bjp congress

सोनिया का नारा लगवाना बदतमीजी- बोले पैनलिस्ट, तो भड़के कांग्रेसी- संघी गुलाम, तिरंगा फहराने की औकात नहीं, भाषण दे रहे हो?

डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आरएसएस के अवनिजेश अवस्थी पर निशाना साधते हुए उन्हें संघ का गुलाम तक कह डाला।

असम बोर्ड: स्टूडेंट्स के लिए घटाना था 30% सिलेबस; नेहरू, मंडल आयोग, अयोध्या, गुजरात और सिख दंगे जैसे टॉपिक्स ही पाठ्यक्रम से बाहर

अधिकारियों का कहना है कि जो सेक्शन पाठ्यक्रम में शामिल किए गए हैं, उन्हें टीचर्स और राज्य में विषय के जानकारों से सलाह-मशविरे के बाद ही रखा गया है।

ये राहुल गांधी एक नंबर का पिट्टठू है, बहस में बोले संबित पात्रा, बिफरे कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- बस भाजपा के पिट्ठुओं को मौका दे दो

संबित पात्रा ने कहा कि बीजिंग के ओलंपिक में तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को नहीं बुलाया गया बल्कि सोनिया गांधी को बुलाकर वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया। ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि राहुल गांधी पिट्ठू था।

राजस्थान में बसपा को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की 6 विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने संबंधी याचिका

कोर्ट ने इस संबंध में बसपा से विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष याचिका दायर करने के लिए कहा है। इसके अलावा भाजपा नेता की याचिका पर मैरिट के आधार पर सुनवाई कर फैसला देने के लिए निर्देश दिए हैं।

कांग्रेस को फिर झटका, पूर्व मंत्री समेत तीन नेता भाजपा में शामिल

रामकुमार वालिया के अलावा कांग्रेस की किसान इकाई के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव संजय कपूर और दिगम्बर जैन समाज (दिल्ली) के अध्यक्ष पीडी जैन भी भाजपा में शामिल हो गए।

राजस्थान केस: ना कोई जीता, ना कोई हारा! सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट का आदेश रोकने से किया इनकार

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी कांग्रेस के 19 बागी विधायकों के खिलाफ अयोग्यता की कार्यवाही को 24 जुलाई तक टाले जाने के राजस्थान हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था।

राजस्थान में सड़कों पर कांग्रेस, जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन

राजधानी जयपुर के साथ साथ जोधपुर व बीकानेर सहित अन्य जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा धरना-प्रदर्शन किये गए।

डिबेट: बीजेपी नेता बोले- पीएम मोदी बलवान है, कांग्रेस नेता का जवाब- आंकड़े देख लीजिए, ज्ञान मत दीजिए

राजस्थान की सियासत में एक ऑडियो टेप जारी होने के बाद सियासी हलचल और बढ़ गई है। टीवी चैनल्स पर दोनों पार्टियों के नेता अपना पक्ष रख रहे हैं। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बीजेपी नेता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल के बीच तीखी बहस हुई।

एल्गार परिषद् केसः PM नरेंद्र मोदी को खत लिख कांग्रेसी नेता ने उठाई तेलुगु कवि की रिहाई की मांग, ’81 बरस की उम्र में वरवर राव देश के लिए खतरा नहीं हो सकते’

राव और नौ अन्य कार्यकर्ताओं को एल्गार परिषद्-माओवादियों से संबंध के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। शुरू में इसकी जांच पुणे पुलिस कर रही थी लेकिन इस वर्ष जनवरी में जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी को सौंप दी गई।

डोकलाम पर मोदी सरकार को घेरा तो शशि थरूर को विदेश मामलों की समिति से हटाया था- कांग्रेस के पवन खेड़ा का आरोप

पवन खेड़ा ने कहा कि इनके (केंद्र सरकार या भाजपा) लिए ये कमिटी महत्व नहीं रखती। अगर ऐसा होता पिछले ढाई-तीन महीने से चीन संकट चल रहा था। मीटिंग बुलाते, मगर नहीं बनाई गई।

नरेंद्र मोदी PM हैं, एंकर या गेस्ट कोऑर्डिनेटर नहीं- राजदीप सरदेसाई के सवाल पर संबित पात्रा का जवाब

डिबेट में पत्रकार राजदीप ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसपर वो खासे भड़क गए।

पांच सितारा होटल में क्रिकेट मैच से लेकर फिल्म तक का मजा ले रहे कांग्रेसी विधायक, अब बीजेपी भी विधायकों ले जाएगी रिजॉर्ट

कांग्रेस ने दावा किया है कि राज्यसभा चुनावों में क्रॉस वोटिंग के लिए उन्हें पैसे की पेशकश करने की भाजपा की योजनाओं के बारे में पता चलने के बाद सीएम को विधायकों को रिजॉर्ट में ले जाना पड़ा।

डिबेट में कांग्रेसी नेता बोले – BJP जाएगी तेल लेने, मिला जवाब- आपकी पार्टी 10 साल से तेले लेने जा रही है

शहनवाज हुसैन ने कहा कि सीमा पर बातचीत हो रही है जीतू जी आप कांग्रेसी हैं साथ ही साथ आप भारतीय भी हैं। सेना अध्यक्ष पर भरोसा रखिए, रक्षा मंत्री पर भरोसा रखिए आप इस बात का जवाब नहीं दे रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी क्यों टूट रही है।

राज्यसभा चुनाव: और कमजोर होगी कांग्रेस, नौ सीटें जीत सकती है बीजेपी, टिकट देने में सीएम की भी नहीं सुनी

Rajya Sabha polls 2020: राज्यसभा में संख्याबल बढ़े इसके लिए भाजपा आलाकमान बड़ी सावधानी से उम्मीदवारों का चुनाव कर रहा है। कर्नाटक में इसका उदाहरण भी देखने को मिला।

Delhi Riots पर लोकसभा में बवाल! INC सदस्य का आरोप- जसकौर मीणा ने किया वार, BJP सांसद बोलीं- मैं भी दलित, फिर भी मुझे मारा बैनर

कांग्रेस सांसद राम्या हरिदास ने सोमवार को लोकसभा में भाजपा सदस्य जसकौर मीणा पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के ‘देश के गद्दारों को…’ बयान पर चुनाव आयोग सख्त, मांगी रिपोर्ट

रिठाला से भाजपा के उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में ठाकुर ने शाहीनबाग में चल रहे सीएए विरोधी प्रदर्शन और कथित देश विरोधी नारों से विपक्षी पार्टियों को जोड़ा और भीड़ से विवादित नारे लगाने को कहा।

सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- ‘बाप और दादा नहीं रहे स्वतंत्रता सेनानी, कांग्रेस को राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाते हैं’

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि “मैं तो हमेशा कहता हूं कि नरेंद्र मोदी जी एक नाम बता दीजिए, जो आपकी पार्टी का स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रहा हो।

चुनाव प्रचार में ‘आप’ सबसे आगे

भाजपा का संकट यह है कि वह मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित नहीं कर पाई है। कई समितियां बनाकर अनेक नेताओं को उलझाए रखने का उपक्रम पार्टी ने किया है। भाजपा जैसी गुटबाजी कांग्रेस में चरम पर है।

यह पढ़ा क्या?
X