bjp-rss

साहिब संभलें… संघ में किसान आंदोलन का कोई पाठ नहीं है- बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी तो यूजर्स देने लगे ऐसा रिएक्शन

पुण्य प्रसून बाजपेयी ने आरएसएस का नाम लेकर किसान आंदोलन से जुड़ा एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि संघ में किसान आंदोलन का कोई पाठ नहीं है।

किसान आंदोलन पर RSS नेता ने कहा, लंबा प्रदर्शन समाज के लिए अच्छा नहीं, फ़ौरन ख़त्म होना चाहिए

आरएसएस के नंबर-2 नेता सुरेश भैयाजी जोशी ने कहा, “आंदोलन से कभी भी इनसे जुड़े लोगों पर असर नहीं होता, पर इससे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर समाज पर असर पड़ता है।”

भागवत बोले, हिंदू होता है देशभक्त, ओवैसी ने पूछा- गांधी के हत्यारे गोडसे के बारे में क्या कहना है?

सरसंघचालक मोहन भागवत ने कहा कि अगर कोई हिन्दू है तो वह देशभक्त ही होगा . क्योंकि यही उसके मूल में है और यही प्रकृति भी है। साथ ही उन्होंने कहा कि परिस्थिति चाहे जो भी हो लेकिन कोई हिन्दू कभी भी देशद्रोही नहीं हो सकता है। साथ ही संघ प्रमुख ने महात्मा गाँधी के द्वारा की गयी एक टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि वे मानते थे उनकी देशभक्ति का श्रोत उनका धर्म ही है।

राजीव गांधी सेंटर का नाम गोलवलकर पर रखेगा केंद्र, CM ने जताया विरोध, थरूर बोले- सांप्रदायिकता बढ़वाने के अलावा विज्ञान में क्या था उनका योगदान?

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि यह तिरुवनंतपुरम का अपमान होगा और इस तरह की कोशिशें रोकी जानी चाहिए।

…जब समोसा और लड्डू खाते-खाते आषुतोष को इंटरव्यू देने लगे थे अटल बिहारी वाजपेयी, टीवी पत्रकार ने सुनाया पूरा किस्सा

आशुतोष कहते हैं कि पत्रकारित के मेरे लंबे करियर में मैंने बहुत से नेताओं और अभिनेताओं का साक्षात्कार लिया मगर कोई भी वाजपेयी के मैग्नेटिस्म से मेल नहीं खा सकता था।

नड्डा की टीम से हटाए गए मुरलीधर राव को MP का प्रभार, राम माधव को अब तक कोई जिम्मेदारी नहीं, होने लगीं RSS में लौटने की चर्चाएं

बिहार और गुजरात चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने वाले भूपेंद्र यादव को इनाम के तौर पर इन राज्यों का प्रभारी बनाए रखा गया है।

स्वामी रामदेव से सवाल, RSS/BJP के एजेंट हैं? योगगुरु बोले- प्रधानमंत्री मोदी से प्यार करता हूं, आतंकवादी नहीं हूं

रामदेव ने ओवैसी और राहुल गांधी को पसंद न करने के पीछे कहा, “इनसे हमारी कोई खानदानी दुश्मनी नहीं, बस वैचारिक विरोध है।

कांग्रेस सरकार की मुहिम की RSS ने की तारीफ, पर बीजेपी सोशल मीडिया पर कर रही विरोध, जानें- क्या है गोधन न्याय योजना?

गोधन न्याय योजना शुरू करने के बाद राज्य के मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने राज्य सरकार की आलोचना की है।

RSS और BJP नेताओं की ताबड़तोड़ बैठकों की खबर, चीन पर सरकार की मदद करेगा संघ

बताया जा रहा है कि संघ की भाजपा नेताओं के साथ हुई बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष भी शामिल थे। बैठक में देश की सीमाओं, आंतरिक मामलों और सांस्कृतिक मुद्दों पर चर्चा हुई।

बंगाल चुनाव: बीजेपी की जीत का खाका तैयार कर रहा आरएसएस, नागपुर से आया ‘विजन डॉक्‍युमेंट’ बनाने का आदेश

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि परंपरागत रूप से चुनाव से पहले भाजपा के लिए एक समान दस्तावेज तैयार करना आरएसएस की जिम्मेदारी है। इस फॉर्मूले का आम चुनाव और विधानसबा चुनाव के दौरान अभ्यास भी किया गया है।

यह पढ़ा क्या?
X