BJP MP Subramanian Swamy

सुशांत सिंह राजपूत केस में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पुलिसिया जांच पर उठाए सवाल, वकील से पूछा- क्या यह सीबीआई जांच के लायक केस

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी से पहले बंगाल भाजपा की नेता रूपा गांगुली और झारखंड के गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे भी उठा चुके हैं सीबीआई जांच की मांग।

‘सोर्सेज बता रहे हैं, चीनी सेना डोकलाम में फिर घुस आई है, विदेश मंत्रालय स्थिति साफ करे’, सुब्रमण्यम स्वामी का बयान

भारत और चीन के बीच 2017 में भूटान के पास स्थित डोकलाम ट्राईजंक्शन पर आमना-सामना हुआ था, 73 दिन बाद चीनी सेना के लौटने के बाद यह स्टैंड-ऑफ खत्म हुआ था।

‘सीधे शी जिनपिंग से गलवान घाटी पर सवाल पूछें पीएम मोदी, विदेश मंत्री को चीनी समकक्ष से मिलने से रोकें’ बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की नसीहत

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पीएम नरेंद्र मोदी को लगातार चीन और नेपाल मुद्दे पर नीतिगत सलाह देते रहे हैं।

50 साल पहले हमने 10% GDP ग्रोथ का बनाया था स्वदेशी प्लान, नीति आयोग को बिना छेड़े मोदी सरकार करे लागू- बोले बीजेपी सांसद

भाजपा सांसद और पूर्व वित्त मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी कई मौकों पर सरकार को अर्थव्यवस्था और विदेश नीति के मुद्दे पर सलाह देते रहे हैं।

‘विदेश नीति पर फिर से विचार करे मोदी सरकार’, बीजेपी सांसद ने नेपाल सरकार की रूखी कार्रवाई पर की मांग

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी पहले भी पीएम मोदी को नेपाल से रिश्ते बेहतर करने की सलाह दे चुके हैं, उन्होंने कहा था कि नेपाली हमारे खून के रिश्ते के भाई हैं।

‘नेपाली हमारे ब्लड ब्रदर हैं, डिप्लोमेट से कहें उनसे मीठी भाषा बोलें’, बीजेपी सांसद ने पीएम मोदी से लगाई दरख्वास्त

राज्यसभा से भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि अगर नेपालियों को अलग-थलग महसूस हो रहा है, तो भारतीयों को उन्हें सहारा देना चाहिए।

BJP सांसद की मांग- गुजरात में कोरोना से हो रही मौतों को रोकना है तो CM रुपाणी को हटाइए

राज्यसभा से भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी इससे पहले भी कई मुद्दों पर अपनी ही पार्टी के नेताओं को घेर चुके हैं।

बीजेपी सांसद ने कहा- करोड़ों हुए बेरोजगार, भुखमरी के कगार पर मजदूर, जल्द पैकेज अमल में लाए सरकार

सुब्रमण्यम स्वामी लॉकडाउन के बीच सरकार को लगातार आर्थिक नीतियों और योजनाओं पर सलाह दे रहे हैं।

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी का वार, सरकार की मंजूरी के बिना ही नितिन गडकरी ने किया छोटे उद्योंगे के लिए पैकेज का ऐलान

बीजेपी के फायरब्रांड नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी अकसर मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों को लेकर अपनी असहमति जताते रहे हैं। बता दें कि नितिन गडकरी की ओर से कई बार लॉकडाउन से प्रभावित सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग को पैकेज जारी किए जाने का आश्वासन दिया जाता रहा है।

देश में अब आर्थिक आपातकाल की घोषणा जरूरी हो गया? बीजेपी सांसद ने शंकाओं पर सरकार को दी सलाह

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि कोरोनावायरस के खतरे के बीच उन्हें आर्थिक राहत के लिए पैकेज देना चाहिए।

