ताज़ा खबर
 
title-bar

BJP News

लड़की नहीं मान रही तो अगवा कर कराएंगे शादी: BJP MLA के बयान पर युवती का चैलेंज- छूकर तो मुझे देखो

राम कदम को जवाब देने के लिए अब महाराष्ट्र की ही एक लड़की आगे आई है। पुणे की एक लड़की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए राम कदम को करारा जवाब दिया है। लड़की ने बीजेपी विधायक को ओपन चैलेंज दिया है कि अगर उनमें हिम्मत है तो उसे छूकर दिखाएं।

सार्वजन‍िक कार्यक्रम में बीजेपी व‍िधायक ने कहा- लड़की नहीं मान रही तो अगवा कर करा देंगे शादी

वीडियो में दिख रहा है कि दही हांडी के एक कार्यक्रम के दौरान राम कदम वहां मौजूद युवकों से उनकी पसंद की लड़की की शादी करवाने का वादा कर रहे हैं। वह शादी के लिए लड़की का अपहरण कर लेने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में बीजेपी का यादव सम्मेलन- अखिलेश के कोर वोट बैंक पर बीजेपी की नजर

बीजेपी लखनऊ में 15 सितंबर को यादव कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित करने जा रही है। कहा जा रहा है कि इस सम्मेलन के जरिए बीजेपी सपा के कोर वोट बैंक यानी यादव समुदाय के लोगों का दिल जीतने की कोशिश करेगी।

बीजेपी प्रवक्‍ता ने सपा नेता को टीवी डिबेट में दी गाली, एंकर बोले- इनका ऑडियो बंद करो

सोशल मीडिया पर इस बहस का यह वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा बीजेपी प्रवक्ता की जमकर आलोचना की जा रही है। सपा नेता प्रीति चौबे ने ट्वीट कर बीजेपी को ‘संस्कारी पार्टी’ कहते हुए जबरदस्त तंज कसा है।

बीजेपी सांसद बोले- भारत की जनसंख्या है सबसे बड़ी समस्या, चीन को देखो कैसे नियंत्रण किया है

बीजेपी सांसद ने यह भी कहा है कि जब तक देश की जनसंख्‍या 100 करोड़ से कम नहीं होगी, विकास नहीं हो पाएगा। उन्होंने कहा, ‘जब हमें आजादी मिली थी तब हमारी जनसंख्या 35 करोड़ थी और आज हम 135 करोड़ हो गए हैं। जनसंख्या पर नियंत्रण करके चीन देखो कहां पहुंच गया है।’

2019 लोकसभा चुनाव: यूपी बीजेपी संगठन में बड़ा फेरबदल, कई जिलाध्‍यक्ष बर्खास्‍त

बीजेपी इस वक्त उत्तर प्रदेश पर काफी फोकस कर रही है। एक तरफ जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा हाल ही में इलाहाबाद का दौरा किया गया तो वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शनिवार (28 जुलाई) को लखनऊ में थे।

एक लाख से कम आबादी वाले कस्‍बों पर फोकस, अटल का नाम भुनाएगी बीजेपी

हरदीप सिंह ने कहा कि जून 2020 में अमृत योजना का पहला चरण पूरा होने के बाद केंद्र इस योजना का दूसरा चरण लाएगी। इस योजना को बड़ी सफलता बताते हुए पुरी ने कहा कि सरकार को अमृत योजना के पहले चरण में शामिल नहीं होने वाले बहुत से कस्बों से आवेदन मिल रहे हैं।

स्वामी अग्निवेश की पिटाई पर बीजेपी नेता ने आचार्य प्रमोद को चेताया- भीड़ में मत जाना, धोती फट जाएगी

उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया, लेकिन उन्हें अपना यह ट्वीट काफी भारी पड़ा, क्योंकि बीजेपी नेता ने आचार्य प्रमोद पर ही पलटवार कर दिया। बीजेपी नेता आईपी सिंह ने आचार्य प्रमोद को घर से बाहर न निकलने की चेतावनी तक दे डाली।

कर्ज माफी से पैसों की किल्लत, पीएम की स्कीम लागू नहीं कर पा रहे दो बीजेपी शासित राज्य

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से महाराष्ट्र की समस्या को लेकर कहा गया कि, ‘हेल्थ इंश्योरेंस स्कीम के लिए राज्य को कितने पैसे लगेंगे इस बात की अभी स्पष्ट जानकारी नहीं है। अगर वर्तमान लाभार्थियों को छोड़ दिया जाता है तो बड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना होगा।’

