ताज़ा खबर
 

bjp leader

पुलिस ने किया खुलासा, जानें क्यों डॉ. शक्ति भार्गव ने भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका था जूता

गुरुवार को भाजपा नेता पर जूता फेंकने वाले शख्स शक्ति भागर्व के बारे में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है कि आखिर क्यों उसने भाजपा नेता पर जूता फेंका।

Lok Sabha Election 2019: टीवी डिबेट में बीजेपी नेता को आया गुस्सा, कैमरों के सामने किसान नेता को जूते से मारने के लिए दौड़े!

Election 2019: सहारनपुर में एक किसान नेता की बात इतनी बुरी लगी कि बीजेपी ने जूता निकालकर पीटने के लिए बढ़ चले। बाद में बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि किसान नेता कांग्रेस का एजेंट है।

रक्षा मंत्री के ‘फर्जी’ हस्‍ताक्षर दिखाकर कारोबारी से ले लिए सवा दो करोड़, बीजेपी महासचिव पर केस दर्ज

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव पी मुरलीधर राव और 8 अन्य लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। एक कारोबारी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति से रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का फर्जी हस्ताक्षर दिखाकर 2.17 करोड़ रुपये लिए गए।

Gujarat: बीजेपी नेता समेत 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, इनकी हत्या करने का है आरोप

गुजरात में बीजेपी के एक नेता समेत 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इन सभी पर 2 मजदूरों की गैर-इरादतन हत्या करने का आरोप है। बता दें कि रासायनिक कचरे से निकल रही जहरीली गंध के कारण दोनों मजदूरों की मौत हो गई थी।

MP : बीजेपी के एक और नेता मनोज ठाकरे की हत्या, पत्थर से कुचला गया सिर

मध्यप्रदेश में बीजेपी के एक और नेता की हत्या हो गई है। यह घटना सेंधवा जिले के बलवाड़ी-सेंधवा रोड पर हुई, जहां उनका शव बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक, बीजेपी नेता का सिर पत्थर से कुचला गया।

Demonetisation, Currency Change, New Notes, Fake, Rs 2000, Rs 500 Note, Narendra Modi, BJP, India Business News, SBI Report, Rs 500, Rs 2000, Fake Notes, SBI, Fake Notes, India, नकली नोट, फर्जी नोट, जाली नोट, फर्जी करेंसी, असली नोट, नए नोट, 200 रुपए, 500 रुपए, 2000 रुपए, नई करेंसी, नई मुद्रा, चलन, प्रचलन, पहचान, भारतीय रिर्जव बैंक, आरबीआई, भारतीय स्टेट बैंक, वार्षिक रिपोर्ट, दावा, नए नोट, सुरक्षित, जालसाजी, एसबीआई, अर्थशास्त्री, रिपोर्ट, गलत, दावा, नोटबंदी, नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री, अरुण जेटली, वित्त मंत्री, मोदी सरकार, बीजेपी, भारतीय जनता पार्टी, एनडीए, केंद्र सरकार, भारत समाचार, राष्ट्रीय समाचार, हिंदी समाचार, जनसत्ता समाचार

एमपी चुनाव: वोटिंग से एक दिन पहले बीजेपी नेता की गाड़ी से मिला कैश, मौके से हो गए फरार

बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवराज सिंह परिहार की गाड़ी से मंगलवार को 2.60 लाख रुपये बरामद किये गये। जानकारी के मुताबिक देवराज सिंह मौके पर मौजूद थे और वहां से फरार होने में कामयाब रहे।

गुजरात बीजेपी उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, एडमिशन के बहाने छात्रा से बलात्कार का आरोप

21 साल की लड़की ने मंगलवार को सूरत पुलिस कमिश्नर के यहां बीजेपी नेता के खिलाफ लिखित में शिकायत दी। चार पन्ने की इस शिकायत को कपोदरा पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया गया है ताकि आगे की जांच की जा सके।

केंद्रीय मंत्री ने मॉब लिंचिंग के दोषियों का किया स्वागत, हार भी पहनाया

केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने झारखंड के रामगढ़ मॉब लिंचिंग मामले में दोषी करार दिए गए आठ लोगों को जमानत मिलने पर गुरुवार (5 जुलाई) को उनका फूलों के हार पहनाकर स्वागत किया। मॉब लिंचिंग दोषियों का स्वागत करने पर विपक्ष ने जयंत सिन्हा को आड़े हाथों लिया

बीजेपी विधायक बोले- इफ्तार पार्टियां देने वाले लोग ‘वोट के भिखारी’

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर अल्पसंख्यक तुष्टीकरण का आरोप लगाने के एक दिन बाद ही हैदराबाद के गोशमहल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक टी राजा सिंह लोध ने सोमवार (11 जून) को इफ्तार पार्टियां देने वाले नेताओं को ‘वोट के भिखारी’ कह दिया।

