BJP Narendra Modi

BJP विधायक ने कहा- जो लॉकडाउन तोड़कर बाहर निकलें उनके पैर में गोली मार दो, दूसरे नेता बिना कोरोना जांच रिपोर्ट देखे ही भीड़ में मास्क बांटने पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपील की थी कि लोग 21 दिन अपने घरों से बाहर न निकलें, वहीं बुधवार को कहा था कि पुलिस बाहर निकलने वालों से थोड़ी नरमी बरते।

COVID-19 के बीच लॉकडाउन पर बात न मानने वालों पर PM नरेंद्र मोदी नाराज, केंद्र की एडवाइजरी जारी- उल्लंघन पर होगा कानूनी ऐक्शन

प्रधानमंत्री मोदी ने एक दिन पहले (23 मार्च) को जनता कर्फ्यू के मौके पर कहा था कि यह सिर्फ कोरोनावायरस से लड़ाई की शुरुआत है।

नरेंद्र मोदी ने अर्थव्‍यवस्‍था के बजाय ह‍िंदुत्‍व को धार देने के ल‍िए क‍िया जनादेश का इस्‍तेमाल- जापानी पत्र‍िका की राय

Nikkei Asian Review on PM Narendra Modi: मैगजीन ने लेख में पीएम मोदी की सरकार पर आर्थिक चुनौतियों से निपटने की बजाय हिंदुत्व के एजेंडे को ही और धार देने का आरोप लगाया।

PM मोदी बोले- दुनिया को शरणार्थी अधिकारों की दुहाई देने वाले खुद शरणार्थियों के लिए बने CAA कानून का विरोध कर रहे

प्रधानमंत्री ने कहा- 2014 के बाद से देश सहयोग की भावनाएं, कार्यप्रणाली और विचारों के मेलजोल को लेकर आगे चला है।

सोच रहा हूं Facebook, Twitter,Youtube, Instagram छोड़ दूं, पीएम ने किया ट्वीट; लोग देने लगे ऐसे रिएक्शन्स

PM Modi Social media: उनके इस ट्वीट पर पूर्व Congress चीफ राहुल गांधी ने पीएम के इस विचार पर सलाह दी कि आप सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स न छोड़ें, बल्कि नफरत छोड़ दें।

Delhi Violence: लड़की ने डोभाल से कहा- डर के मारे रात भर सो नहीं पाए, एनएसए बोले- पुलिस आपकी रक्षा करेगी, ये मेरा दावा

Delhi Violence, Delhi Protest Today News: डोभाल ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा, “कोई तकलीफ हो तो बताइएगा, यहां सारी की सारी फोर्स आप की ही के लिए लगी है। ताकि आपकी सुरक्षा हो सके।”

‘दिल्ली जल रही थी और पीएम मोदी प्रेजिडेंट ट्रंप के लिए पार्टी दे रहे थे’, विदेशी मीडिया में दिल्ली हिंसा और ट्रम्प के दौरे पर कड़ी टिप्पणी

Foreign Media on Trump India Visit: विदेशी मीडिया ने ट्रंप के दौरे के साथ-साथ नई दिल्ली में पनपे हालात पर कड़ी टिप्पणी की

VIDEO: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का विवादित बयान, पीएम मोदी को बताया नकारात्मक सोच वाला इंसान

India vs Pakistan: कुछ दिनों पहले ही अफरीदी ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने भी भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के रिश्ते को बहाल करने की मांग की थी। युवराज ने कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज एशेज से भी ज्यादा रोमांचक होती है।

भारत और ब्राजील के बीच 15 समझौते पर हस्ताक्षर, साइबर सुरक्षा, ऊर्जा समेत इन क्षेत्रों पर दोनों देश करेंगे फोकस

मंत्रालय से मिली जानकारी के अनुसार दोनों देशों के बीच निवेश सहयोग एवं सुविधा संधि की भी घोषणा की गई और आपराधिक मामलों में आपसी कानूनी सहयोग को लेकर भी दोनों देशों के बीच समझौता हुआ।

