ताज़ा खबर
 

BJP President Amit Shah

Irfan Habib

मशहूर इतिहासकार ने कहा- फ़ारसी मूल का है अमित शाह का नाम, बीजेपी पहले उसे बदले

प्रोफेसर हबीब ने कहा,”यहां तक कि गुजरात शब्द का उद्भव फारसी भाषा से हुआ है। पहले इसे ‘गुर्जरात्र’ कहा जाता था। उन्हें इसे भी बदलना चाहिए।”

तेलंगाना में सरकार बनाने के सपने देख रहे राहुल बाबा, लोग नरसिम्हा राव के अपमान को नहीं भूले: अमित शाह

शाह ने अपनी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर तक और एनआरसी से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. नरसिंह राव के अपमान तक पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने केसीआर पर अपनी जीत के प्रति आश्वस्त न होने की बात भी अपनी रैली में कहीं।

जब महेंद्र सिंह धोनी से मिलने पहुंच गए अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से​ दिल्ली में मुलाकात की। ये मुलाकात भाजपा के संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत की गई। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे।

फ्लिपकार्ट हेल्‍पलाइन पर कॉल करने से मिल रही बीजेपी की सदस्‍यता? लोग कर रहे शिकायत

आप इयरफोन के लिए पैसे दें और बदले में आपको भाजपा की प्राथमिक सदस्यता मिल जाए तो आप क्या करेंगे? ये कोई मजाक नहीं है, कोलकाता में एक शख्स के साथ ठीक ऐसा ही वाकया पेश आया है।

अमित शाह की मुलाकात के बाद कांग्रेस ने लिखी माधुरी और रतन टाटा को चिट्ठी, जान‍िए क्या कहा

मुलाकात के एक दिन बाद यानी गुरुवार (7 जून) को कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने माधुरी दीक्षित और रतन टाटा को पत्र लिखे हैं। पत्र में उन्होंने भाजपा के चार साल के शासनकाल की खामियों से अवगत करवाया है। निरुपम ने अमित शाह की बातों और उनके दावों को झूठ का पुलिंदा करार दिया है।

Modi Cabinet reshuffle, SS Ahluwalia Profile, Ahluwalia in Modi Cabinet, cabinet reshuffle, cabinet reshuffle 2016, cabinet reshuffle 2016 India, cabinet reshuffle 2016 modi, live cabinet reshuffle 2016, modi cabinet reshuffle 2016, cabinet reshuffle 2016 live, modi cabinet reshuffle, Modi cabinet expansion, Narendra Modi, Modi Cabinet, new cabinet, pm cabinet, new ministers, cabinet oath ceremony, live cabinet reshuffle, india News

…जब किसान से भोजपुरी में बात करने लगे केंद्रीय मंत्री अहलूवालिया

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एसएस अहलूवालिया अपनी जिंदादिली और लोगों से जुड़ने की खूबी के कारण बखूबी पहचाने जाते हैं। अहलूवालिया का लंबा राजनीतिक इतिहास रहा है। वह लोकसभा के अलावा राज्यसभा के भी सांसद रहे हैं।

योगी सरकार के मंत्री को महंगी घड़ी देने के लिए अड़ गया था कारोबारी? जवाब भी मिला मजेदार

सिद्धार्थनाथ सिंह को कड़क छवि का ईमानदार नेता माना जाता है। लेकिन यूपी का स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद उन्हें राज्य सरकार की मशीनरी और वहां के कारोबारियों से भी दो-चार होना पड़ा है। सिद्धार्थनाथ सिंह भारत के पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते हैं।

वीडियो: अमित शाह ने की नरेन्द्र मोदी की तारीफ, पर ट्रांसलेटर ने फिर कराई किरकिरी, भड़के भाजपा अध्‍यक्ष

रैली में ट्रांसलेटर ने कई बार गलतियां की। इसमें एक बार तो वह मोदी को भाजपा का प्रधानमंत्री कह बैठता है।

amit shah, bjp president amit shah, sc wing workers

दलितों के साथ भोजन के बाद अब SC कार्यकर्ताओं के साथ ‘स्‍वाभिमान महासम्‍मेलन’ करेंगे अमित शाह, जानें क्‍या है प्‍लान

कानपुर में चार जून को बूथ लेवरल पर काम करने वाले 20 हजार कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद शाह दलितों से मुलाकात कर इस कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।

जनता की उम्मीदों पर खरी है वसुंधरा सरकार: अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कहना है कि राजस्थान की वसुंधरा सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी उतर रही है।

BJP, AIMIM, asaduddin owaisi, amit shah, yatin oza, former BJP MLA oza, bihar elections, owaisi-amit shah connection, owaisi bjp agent, asaduddin owaisi bjp agent, AAP, arvind kejriwal, gujarat news

फर्जी एनकाउंटर: सोहराबुद्दीन के भाई ने अमित शाह को बरी किए जाने के खिलाफ दायर याचिका वापस ली

अमित शाह को फर्जी एनकाउंटर के मामले में दिसंबर 2014 में बरी कर दिया गया था। उस वक्‍त सोहराबुद्दीन शेख के भाई रुबाबुद्दीन ने अदालत के फैसले पर हैरानी जताई थी।

अमित शाह, बीजेपी, भाजपा, महासम्पर्क अभियान, Amit Shah, BJP President Amit Shah, Mahasamprk campaign

महासम्पर्क अभियान की समीक्षा करेंगे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी 11 जुलाई को उत्तर प्रदेश में पार्टी के महासम्पर्क अभियान की कानपुर में समीक्षा करेंगे।