बीजेपी विधायक बोले- हरी किताब में लिखा है हिंदुओं को मारो-काटो, हिंदू राष्ट्र का देखता हूं सपना

यह पहला मौका नहीं है जब राजा सिंह ने अपने कट्टर विचार इस तरह रखे हों। पिछले दिनों राजा सिंह ने फेसबुक के माध्यम से अपना एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने मांगें पूरी ने होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लेते हुए पार्टी छोड़ने की धमकी दी थी।

बीजेपी विधायक ने जिन्ना को बताया ‘जल्लाद’

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने पाकिस्तान के कायदे आजम मोहम्मद अली जिन्ना को लोकतंत्र का जल्लाद करार दिया। बीजेपी नेता अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगी जिन्ना की तस्वीर पर मचे बवाल पर मीडिया को प्रतिक्रिया दे रहे थे।

योगी सरकार की मंत्री बोलीं- मच्छरों के काटने के बावजूद दलित के घर जा रहे बीजेपी नेता

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री अनुपमा जायसवाल ने कहा है कि बीजेपी नेता मच्छरों के काटने के बावजूद दलितों के घर जा रहे हैं। योगी सरकार के एक और मंत्री सुरेश राणा के दलित के घर कथित हलवाई के यहां का खाना खाए जाने से उपजे विवाद पर अनुपमा जायसवाल से प्रतिक्रिया मांगी गई थी।

मैकेनिकल नहीं सिविल इंजीनियर्स के लिए होती हैं सिविल सर्विसेज – त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब का एक और अजीब बयान

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब अपने एक ताजा बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। अब बिप्लब देब ने कहा है कि सिविल सर्विसेज मैकेनिकल इंजीनियर्स के लिए नहीं, बल्कि सिविल इंजीनियर्स के लिए होती हैं।

shazia ilmi, shazia ilmi FIR, shazia ilmi BJP, AAP, arvind kejriwal, shazia ilmi filthy remark, aam aadmi party, delhi BJP, shazia ilmi AAP, delhi news

टीवी डिबेट: मौलाना ने कहा- तुम मुसलमानों को बरगला रही हो, BJP नेता ने कहा- औरतों के कपड़े क्‍यों देखते हो?

केरल में फारूक कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर जौहर मुनव्वर के लड़कियों के पहनावे पर की गई कथित अपमानजनक टिप्पणी पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने मुस्लिम परिवारों की मौजूदगी वाले एक कार्यक्रम में लड़कियों के पहनावे पर विवादित टिप्पणियां की थीं।

यूपी के मंत्री ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, लोगों ने उल्‍टे उन्‍हें ही घेर लिया

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा लेकिन लोगों ने उल्टा उन्हें ही घेर लिया। श्रीकांत शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा- ”राहुल जी अटेंशन सीकिंग डिसऑर्डर की बीमारी से ग्रस्त हैं।

विदेशी पर्यटकों को बिकिनी पहनने पर केंद्रीय मंत्री की सलाह- भारतीय संस्कृति को ध्यान में रख पहनें कपड़े

केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी, संस्कृति और पर्यटन राज्य मंत्री केजे अल्फॉन्स ने एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में विदेशी पर्यटकों को भारत की संस्कृति के हिसाब से कपड़े पहनने की सलाह दी है। अलफॉन्स ने कहा है कि देश-विदेश के पर्यटकों के लिए एक निश्चित आचार संहिता होनी चाहिए…

ट्विटर पर भिड़े बीजेपी प्रवक्‍ता और आप विधायक, एक ने कहा भगोड़ा तो दूसरे ने बताया शराबी

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर बीजेपी प्रवक्ता और आम आदमी पार्टी के विधायक भिड़ गए। एक नेता ने दूसरे को भगोड़ा करा दिया तो दूसरे ने शराबी बोलकर हमला किया। आप विधायक जनरनैल सिंह ने कपिल मिश्रा को टैग करते हुए….

Satyapal Singh, Cow Slaughter, Vegetarian, Non Vegetarian, Carnivorous, Meat Eater, Mutton, Chicken, Vedic Knowledge

बीजेपी के मंत्री ने डार्विन के सिद्धांत को बताया था गलत, परीक्षा में पूछ लिया गया उन पर सवाल

मानव के क्रम-विकास के डार्विन के सिद्धांत को गलत बताने वाले बीजेपी के मंत्री सत्यपाल सिंह पर ही एक परीक्षा में छात्रों से सवाल पूछ लिया गया। पुणे स्थित इंडियन इन्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड रिसर्च (आईआईएसईआर) की परीक्षा में छात्रों से सवाल पूछा गया है।