BJP IT cell

iPhone चोरों का जिक्र कर अपनी ही पार्टी के IT सेल पर BJP सांसद ने किया ट्वीट, कही ये बात

एक यूजर का कहना था कि स्वामी अपनी पार्टी के खिलाफ कोई बात करें तो वह बगावत है और आजाद एंड कंपनी कांग्रेस के खिलाफ बात करके क्या कर रही है।

ट्विटर ने अमित मालवीय के ट्वीट को बताया ‘Manipulated Media’, भाजपा नेता को लोगों ने कर दिया ट्रोल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट के जवाब में अमित मालवीय ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसमें दिखाया गया था कि पुलिस का डंडा किसान को छू नहीं रहा था।

अमित शाह-जेपी नड्डा से सोनिया-राहुल और प्रियंका की ‘तुलना करा’ ट्रोल हुए BJP आईटी सेल चीफ अमित मालवीय

एक यूजर ने कहा, “आप अभी तक यहीं रह गए। किसी की स्वास्थ्य समस्या अमित मालवीय के लिए राजनीतिक पॉइंट बनाने का मौका है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने जिन अमित मालवीय को हटाने का दिया था अल्टीमेटम, उन्हीं को BJP की नई टीम में IT सेल हेड का मिला जिम्मा; बोले- अब सब साफ है…

भाजपा नेता JEE NEET एग्जाम, अर्थव्यवस्था और अन्य मुद्दों पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं।

भाजपा सांसद ने BJP IT सेल को चेताया, कहा- फ़र्ज़ी आईडी से मुझ पर बोलते हैं हमला, मेरे फ़ॉलोअर्स भड़के तो मैं ज़िम्मेदार नहीं

स्वामी भाजपा की आईटी सेल से ही नाराज हो गए हैं। स्वामी ने भाजपा की आईटी सेल से जुड़े कुछ लोगों पर उन पर ‘निजी हमले’ करने का आरोप लगाया है।

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने गांधी परिवार के 12 साल पुराने चीन दौरे पर उठाए सवाल, हो गए बुरी तरह ट्रोल

मालवीय ने अपने ट्वीट में कहा कि जब 2008 में गांधी परिवार का कोई सदस्य पब्लिक ऑफिस में नहीं था, तो उन्होंने चाइनीज हॉस्पिटैलिटी को मंजूर क्यों किया। मालवीय ने उनके दौरे को लद्दाख के तनाव से जोड़ते हुए कहा, “डोकलाम से लद्दाख तक, क्या इस परिवार का हित देशहित से ऊपर है?”

CarryMinati को रोस्ट करने वाले कुणाल कामरा के वीडियो को मिले एक दिन में 10 लाख डिसलाइक, PUBG प्लेयर के फैंस को दी थी भाजपाई बनने की सलाह

CarryMinati ने इससे पहले टिकटॉक बनाने वालों का खूब मजाक उड़ाया है। हाल ही में यूट्यूब ने कैरी मिनाती का एक वीडियो डिलीट कर दिया है। इसके पीछे उसने नियम और शर्तों के उल्लंघन होने की बात कही है।

BJP IT सेल के हेड अपने ही पोल सर्वे पर हुए फेल, वरिष्ठ पत्रकार की खिंचाई करने पर हुए बुरी तरह ट्रोल

वह पोल सर्वे में वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई की खिंचाई करना चाहते थे लेकिन हुआ इसका विपरीत।

बीजेपी के व्‍हॉट्सएप ग्रुप में सर्कुलेट हुआ अश्‍लील वीडियो, पार्टी में हड़कंप

पटेल ने कहा कि मैं पार्टी को दोबारा ऐसी किसी भी शर्मिंदगी से बचाने के लिए अतिरिक्त सावधानी अपनाऊंगा। भविष्य में सिर्फ वही सदस्य ग्रुप का हिस्सा बनेंगे​ जिन्हें हम व्यक्तिगत रूप से जानते होंगे।

पूर्व सदस्‍य का दावा- बीजेपी आईटी सेल में फेक न्‍यूज पर काम करते हैं 150 तो वायरल कराने के लि‍ए 20 हजार लोग

बीजेपी आईटी सेल के एक कथित पूर्व सदस्य महावीर ने दावा किया है कि कुल 150 लोगों की टीम फर्जी खबरों का पूरा कारखाना चलाती है। यह टीम हर दिन ट्विटर से लेकर फेसबुक आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट तैयार करती है, फिर उसे रियल टाइम पर ट्रेडिंग में लाने के लिए 20 हजार से अधिक सदस्य काम पर लगते हैं।

BJP नेता का Tweet: JNU छात्र, अध्यापकों को मारो गोली और खत्म करो मुद्दा

सुबह 3.30 बजे गोली मारने के सुझाव से पहले राठौड़ ने पोस्ट किया था, ‘भारत जाग जाओ, वरना बहुत देर हो जाएगी। भारत को तोड़ने के लिए कई बड़ी ताकतें सक्रिय हैं। वे राष्ट्रविरोधियों और पेड मीडिया को फंडिंग कर रही हैं।’

ये पढ़ा क्या?
X