ताज़ा खबर
 

bjp congress

ADR रिपोर्ट: चंदा हासिल करने में टॉप पर बीजेपी, मिले 915.5 करोड़ रुपये, दूसरे नंबर पर कांग्रेस

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) को सबसे कम कॉर्पोरेट सेक्टर से चंदा मिला है। सीपीआई को 7 लाख में से 4 लाख कॉर्पोरेट सेक्टर से चंदा के रूप में मिला है।

supreme court

गुजरात की दो रास सीटों पर अलग-अलग उपचुनाव, चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ कोर्ट पहुंची कांग्रेस

अमरेली से कांग्रेस विधायक और गुजरात विधानसभा में विपक्ष के नेता परेशभाई धनानी द्वारा दायर याचिका में चुनाव आयोग को दोनों सीटों पर साथ-साथ चुनाव कराने का निर्देश देने का अनुरोध किया।

NSA, Ajit Dpval, vivek doval, carvan magazine, demonetisation, defamatory, pm modi, jairam ramesh

मानहानि केस: एनएसए डोभाल के बेटे ने कोर्ट में कहा- मैगजीन ने परिवार को डी कंपनी बताकर आतंकी से की तुलना

डोभाल के बेटे ने कहा ‘बिना तथ्यों की जांच के हम पर कई झूठे आरोप लगाए। हालांकि कारवां के राजनीतिक संपादन हरतोष सिंह बल ने कहा है कि हमन तथ्यों की जांच की हुई है और हमारे पास इससे जुड़े सबूत भी हैं।’

gun shot

Election 2019: कांग्रेस प्रत्याशी के सीने में मारी गोली, फिर रेत दिया गला!

ओडिशा की अस्का विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज जेना पर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी यही नहीं इसके बाद उनका गला रेतने की भी कोशिश की गई।

Loksabha Election 2019: बीजेपी के लिए ‘इलेक्‍ट्रॉनिक विक्‍ट्री मशीन’ बनी ईवीएम, चुनाव आयोग पर भी कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस ने कहा है कि ‘मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट’ सिर्फ ‘मोदी प्रचार संहिता’ बनकर रही गई है जबकि ‘चुनाव आचार संहिता’ मोदी प्रचार संहिता बन गई है। आयोग को ईवीएम की विश्वसनीयता को बरकरार रखने के लिए कुछ करना चाहिए।

Loksabha Election 2019: मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी का आरोप- ईवीएम हैक होने का नतीजा है एग्जिट पोल के आंकड़े

बाबरिया ने ईवीएम हैकिंग को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने आगे कहा कांग्रेस मध्य प्रदेश में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। और ज्यादात्तर सीटों पर जीत हासिल कर रही है लेकिन बीजेपी की जीत को दिखाना यह एक चाल है।

lok sabha election, lok sabha election 2019, election 2019, election 2019, election 2019 news, election live, live news, today live news, election today news, election commission of india, election commission of india up, election commission of india up news, up news, election 2019 live voting, lok sabha election live voiting, lok sabha chunav, lok sabha chunav live news, how to check name in voter list

Loksabha Election 2019: बीजेपी कैंडिडेट के पास 3 करोड़ रुपये की संपत्ति, लेकिन नहीं है पैन कार्ड

एक सांसद ऐसे भी हैं जिनके पास पैन कार्ड नहीं है। इस नेता के पास 6.46 करोड़ रुपए की चल संपत्ति है जबकि 2.72 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है।

lok sabha election, lok sabha election 2019, election 2019, election 2019, election 2019 news, election live, live news, today live news, election today news, election commission of india, election commission of india up, election commission of india up news, up news, election 2019 live voting, lok sabha election live voiting, lok sabha chunav, lok sabha chunav live news, how to check name in voter list

Loksabha Election 2019: पोलिंग बूथ के अंदर मीडिया से बात करके घिरीं कांग्रेसी प्रिया दत्त, शिवसेना नेता के कार से मिला कैश

कांग्रेस उम्मीदवार प्रिया दत्त पर पोलिंग बूथ के अंदर मीडिया से बात करने पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लग रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जनता से वोट देने की भी अपील की।

VIDEO: कांग्रेस नेता का मोदी पर आरोप- 40 लोगों का मर्डर किया, फिर नाटक किया कि घर में घुसकर मारूंगा

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता वसंत पुकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों के ‘मर्डर’ का आरोप लगाया है।

Loksabha election 2019: ‘प्रियंका चतुर्वेदी हमारी बहन जैसी’, बदसलूकी के आरोपों पर यह कांग्रेस नेताओं ने दी सफाई

Loksabha election 2019: प्रियंका चतुर्वेदी के साथ बदतमीजी हुई है या नहीं मैं इस विवाद में नहीं पड़ना चाहता। किसने ऐसा किया और किसने नहीं। लेकिन मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि उन्होंने हड़बड़ी में पार्टी छोड़ने का फैसला लिया है।’

Loksabha election 2019: AAP-कांग्रेस के गतिरोध में BJP का समीकरण गड़बड़ाया, उम्मीदवारों की घोषणा पर असमंजस

कांग्रेस और आप के इस नाटक से मौजूदा सांसदों को नुकसान हो रहा है क्योंकि अगर एक सांसद के टिकट पर मुहर लग जाए तो वह फिर खुलकर जनता के बीच प्रचार कर सकता है लेकिन फिलहाल सांसद ऐसा नहीं कर पा रहे हैं।

Lok Sabha Elections 2019: बीजेपी के गाने पर चुनाव आयोग ने लगाया बैन, कांग्रेस के गीत पर भी आपत्ति

Lok Sabha Elections 2019: चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो द्वारा चुनाव प्रचार के लिए तैयार किए गए गाने को भाजपा रैली में इस्तेमान करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।

सूरत में नामांकन के दौरान भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। जिसमें सूरत में कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि वीडियो सूरत का है।

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी के लिए प्रचार कर सकती हैं सपना चौधरी, 30 मार्च को पार्टी में शामिल होने का अनुमान

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): राजनीति के गलियारों में सपना चौधरी का नाम काफी गूंज रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी को इनकार करने के बाद सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

BJP, CONGRESS, LOK SABHA ELECTION 2019

त्रिपुरा में बीजेपी को बड़ा झटका तो महाराष्‍ट्र में कांग्रेस ने खोया नेता प्रतिपक्ष, उठापटक जारी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): त्रिपुरा में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया। वहीं, महाराष्ट्र विधानसभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष रामकृण्ण विखे पाटिल ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

Lok Sabha Election 2019: भाजपा-कांग्रेस में 100 सीटों पर होगा नजदीकी मुकाबला

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लोकसभा चुनाव के समर में 100 सीटें भाजपा और कांग्रेस के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहेंगी, जहां हार-जीत का अंतर 10 प्रतिशत के आसपास रहा है।

Maharashtra: कांग्रेस विधायक ने कार्यालय में लगवाए भाजपा मंत्री के बैनर, जानें बड़ी वजह

कांग्रेस विधायक कालिदास कोलंबकर ने अपने कार्यालय के बाहर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ अपना बैनर लगवाया है। उनका कहना है कि जिसने काम किया है उसके साथ ही फोटो लगाऊंगा।

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, वरिष्ठ नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय BJP में हुए शामिल

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय विखय पाटील भाजपा में शामिल हो गए हैं।