BJP Kolkata

CAA के सपोर्ट में शाह की रैली, इधर BJP कार्यकर्ता ने लगाए ‘गोली मारो…को’ के नारे; उधर पुलिस से भिड़े विरोधी

दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने भी एक रैली के दौरान यही नारे लोगों की भीड़ से लगवाए थे। चुनाव में जब पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था, तो उसके बाद अमित शाह ने अपने एक बयान में ऐसे नारों से पार्टी को अलग कर लिया था।

BJP कार्यकर्ता की विधवा को दिया था जो 5 लाख रुपये का चेक, पार्टी ने किया कैंसल, कहा- उसने धोखा दिया

महिला के पति स्वरूप को 6 सितंबर की रात बीजेपी और तृणमूल के संघर्ष के दौरान गोली मार दी गई थी। इसके बाद 15 सितंबर को मुकुल रॉय की अगुआई में बीजेपी की एक टीम गांव पहुंची और चैना को पंजाब नैशनल बैंक का 5 लाख रुपये चेक दिया।

West Bengal: बीजेपी नेताओं ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, पूछा- 2011 में मौत पर राजनीति किसने की?

बीजेपी के नेताओं ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को राजनीतिक हिंसा के मामले में जमकर घेरा है। उनलोगों ने 2011 के तापसी मलिक और2007 के रिजवानुर रहमान के मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया है।

Lok Sabha Elections 2019: प. बंगाल में प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत, गिरिराज सिंह को उतारा

Lok Sabha Elections 2019: चुनाव आयोग ने निर्धारित समय से एक दिन पहले ही बंगाल में प्रचार पर रोक लगा दी है। ऐसे में मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भाजपा ने फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह को मैदान में उतारा है।

कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में बवाल, टीएमसी-बीजेपी सपोर्टर में हिंसा, आगजनी

कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में बवाल की खबर सामने आई है। बता दें कि पहले अमित शाह के वाहन पर अंडे फेंके गई वहीं बाद में आगजनी की घटना भी सामने आई। आखिरी में पुलिस को हालात को काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

बीजेपी का आरोप- ममता बनर्जी के कार्यकर्ताओं ने डाली मोदी के कार्यक्रम में बाधा

बीजेपी लीडर ने कहा कि पूरे प्रकरण के पीछे टीएमसी कार्यकर्ता थे। वो नहीं चाहते की कार्यक्रम हो।

ये पढ़ा क्या?
X