BJP MP

BJP सांसद का दावा- CAA का समर्थन करने वाले हिंदुओं को बनाया ‘निशाना’, दूसरा कश्मीर बनने जा रहा केरल

शोभा का कहना है कि कुट्टीपुरम के हिंदुओं को पानी देने से इंकार कर दिया गया क्योंकि उन लोगों ने सीएए का समर्थन किया है।

BJP सांसद केपी यादव और उनके बेटे का OBC जाति प्रमाण पत्र निरस्त, गुना सीट से सिंधिया काे हराकर बटोरी थी सुर्खियां

Guna BJP MP KP Yadav: बीजेपी सांसद केपी यादव का ओबीसी प्रमाण पत्र रद्द कर दिया है, क्योंकि उनकी आय 8 लाख रुपये से अधिक है। उनके बेटे का भी OBC सर्टिफिकेट कैंसल हो गया है।

कुश्ती का कोच है BJP सांसद हंसराज हंस के दफ्तर पर फायरिंग करने का आरोपी, लाइसेंसी पिस्तौल से नशे की हालत में चलाईं गोलियां!

आरोपी बवाना निवासी रामेश्वर पहलवान है। वो स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज में कुश्ती कोच भी है। उसे घटना के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

BJP सांसद तेजस्वी सूर्या के क्रिकेट स्किल का कॉमेडियन ने उड़ाया मजाक, मिला ‘करारा प्रहार’

कॉमेडियन कुणाल ने तेजस्वी सूर्या के इसी वीडियो पर कमेंट किया था कि बॉलर बिल्कुल वैसे ही बॉलिंग कर रहा है जैसे ‘पत्रकार’ भाजपा सांसदों से सवाल पूछते हैं। कुणाल के इस ट्वीट का भाजपा सांसद ने अपने ही चुटीले अंदाज में जवाब दिया।

MP: भाजपा सांसद पर पुलिस चौकी तोड़ने के मामले में FIR दर्ज, CCTV फुटेज में आए थे नजर

Dewas BJP MP Mahendra Singh Solanki: बीजेपी सांसद की फोन पर देवास के एसपी चन्द्रशेखर सोलंकी से तीखी बहस भी हुई थी। हालांकि महेन्द्र सोलंकी ने कहा कि मुझ पर जो आरोप लगाये गये हैं, वह सरासर गलत हैं।

‘मुस्लिम पैदा करते हैं ज्यादा बच्चे, आतंकी ही बनेंगे’, पूर्व बीजेपी सांसद राम विलास वेदांती की राय

वेदांती ने राम मंदिर पर मुद्दे पर भी अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि हिंदू सुप्रीम कोर्ट में आस्था रखते हैं। सुप्रीम कोर्ट की तुलना हंस से करते हुए कहा कि जैसे हंस चुन-चुनकर निर्णय लेता है ठीक वैसे ही सुप्रीम कोर्ट भी दूध का दूध, पानी का पानी करके फैसला सुनाने वाला है।

प्रज्ञा ठाकुर को कोर्ट का आदेश मंजूर नहीं! बोली- नवरात्र पर डीजे-स्पीकर सब चलेगा

ऐसा पहली बार नहीं है जब भाजपा सांसद ने विवादित बयान दिया हो। इसेस पहले उन्होंने कहा था कि बाबरी मस्जिद गिराने के लिए उन्हें खुद पर गर्व है।

बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने एक्टर प्रकाश राज से मांगी माफी, कहा- 2017 में मुझसे गलती हुई

प्रकाश राज ने प्रताप सिम्हा का माफीनामा स्वीकार करते हुए कहा कि यह हमारी ही जिम्मेदारी है कि हम अच्छे उदाहरण तय करें।

पीएम मोदी की फटकार का भी नहीं पड़ रहा असर! 37 में से 28 दिन संसद से गायब रहे सनी देओल

