BJP MP hema Malini

BJP सांसद हेमा मालिनी ने कबूला- गोद लिए गांव में पांच साल होने के बावजूद नहीं हो पाया विकास

भाजपा सांसद ने गांव में विकास की कमी के पीछे फंड के अभाव के साथ ही संबंधित विभागों में तालमेल की कमी को प्रमुख कारण बताया। हेमा ने कहा कि वह गांव के विकास के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं।

जब हेमा मालिनी ने संसद परिसर में अपनी छतरी में विपक्ष के इस नेता को बचाया

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल व बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर सामने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके साथ नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला हैं। दोनों संसद के बाहर बारिश से बचने के लिए एक ही छतरी का इस्तेमाल करते दिखे।

शपथग्रहण के बाद हेमा मालिनी ने किया ‘राधे-राधे’, AAP और बीजेपी के बीच छींटाकशी

हेमामालिनी जब शपथ लेने जा रही थीं तो भाजपा के कई सदस्यों ने ‘‘राधे-राधे’’ कहकर उनका अभिवादन किया। बादामी रंग की साड़ी पहने हेमामालिनी ने हिन्दी में शपथ ली। शपथ लेने के बाद हेमामालिनी ने ब्रज का प्रसिद्ध अभिवादन ‘‘राधे-राधे’’ किया।

हेमा मालिनी बोलीं- मोदी जी का विजन है देश के लिए, पूरा प्लान रेडी है उनके दिमाग में

PM Narendra Modi Oath Ceremony: मथुरा से बीजेपी सांसद हेमामालिनी ने कहा कि पीएम मोदी के दिमाग में देश के विकास का विजन रेडी है। वह सबकी इच्छाएं पूरी करेंगे।

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र की “धमकी”- बसंती को वोट नहीं दिया तो टंकी पर फिर चढ़ जाएगा वीरू

चुनाव प्रचार में जुटी हेमा मालिनी इन दिनों जमकर प्रचार कर रही हैं। इस कड़ी में उनके पति और बॉलीवुड स्टार धर्मेंद ने भी उनके लिए प्रचार किया।

Lok Sabha Election 2019: हेमा मालिनी के लिए प्रचार करने मथुरा पहुंचे ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र, देखें तस्वीरें

Lok Sabha Election 2019: मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए उनके पति और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र मथुरा पहुंचे। यहां धर्मेंद्र को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट रही है।

Lok Sabha Election 2019: हेमामालिनी के लिए प्रचार करने मथुरा पहुंचे धर्मेंद्र, बोले- गेहूं काटने की तस्वीर में कोई बुराई नहीं

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र रविवार (14 अप्रैल) को बीजेपी सांसद हेमामालिनी के पक्ष में प्रचार करने मथुरा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हेमामालिनी की गेहूं काटने वाली तस्वीर का भी जिक्र करते हुए कहा कि इस तस्वीर में उन्हें किसी तरह की बुराई नजर नहीं आती।

मुस्लिमों पर मेनका गांधी के बयान पर हेमा मालिनी बोलीं- मेरे अंदर ऐसी भावना नहीं

Lok Sabha Election 2019: केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के मुस्लिमों के ऊपर दिए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन हमारे पक्ष में वोट देता है और कौन नहीं। इस तरह की भावना मेरे अंदर नहीं है।

Lok Sabha Election: हेमा मालिनी बोलीं- खुले में ही शौच जाना चाहते हैं मथुरा के लोग, नाला बनवाना मेरा काम नहीं

Election 2019: हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा के लोगों में जागरूकता की कमी है। लोग शौचालयों को स्टोर रूम बनाकर रखे हुए हैं और खुले में शौच जाते हैं।

Lok Sabha Election 2019: अब ट्रैक्टर चलाते नजर आईं हेमा मालिनी, फसल काटते तस्वीर हो चुकी है वायरल

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): हाल ही में मथुरा की सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी गेहूं की फसल काटती नजर आईं थी। बीजेपी के टिकट पर दोबारा लोकसभा चुनाव लड़ रही हेमा मालिनी की अब ट्रैक्टर चलाते तस्वीर वायरल हो रही है।

Lok Sabha Election 2019: चुनाव प्रचार के दौरान गेहूं काटने पहुंची ड्रीमगर्ल, फोटो हो रहा वायरल, यूजर्स ले रहे मजा

हेमा ने फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया आज से गोवर्धन क्षेत्र से मैंने अपने लोकसभा के प्रचार अभियान की शुरुआत की। यहां मुझे खेतों में काम कर रही महिलाओं से बातचीत करने का मौका मिला।

हेमा मालिनी की संपत्ति 5 साल में 34.36 करोड़ बढ़ी, सब मिलाकर 101 करोड़ से ज्‍यादा की मिल्कियत

भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक बार फिर मथुरा लोकसभा सीट के लिए चुनावी दंगल में उतरीं फिल्म कलाकार एवं वर्तमान सांसद हेमामालिनी एक अरबपति हैं। बीते पांच वर्षों में उनकी कुल सम्पत्ति की कीमत में 34 करोड़ 46 लाख रूपये का इजाफा हुआ है।

VIDEO: हेमा मालिनी को देख खुशी से नाचने लगा बुजुर्ग, बीजेपी सांसद ने पोस्ट किया वीडियो

साल 2014 के आम चुनावों में हेमा मालिनी ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा और राष्ट्रीय लोक दल के जयंत चौधरी को हरा मथुरा की सांसद बन गईं।

मथुरा में धरना देगी BJP, हिंसा के वक्त फिल्मी फोटो पोस्ट करने पर निशाने पर आईं हेमा मालिनी भी होंगी शामिल

हेमा मालिनी ने मथुरा हिंसा के मामले पर यूपी सरकार को निशाने पर लिया। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार को अतिक्रमण हटाने के लिए उचित कदम उठाने चाहिए थे।

सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं हेमा मालिनी, पहले भी हो चुकी हैं दुर्घटना की शिकार

हादसा उस वक्‍त हुआ जब बीजेपी सांसद एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए दीनदायल उपाध्याय पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय और गउ अनुसंधान केंद्र जा रही थीं।

हेमा की हालत में सुधार, प्लास्टिक सर्जरी हुई, चालक के खिलाफ मामला दर्ज

एक सडक हादसे में घायल होने के बाद जयपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमामालिनी स्वस्थ हैं।

कार एक्‍सीडेंट: हेमा मालिनी के नाक में आया फ्रैक्चर, 1 बच्‍ची की मौत

राजस्थान के दौसा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को दो कारों के बीच हुई भिड़ंत में अभिनेत्री व सांसद हेमामालिनी बाल-बाल बच गर्इं। हादसे में दूसरी कार में सवार एक बच्ची की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए।

ये पढ़ा क्या?
X