BJP Narendra Modi

कुछ लोग राम नाम से चिढ़ते क्यों हैं?- बोले रामायण के राम अरुण गोविल; फिल्ममेकर ने कहा- राम नाम सुन भागते हैं निशाचर

कोलकाता में हुए कल के वाकये के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं। रामायण में राम का किरदार निभा चुके अभिनेता अरुण गोविल ने लिखा कि कुछ लोग श्री राम का नाम लेने पर इतना चिढ़ते…

कोरोना संकट से निपटने में नरेंद्र मोदी कामयाब- इंडिया टुडे के पोल में ज्यादातर लोगों की राय

कोरोना संकट से निपटने में पीएम नरेंद्र मोदी की रणनीति को देश के अधिकांश लोगों ने सराहा है। सरकार ने संकट को देखते हुए सधे हुए अंदाज में अपनी रणनीति को अंजाम दिया। इससे कोरोना भारत में उस तरह से तबाही नहीं मचा सका, जितनी पश्चिमी देशों में देखने को मिली।

पहले कार्यकाल में निरंकुश थे नरेंद्र मोदी, नोटबंदी से मैं नहीं था सहमत, लागू करने के बाद मुझे बताया था- अंतिम संस्मरण में प्रणव मुखर्जी ने लिखा

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने अपने आखिरी संस्मरण में लिखा है कि पीएम मोदी का पहला कार्यकाल निरंकुश था। उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी के बाद उन्हें इसकी जानकारी दी गई थी।

सितंबर से नवंबर के बीच पीएम मोदी के सार्वजनिक कार्यक्रमों में भागीदारी बढ़ी, 2019 के मुकाबले 25% का इजाफा

प्रधानमंत्री की आंतरिक बैठकों में भी 50 प्रतिशत का इजाफा हुआ है। उन्होंने इस दौरान राज्यपालों और राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ भी संवाद किया और विभिन्न चक्रवातों से राहत व बचाव कार्य कार्यों की समीक्षा की।

बोले BJP के गौरव भाटिया- आपके घर में कहते हैं सो जाओ, वरना इंडियन आर्मी आ जाएगी; PAK पैनलिस्ट का जवाब- मोदी आपकी फौज खत्म करा देगा

गौरव भाटिया ने पाकिस्तानी पैनलिस्ट से कहा कि ’10 गीदड़ मिल जाएंगे तो भी हमारा क्या बिगाड़ पाएंगे?

गांव-गरीब के बीच बीजेपी का सबसे ज्‍यादा व‍िस्‍तार, नहीं रही केवल वैश्‍य और सवर्णों की पार्टी

सीएसडीएस के आंकड़ों के मुताबिक 2014 की तुलना में 2019 के आम चुनावों तक बीजेेपी की पहुंच ग्रामीण भारत, गैरसवर्ण वर्ग और गरीबों की बीच बढ़ गई है। इसी वजह से एनडीए से कई दलों के अलग होने से उसे कोई दुख नहीं हो रहा है।

अकाली दल, शिवसेना जैसे सहयोगियों के जाने के बाद भी टेंशन में नहीं बीजेपी, जानें- क्या है इतने आत्मविश्वास की वजह

पहली बात यह है कि चुनावी समीकरणों के मामले में फिलहाल पार्टी खासी मजबूत है। 2014 से 2019 के दौरान एनडीए से 15 पार्टियों ने किनारा किया था, लेकिन इसके बाद भी 2019 की जीत बीजेपी के लिए पहले मुकाबले बड़ी ही रही।

Bihar Elections 2020: RJD कैंप की टू-डू-लिस्ट में नंबर-1 पर रोजगार का मुद्दा, पर कहां से आया था तेजस्वी को 10 लाख नौकरी का आइडिया? जानें

बिहार में तेजस्वी यादव ने युवाओं से 10 लाख सरकारी नौकरियों का वादा किया है। यह आइडिया उन्हेंं कहां से मिला। इस पर तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने युवाओं से बात की और उन्हें सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी ही नजर आई।

केशुभाई को गुरु मानते हैं पीएम मोदी, आखिर क्या हुआ कि अधूरे कार्यकाल में ही उन्हें हटाकर मोदी बन गए थे गुजरात के सीएम