‘भेदभावपूर्ण और विभाजनकारी है CAA’, सोनिया गांधी ने कहा- लोगों को धार्मिक आधार पर बांटने वाला है यह कानून

सोनिया गांधी ने कहा कि युवाओं, पुरुषों और महिलाओं, विशेष रूप से छात्रों को सीएए के लागू होने से “गंभीर नुकसान” का एहसास हुआ है।

पीएम मोदी के आर्थिक सुधार बीच में ही रुक गए, फ्रांसीसी इकोनॉमिस्ट ने कहा- भारत से दूरी बना रहे निवेशक

प्रसिद्ध अर्थशास्त्री ने कहा कि भारत और विदेशी निवेशक डरे हुए हैं और इस वजह से वह भारत में निवेश करने से पीछे हट रहे हैं। सोरमैन कई किताबों का लेखन कर चुके हैं।

‘RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है’, राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला, लोग बोले- आप तो दूध के धुले

राहुल गांधी ने बीबीसी का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आरएसएस का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है। राहुल गांधी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बताया गया कि असम में डिटेंशन सेंटर्स हैं।

’70 सालों में सिर्फ 3 करोड़, 2024 तक 15 करोड़ घरों में पहुंचाएंगे ‘नल जल’, कांग्रेस पर हमला बोल PM ने लांच किया ‘अटल भूजल योजना’

मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 95वीं जयंती के अवसर पर आयोजित समारोह में यह घोषणा की । इस अवसर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत भी मौजूद थे।

सर्वे: नरेंद्र मोदी को केजरीवाल ने पछाड़ा, 42% ने सीएम को तो 32% ने पीएम को किया पसंद, दिल्ली के 53% आप सरकार के काम से खुश!

लोकनीति-सीएसडीएस के सर्वे में जब मतदाताओं को चुनने के लिए कहा गया, तो 42% ने केजरीवाल को मोदी के ऊपर चुना जबकि 32% लोगों ने केजरीवाल के ऊपर मोदी को चुना।

Citizenship Amendment Bill पर भड़के राहुल गांधी, कहा- मोदी और शाह सरकार की पूर्वोत्तर के नस्लीय सफाए की कोशिश

Citizenship Amendment Bill 2019, PM Narendra Modi, Amit Shah, Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने ट्वीट कर आरोप लगाया, ”नागरिकता विधेयक मोदी-शाह सरकार की ओर से पूर्वोत्तर के नस्लीय सफाये का प्रयास है। यह पूर्वोत्तर के लोगों, उनकी जीवन पद्धति और भारत के विचार पर हमला है।”

‘हम वादों की नहीं प्रदर्शन की राजनीति करते हैं’, HT समिट में बोले पीएम मोदी- सिटीजनशिप बिल पीड़ितों को देगा बेहतर कल

पीएम ने घोषणा की कि बैंकिंग सेक्टर के तनाव को दूर किया जा रहा है। छोटे बैंकों की जगह बड़े और मजूबत बैंकों पर फोकस किया जा रहा है और बैंकिंग सेक्टर पहले से बेहतर हुआ है।

बार-बार फटकार के बावजूद नहीं सुधर रहे सांसद! मोदी ने जताई नाराजगी, राजनाथ ने भी दिया मंत्र

राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी का संदेश सभी के सामने रखा। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहा है कि ‘प्रधानमंत्री मोदी संसद में सांसदों की कम हाजिरी से नाखुश हैं।

‘सामना’ में नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे बताए गए भाई, शिवसेना ने लिखा- मत अपनाइएगा प्रतिशोधी रवैया, वरना हो जाएंगे तबाह!

सामना में लिखा गया कि ‘अब शिवसेना का भगवा झंडा मंत्रालय और विधान भवन में लहरा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री को अब प्रतिशोधी रवैया अपनाने से खुद को रोकना होगा वर्ना आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ सकती है।