bjp mla

अर्नब की रिहाई से खुश भाजपा विधायक ने मनाई दीवाली, दीया जलाने पहुंच गए मंत्रालय

सुप्रीम कोर्ट ने 2018 के आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी को बुधवार को अंतरिम जमानत दी

सीखना है तो चिराग से सीखिये- जब प्रधानमंत्री मोदी ने BJP सांसदों को LJP नेता से सीख लेने की दी थी नसीहत

पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के निधन के बाद लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) की सारी जिम्मेदारी उनके पुत्र चिराग पासवान के कंधों पर आ गई है।

त्रिपुरा BJP में उठे बागी स्वर! 7 MLAs ने खोला ‘PM के भरोसेमंद’ CM को हटाने के लिए मोर्चा, बोले- हम प्रधानमंत्री से भी मिलेंगे, उन्हें अंधेरे में नहीं रख सकते

विधायकों के दिल्ली पहुंचने पर सीएम के करीबी नेताओं के साथ त्रिपुरा में पार्टी नेताओं ने कहा कि इससे राज्य सरकार को कोई खतरा नहीं है।

हरियाणा में मोदी सरकार के खिलाफ हुआ भाजपा विधायक! किसानों के मुद्दे को लेकर विधानसभा के बाहर धरने पर बैठा

भाजपा नेता ने मंडियों में बदइंतजामी का आरोप लगाया और दावा किया कि इस वजह से किसानों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

The Time का दावा- शिकायत पर भी नहीं हटाया असम बीजेपी विधायक का मुस्लिमों पर पोस्ट, बीच मीटिंग से चला गया था भाजपा के लिए काम कर चुका फ़ेसबुक अफ़सर

एक एनजीओ की शिकायत के बावजूद फेसबुक ने असम के एक भाजपा विधायक का नफरत से भरा पोस्ट एक साल तक नहीं हटाया। बीजेपी विधायक ने अपने पोस्ट में बांग्लादेशी मुसलमानों को बलात्कार के लिए दोषी ठहराया था।

डीजीपी नहीं उठाते फोन, विधायकों को भी छोड़ना होगा उत्तर प्रदेश- खुले आम भड़के यूपी के भाजपा विधायक

गोरखपुर से भाजपा विधायक आरएमडी अग्रवाल ने यूपी पुलिस के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। अग्रवाल ने लखीमपुर में हुए एक मर्डर केस में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर नाराजगी जाहिर की है।

बिना मतलब Covid Care Centre चले गए बीजेपी विधायक; पहले भी लग चुका है डिनर पार्टी करने का आरोप- प्रशासन ने दिया क्वारंटाइन का आदेश

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि आरोप बेबुनियाद हैं।

भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा- बकरीद पर कुर्बानी देनी हो तो अपने बच्चों की दें

नंदकिशोर ने कहा कि सनातन धर्म में पहले बलि दी जाती थी मगर अब नारियल फोड़कर उसकी जगह बलि की पूर्ति की जाती है। पशुओं को नहीं काटा जाता।

पश्चिम बंगालः फंदे पर झूलती मिली भाजपा विधायक की डेड बॉडी, लोगों ने जताई हत्या की आशंका

देबेंद्र नाथ रे ने साल 2016 में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के टिकट पर हेमताबाद से बंगाल विधानसभा चुनाव जीता था। मगर अगले साल वो भाजपा में शामिल हो गए।

12 की उम्र में याद कर ली थी पूरी रामायण, अपने गांव में ही सुनाई थी पहली बार रामकथा, ऐसी है मोरारी बापू की कहानी

Morari Bapu: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर अंबानी तक सीधी पहुंच रखने वाले मोरारी बापू का जन्म गुजरात के भावनगर ज़िले के तलगाजरडा गांव में 25 सितंबर, 1946 को हुआ था।

यूपी: बीजेपी विधायक ने अफसरों को दी जूता मारने की धमकी, एसपी-डीएम के लिए कहे अपशब्द

राजपूत ने फसल खरीदी केंद्र के अधिकारियों और कर्मचारियों को जूते से मारने की बात कही है। इसके अलावा भाजपा विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजपूत डीएम और एसपी के लिए अपशब्द कह रहे हैं।

कोरोना संकटः ‘मुसलमानों से कोई भी न खरीदे सब्जी’, बोले BJP विधायक; पार्टी का जवाब- करेंगे सवाल

Coronavirus: वीडियो में विधायक सरकारी अधिकारियों की मौजूदगी में लोगों से कहते नजर आ रहे हैं, ‘एक बात का ध्यान रखें। मैं सबको खुलकर बता रहा हूं कि किसी को भी मियां (मुस्लिमों) से सब्जियां नहीं खरीदनी चाहिए।’

‘ताली, थाली बजाकर कोरोना भगाओगे? मूर्खता का रिकॉर्ड तोड़ दिया’, बोले बीजेपी विधायक; ऑडियो वायरल हुआ तो पार्टी ने थमा दिया नोटिस

ऑडियो क्लिप में एक शख्स कहता है कि सीतापुर के विधायकजी थाली पीटने के आइडिया को “मूर्खता का रिकॉर्ड तोड़ना” बता रहे हैं। इसी तरह की समान आवाज और वैसी ही बात एक अन्य ऑडियो क्लिप में भी सुनाई देती है।

क्या आप BJP MLA की बिरयानी पार्टी पर कर सकती हैं डिबेट? टीवी एंकर रुबिका लियाकत को ट्रोल कर रहे लोग

कर्नाटक से भाजपा के विधायक एम जयराम का शुक्रवार को जन्मदिन था, इसमें उन्होंने केक काटा और भीड़ में बिरयानी बंटवाई थी, रुबिका ने इसी को लेकर ट्वीट के जरिए MLA पर निशाना साधा।

लॉकडाउन में बीजेपी व‍िधायक का जन्‍मद‍िन: जुटे 200 लोग, एसडीओ ने पुल‍िस को भेजा नोट‍िस

Coronavirus in India: वर्धा के एसपी बसवराज तेली तेली ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, ‘इस बात की पुष्टि हुई है कि भीड़ के इकट्ठा होने पर विधायक घर में ही थे। हमने उनके खिलाफ इस संबंध में केस दर्ज किया है।’

बकाया पैसा मांगने गए कॉन्स्टेबल को जूते से पीटने, पेशाब पीने को मजबूर करने का बीजेपी विधायक पर आरोप

मोहित के मुताबिक इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की, गोली भी चलाई और सोने की चैन और पर्स लूट लिए।

CAA पर बीजेपी विधायक मृणाल सौकिया के भड़काऊ बोल-‘वो एक को छुए तो तुम 10 को निशाना बनाओ’

उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों की तरफ से किसी भी हमले का मुंहतोड़ जवाब दीजिए। अगर वो एक शख्स को छूते हैं तो हमें उनके 10 को निशाना बनाना है। उन्होंने कहा कि अगर वो घर जलाने आए तो आप उनका घर जला दीजिए।

BJP विधायक का आरोप- बेटी की डिलीवरी के लिए करना पड़ा 12 घंटे इंतजार, सरकारी अस्पताल में नहीं मिले डॉक्टर

मामले में सिविल सर्जन ने आरोपों से इंकार किया और कहा कि अस्पताल के स्टाफ ने विधायक को बताया था कि ऑपरेशन रात को होगा, क्योंकि कुछ स्टाफ कैंप ड्यूटी में गए हैं।

ये पढ़ा क्या?
X