गुजरात के पूर्व सीएम केशूभाई पटले के निधन पर पीएम मोदी ने दुख व्यक्त किया। वह केशूभाई को अपना राजनैतिक गुरु मानते थे। हालांकि केशूभाई को अपना अधूरा कार्यकाल छोड़ना पड़ा था और इसके बाद मोदी गुजरात के सीएम बन गए थे।

बिहार चुनावः रैली में बोलते वक्त मोदी ने भी नहीं पहना मास्क, न लोगों में सोशल डिस्टैंसिंग, क्या चुनाव के आगे भाग गया है कोरोना

बिहार में धुआँधार चुनाव प्रचार चल रहा है। ऐसे में लोग कोरोना को जैसे भूल ही गए हैं। पीएम मोदी और अन्य नेता भी चुनावी जनसभाओं में विरोधियों को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बता रहे हैं। रैलियों मे सोशल डिस्टैंसिग देखने को नहीं मिल रही है।

गुजरात दंगे: नौ घंटे चली पूछताछ में नरेंद्र मोदी ने चाय तक नहीं पी, पानी खुद लेकर आए थे- तब के एसआईटी चीफ की किताब में दावा

राघवन ने अपनी किताब में उस समय का जिक्र किया है जब एसआईटी ने गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री के रूप में मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया था।

Bihar Elections 2020: …तो ये है BJP का ‘बिग प्लान’? RLSP चीफ का दावा- अधिक सीट पर अपना CM बनवाएगी भाजपा, नीतीश दिल्ली में होंगे सेट

RLSP चीफ उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया है कि अगर बीजेपी की ज्यादी सीटें आती हैं तो नीतीश कुमार को सीएम न बनाकर दिल्ली में सेट कर दिया जाएगा और बिहार में बीजेपी अपना मुख्यमंत्री बना देगी। वह एक टीवी शो में बात कर रहे थे।

बीजेपी सांसद को विवेकानंद का अवतार लगे थे नरेंद्र मोदी, जन्‍मदिन पर याद की मुलाकात

फतेहपुर में सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वीडियो में साध्वी निरंजन ने पीएम को विवेकानंद का अवतार बताया है। साध्वी ने कहा जब मुझे उनसे मिलने का अवसर प्राप्त हुआ तो उन्हें देख कर ऐसा लगा जैसे वे स्वामी विवेकानंद के अवतार हैं।

पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन पर बीजेपी ने बनाया 17 प्रोग्राम का खास प्लान, महासचिवों ने की मैराथन बैठक

यह मीटिंग जन्मदिन समारोह को लेकर की गई थी। इस दौरान वरिष्ठ नेताओं ने चर्चा की कि पीएम मोदी के अलावा 25 सितंबर को दीन दयाल उपाध्याय की जयंती और 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी का जन्म दिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कैसे मनाया जाये।

नियमित सूर्य नमस्कार-प्राणायाम, नाश्ते में पोहा और खिचड़ी; जानिये क्या है प्रधानमंत्री मोदी की फिटनेस का राज़

पीएम नरेंद्र मोदी रोजाना 18 घंटे काम करते हैं और कभी छुट्टी नहीं लेते हैं। इसके अलावा वह एक सादगी भरी अनुशासित जीवन-शैली से ही अपने आप को इतना फिट रखते हैं।

एयरपोर्ट के मैनेजमेंट का ठेका अडानी ग्रुप को देने के खिलाफ केरल सरकार, पीएम मोदी को सीएम पिनराई विजयन ने लिखा पत्र

केरल सरकार ने कहा कि इस एकतरफा फैसले के चलते राज्य सरकार सहयोग नहीं कर पाएगी। केरल के सीएम पिनराई विजयन की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में दखल देने की मांग की गई है।

दिग्विजय सिंह का ट्वीट हुआ ब्लॉक, बोले- राजनीतिक रूप से पक्षपाती है Twitter, लोग कर रहे ट्रोल

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है, मैं भारत का जिम्मेदार नागरिक हूं जिसे पांच बार सांसद चुना गया है और दो बार लोकसभा में चुना गया है और दो बार राज्यसभा से भी चुनकर भेजा गया हूं। मैं मध्य प्रदेश में मंत्री रहा हूं और दस साल राज्य का मुख्यमंत्री रहा हूं। मैं कोई आपत्तिजनक ट्वीट क्यों करूंगा?

ये पढ़ा क्या?
X