यूपी: बीजेपी सांसदों को 6 महीने की मोहलत- सुधार दिखाओ वर्ना टिकट किसी और को

यूपी में करीब 24 लोकसभा सीटें ऐसी हैं जहां सांसदों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है, इनमें से 19 सीटों की हालत तो बेहद खराब है। पार्टी ने इन सभी सांसदों को 6 महीने का वक्त दिया है, ताकि वे विकास के लक्ष्यों को हासिल कर सकें, अपने क्षेत्र की हालत में सुधार कर सकें।

Hindi news, jansatta, Firing

कर्नाटक के बाद अब त्रिपुरा में बीजेपी नेता का मर्डर, घर के पास गोलियों से भूना

एच के देबबर्मा ने बताया कि पाल को छाती पर गोली मारी गई और घटनास्थल से उनकी स्कूटी और बैग बरामद किए जा चुके हैं। इसके अलावा पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

बीजेपी सांसद बोले- पत्थरबाजों से केस वापसी नहीं, मार देनी चाहिए गोली

राजनाथ ने 7 जून को पत्थरबाजों पर चल रहे केस वापस लेने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि बच्चे गलतियां कर सकते हैं, इसीलिए सरकार ने उन युवाओं के खिलाफ मुकदमे वापस लेने का फैसला किया है जिन्हें सुरक्षा कर्मियों पर पत्थर फेंकने के लिए गुमराह किया गया था।

गुजरात: बीजेपी सांसद लीलाधर वाघेला के पोते अजय वाघेला कांग्रेस में शामिल

लीलाधर वाघेला गुजरात में बीजेपी के काफी ताकतवर नेता हैं और वह पाटण लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं, ऐसे में जाहिर सी बात है कि गुजरात में पार्टी पर उनकी पकड़ काफी मजबूत होगी, लेकिन उनके पोते द्वारा लिया गया यह फैसला चौंकाने वाला है।

काम का हिसाब मांगते हुए गुस्साए लोगों ने बीजेपी सांसद को घेरा, माननीय बोले- मारोगे क्या?

युवाओं द्वारा कोतमा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी और अव्यवस्था को लेकर ज्ञान सिंह से सवाल किया गया था। युवकों का विरोधी तेवर देखने के बाद बीजेपी सांसद ने किसी तरह उन्हें जल्द ही स्वास्थ्य व्यवस्था बनाए जाने का आश्वासन दिया।

बीजेपी प्रवक्ता ने डाली मॉडल टाइप फोटो, मजे लेने लगे फैंस

सोमवार (28 मई) की रात उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक बदल डाली। प्रोफाइल पिक के बदलते ही उनके प्रशंसकों ने उनकी नई पिक पर मजेदार कॉमेन्टस करने शुरू कर दिए। कुछ लोगों ने उन्हें कुश्ती में करियर बनाने की सलाह दी तो कई ने उन्हें बॉलीवुड जाने की सलाह दे डाली।

BJP MP Sadhvi Savitri Bai Phoole

जिन्ना को कहा था ‘महापुरुष’, अब दोबारा ‘संविधान बचाओ’ मुहिम में जुटेंगी BJP सांसद

फुले ने करीब एक महीना पहले भी लखनऊ में संविधान बचाओं रैली आयोजित की थी। इसमें उन्होंने कथित तौर पर राज्य सरकार द्वारा दलितों और पिछड़े वर्ग के अधिकारों को खत्म करने के आरोपों के तहत सरकार पर निशाना साधा था।

Prasad Minesh Lad

बीजेपी एमएलसी के फर्म पर मानव तस्करी का आरोप, केंद्र ने लगाई एक्शन लेने पर रोक

BCAS ऑर्डर की इंडियन एक्सप्रेस ने जांच की तो पता चला कि सेंट्रल सुरक्षा एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट (9-2-18) में कहा है कि क्रिस्टल एविएशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड ने लोगों की भर्ती की और उन्हें नौकरी के लिए दुबई भेजा।

फिर से पार्टी में लौटे पूर्व मंत्री तो बीजेपी कार्यकर्ता ने पी लिया जहर

जहां एक तरफ पार्टी के वरिष्ठ नेता यत्नाल के वापस आने से बेहद खुश हैं तो वहीं पार्टी के ही कुछ कार्यकर्ताओं को यह बात पसंद नहीं आई। पूर्व केंद्रीय मंत्री की वापसी का पार्टी के ही कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किया जा रहा है।