BJP leader Ram madhav

बीजेपी नेता राम माधव ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन से की पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना, कश्मीर पर लिए फैसलों का दिया हवाला

राम माधव ने लिखा कि पीएम मोदी ने एक ऐसे संवैधानिक प्रावधान को खत्म किया जो कश्मीर के आम लोगों के नागरिक व राजनैतिक अधिकार और सम्मान से जीने में बाधा बन रहा था। इसके साथ ही यह सूबे में आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ावा दे रहा था।

श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने असम को पाकिस्तान से बचाया, हम इसके हिंदुओं को बचाएंगे, बोले भाजपा महासचिव राम माधव

राम माधव ने कहा कि हम श्यामाप्रसाद मुखर्जी के अनुयायी हैं, बंगालियों को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराना बंगाल के हमारे महान नेता के प्रति श्रद्धांजलि होगी।

कांग्रेस सांसद ने कहा- नलगोंडा में हूं, दिल्‍ली में राम माधव से कैसे मिल लूंगा? मीडिया वालों पर केस करूंगा

कांग्रेस सांसद के. वेंकट रेड्डी ने भाजपा के महासचिव राम माधव से मुलाकात की खबर को पूरी तरह से गलत और आधारहीन बताया है। रेड्डी ने कहा कि वह खुद के बदनाम करने के आरोप में मीडिया हाउसेस पर केस करेंगे।

बीजेपी को नहीं बहुमत का यकीन! राम माधव ने कहा- पार्टी को हो सकती है सहयोगियों की जरूरत

ब्लूमबर्ग को दिए इंटरव्यू में राम माधव ने कहा है कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी बहुमत से पीछे रह सकती है। उन्होंने कहा है, “अगर हम अपने दम पर 271 सीटें हासिल कर लेते हैं तो यह हमारे लिए खुशी की बात होगी।”

Lok Sabha Election 2019: राम माधव ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पाकिस्तान में लड़े तो जीत सकती है चुनाव

बीजेपी नेता राम माधव ने कहा, ‘‘उनके (कांग्रेस नेताओं) के बयान अपने देश के लोगों की तुलना में पड़ोसी देश के लोगों द्वारा रिट्वीट किए जा रहे हैं। अगर वे वहां जाकर चुनाव लड़ेंगे तो शायद जीत जाएं।’’

कश्मीरी पंडितों को वापस लाने के लिए नए सिरे से प्रयास करेगी सरकारः राम माधव

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी सरकार के गठबंधन को बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले बीजेपी के महासचिव राम माधव ने सोमवार को कहा कि कश्मीरी पंडितों की घाटी में वापसी के लिए राज्य सरकार नए सिरे से प्रयास कर रही है।

आमिर खान को BJP नेता राम माधव की नसीहत, ऑटोवाले ही नहीं, पत्नी को भी बताएं भारत के गौरव के बारे में

बीजेपी नेता राम माधव ने असहिष्णुता के विषय पर अभिनेता आमिर खान के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उन्हें देश की प्रतिष्ठा के बारे में केवल ऑटोरिक्शा चालकों को ही नहीं, बल्कि अपनी पत्नी को भी ज्ञान देना चाहिए।