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा: भारतीय पत्रकार ने श्रीलंका के मंत्री से जबरन CAA के खिलाफ दिलाना चाहा बयान

सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप है कि प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे के साथ कई मंत्री आए हैं। उन्हीं में से एक मंत्री से भारतीय पत्रकार ने मुलाकात के दौरान CAA के खिलाफ बोलने के लिए कहा, हालांकि वह नाकाम रहा।

मोदी सरकार पर बिफरे सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- “अर्थव्यवस्था की हालत काफी खराब”, JNU को 2 साल के लिए बंद करो

Subramanian Swamy, BJP, JNU: स्वामी ने कहा, ‘‘जेएनयू जैसे विश्वविद्यालयों में केवल पुलिस ही नहीं बल्कि सीआरपीएफ और बीएसएफ भी होनी चाहिए।’’ साथ ही उन्होंने कहा कि ‘‘अर्थव्यवस्था की स्थिति काफी खराब है। सब कुछ नीचे की ओर जा रहा है, यदि ऐसा ही जारी रहा तो बैंकों का कामकाज बंद हो जाएगा।’’

नए साल के पहले दिन कांग्रेस अध्यक्ष पर सुब्रमण्यम स्वामी का हमला, गिनाए सोनिया गांधी के पांच झूठ

सुब्रह्मणयम स्वामी पहले भी सोनिया गांधी पर व्यक्तिगत रूप से हमले कर चुके हैं। वह सोनिया गांधी की शैक्षिक योग्यता को लेकर सवाल उठा चुके हैं। स्वामी कह चुके हैं कि सोनिया गांधी अपनी पढ़ाई को लेकर झूठ बोला है।

वित्त मंत्री के कदम से संतुष्ट नहीं बीजेपी सांसद, बोले- 10 दिन बाद आ रही मेरी किताब, पढ़ लेना अर्थव्यवस्था के सारे उपाय

स्वामी ने कहा कि जब तक इनकम टैक्स खत्म नहीं किया जाता है, तब तक आर्थिक विकास को गति नहीं मिल सकती।

RTI संशोधन बिल के खिलाफ विपक्षी मोर्चा, सुब्रमण्यम स्वामी बोले- इमरजेंसी लगाने वाली कांग्रेस को बोलने का हक नहीं

सत्ताधारी दल बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने टाइम्स नाऊ से बातचीत में कहा कि कांग्रेस को कोई अधिकार नहीं है कि वो आरटीआई पर बात करें क्योंकि उसने इमरजेंसी लालू किया था। स्वामी ने कांग्रेस के उस दावे पर भी सवाल खड़े किए जिसमें कहा जा रहा था कि कांग्रेस ही RTI कानून की जनक है।

सुब्रमण्यम स्वामी का सुझाव, ‘सिर्फ BJP की मजबूती से कमजोर होगा लोकतंत्र, इटैलियन संतानों को हटाकर ममता बनें यूनाइटेड कांग्रेस की मुखिया’

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। ट्वीट में स्वामी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को यूनाइटेड कांग्रेस का अध्यक्ष बनने की सलाह दे डाली।

राम मंदिर पर राजनीति पर तेज, सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखी मोदी को चिट्ठी, अयोध्या में इकट्ठे होंगे संत

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने राम मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। स्वामी ने पीएम से मंदिर निर्माण के लिए भूमि का आवंटन करने को कहा है।

Lok sabha election 2019: भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने जेटली, अमित शाह को लेकर कही ये बड़ी बात, मोदी को बताया दोस्त

Subramanian Swamy: सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि, ‘मैं मोदी को कई सालों से जानता हूं। उनकी सरकार की नीतियों पर काफी कुछ मैंने बोला है, इसलिए सरकार को दुख नहीं देना चाहता। वहीं अमित शाह से उनके संबंध पर जब सवाल किया गया तो, भाजपा सांसद ने कहा कि मैं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से बात नहीं करता। उनसे कुछ लेना-देना नहीं मुझे।