गौरतलब है कि देओल परिवार से सनी तीसरे शख्स हैं जो राजनीति में आए हैं। उनसे पहले उनके पिता धर्मेंद्र बीकानेर सीट से बीजेपी के टिकट पर साल 2014 में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल कर चुके हैं। उनके अलावा हेमा मालिनी मथुरा से 2019 में दोबारा चुनाव जीतकर सांसद बनी हैं।

‘आजम खान महिलाओं की इज्जत नहीं करते’, भाजपा सांसद रमा देवी ने कहा- स्पीकर से उन्हें लोकसभा से बर्खास्त करने का आग्रह करूंगी

भाजपा सांसद रमा देवी ने आजम खान को लेकर कड़ा रुख अपनाया है। उन्होंने कहा है कि आजम खान ने जया प्रदा जी के बारे में क्या कहा था वह सभी जानते हैं। उन्होंने कभी महिलाओं की इज्जत नहीं की है।

BJP सांसद से 6 करोड़ 60 लाख रुपए की ठगी, प्लॉट दिलाने के नाम पर लिया था एडवांस

भाजपा सांसद की शिकायत पर कोतवाली फेज तीन की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच जारी है।

भाजपा की महिला सांसदों से मिले नरेंद्र मोदी, इन विषयों में हुई बातचीत

प्रधानमंत्री से मुलाकात के कार्यक्रम में पार्टी के सांसदों को सात समूहों में बांटा गया है और यह पांचवें समूह के साथ उनकी बैठक थी। नवनिर्वाचित 17वीं लोकसभा में कुल 78 महिला सांसद हैं।

BJP सांसद राम शंकर कठेरिया के समर्थकों की टोलकर्मियों से मारपीट, हवाई फायरिंग भी की

टोल प्लाजा पर बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया का काफिले को रोकने पर विवाद हो गया। इस दौरान फायरिंग भी की गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

भाजपा सांसद का विवादित बयान- आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं मुस्लिम, गला काट दो उनका

मुस्लिमों को धमकी देने पर अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं ने भाजपा नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ज्योतिरादित्य के साथ सेल्फी को बनाया था चुनावी मुद्दा, अब गुना के सांसद ने पीएम मोदी के साथ ली खुद की तस्वीर

मध्यप्रदेश के गुना से सांसद चुने गए कृष्णपाल यादव की पीएम के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल यादव ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ इसी तरह की सेल्फी खींचने को चुनाव में मुद्दा बनाया था।

महिला यात्रियों के सामने कैसे मसाज कर सकते हैं? ट्रेनों में मालिश रुकवाने वाले बीजेपी सांसद ने कहा

भारतीय रेलवे की तरफ से ट्रेनों में मालिश सेवा शुरू करने का भाजपा के सांसद शंकर लालवानी ने मजबूती से विरोध दर्ज कराया था। इसके बाद रेलवे ने इस पहल पर फिलहाल प्रस्ताव पर रोक लगा दी है।

बीजेपी सांसद ने ‘तेजी से बढ़ती’ मस्जिदों के खिलाफ एलजी को लिखी चिट्ठी, जनता की ‘असुविधा’ का दिया हवाला

सांसद से पूछा गया कि उनका ध्यान सिर्फ मस्जिदों पर क्यों, अन्य धार्मिक इमारतों पर क्यों नहीं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैंने मस्जिदों के बारे में लिखा है क्योंकि मैंने सिर्फ मस्जिदों को अतिक्रमण करते और नियमित अंतराल पर अपनी बाउंड्री आगे बढ़ाते देखा है।’

आरोप: BJP सांसद ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, कहा- सुधर जा, वरना करा दूंगी तेरी हत्या

थाने की सीमा पार कराने के बाद स्कॉर्ट लौटने लगी और सांसद रेखा वर्मा अपनी कार से बैठ गईं। उस दौरान उन्होंने सिपाही श्याम सिंह को बुलाया। आरोप है कि सांसद ने स्कार्ट के चालक सिपाही श्याम सिंह को थप्पड़ मार दिया।

ये पढ़ा क्या?
X