो ने भले ही सत्ता का रिमोट कंट्रोल उद्धव ठाकरे को दिया हो लेकिन वे (उद्धव ठाकरे) यह रिमोट कंट्रोल उन्हें सौंप चुके हैं।

Maharashtra Govt BJP Shivsena

महाराष्ट्र की सत्ता में फिर लौटी भाजपा और शिवसेना, 20 मंत्री शामिल

भाजपा और शिवसेना 15 बरस बाद एक बार फिर महाराष्ट्र की सत्ता में आ गई हैं। शुक्रवार दोपहर 35 दिन पुरानी देवेंद्र फडणवीस की अगुआई वाली सरकार में शिवसेना के दस मंत्री शामिल हुए। शिवसेना का भाजपा सरकार में शामिल होना अपने आप में अनोखा है क्योंकि ऐसा पहली बार है जब विपक्ष में बैठी […]