bjp congres

फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा राजस्थान का सियासी रण, 6 विधायकों ने कहा- हाईकोर्ट नहीं, आप सुनें हमारी पीड़ा, जानें- पूरा मामला

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायकों ने अपनी याचिका में कहा कि यह न्याय के हित में होगा कि यह विषय शीर्ष न्यायालय में स्थानांतरित किया जाए और वहां दायर इसी तरह की याचिकाओं के साथ उसकी भी सुनवाई की जाए।

Delhi Elections 2020: पैसे में आगे तो पढ़ाई में हुए पीछे, 2015 के मुकाबले आप और भाजपा में घटी ग्रेजुएट उम्मीदवारों की संख्या

Delhi Elections 2020: 2015 के विधानसभा चुनाव में आप के 70 उम्मीदवारों में से 48 ग्रेजुएट थे या उनकी शिक्षा इससे अधिक थी। इस चुनाव में आप के ऐसे उम्मीदवारों की संख्या घटकर 39 पर पहुंच गई है।

भाजपाई मंत्री ने कांग्रेस नेताओं को कहा हिजड़ा, बोले- 50 हजार मुस्लिम वोट खोने के डर से चाह कर भी नहीं जॉइन कर रहे थे बीजेपी

ग्रामीण विकास और पचांयती राज मंत्री ने यह टिप्पणी दक्षिण पंथी संगठन श्री राम सेना द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान की।

बीजेपी मंत्री द्वारा जय श्री राम बुलवाने पर बोले कांग्रेस एमएलए अंसारी- हम एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते रहते हैं

कांग्रेस विधायक अंसारी ने टेलीग्राफ से कहा, ‘जब मैंने मीडिया हाउस के फोन कॉल रिसीव करना शुरू किया, तो मैं चकित रह गया कि मुझे जय श्री राम का नारा बोलने के लिए मजबूर किया गया। हम दोनों एक अच्छे रिश्ते का लुप्त उठाते हैं। हम दोनों तो एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते रहते हैं।’

कांग्रेस उम्मीदवार की पत्नी का स्विस बैंक में अकाउंट, खुद 1.53 करोड़ रुपए की चल संपत्ति के मालिक

गुरदासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील कुमार जाखड़ ने अपने चुनावी हलफनामे में 1.53 करोड़ रुपए की चल सम्पत्ति के अलावा एक स्विस बैंक में पत्नी के नाम पर करीब सात करोड़ रुपए जमा होने की जानकारी दी है। लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत बलराम जाखड़ के बेटे ने विभिन्न बैंक खातों में 1.23 करोड़ रुपए जमा होने की जानकारी दी है।

‘बाहुबली’ बने कमलनाथ, भल्लालदेव के अवतार में नजर आए शिवराज: VIDEO VIRAL

मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को चुनाव है और ऐसे में सियासत का खेल शुरु हो गया है। चुनावी सरगर्मी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कमलाथ को ‘बाहुबली’ के किरदार में दिखाया गया है और वो प्रदेश की जनता के लिए इंसाफ कर रहे हैं।

Election 2018: चुनाव से पहले मध्यप्रदेश बना ‘बागी’प्रदेश

मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को वोटिंग होगी और ऐसे में लाजमी है कि प्रदेश का सियासी पारा बढ रहा है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला बुधवार को, बता दें बुधवार को नामांकन वापसी का आखिरी दिन था और काफी मान- मनौवल करने के बाद भाजपा ने अपने 53 बागियों को निष्काषित कर दिया।

कांग्रेस में शामिल हुए बॉम्‍बे हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज अभय थिप्‍से, राहुल गांधी संग खिंचाई फोटो

बॉम्बे हाईकोर्ट के जज के रूप में अपनी सेवाएं देने से पहले जस्टिस थिप्से सिटी जज और सेशन कोर्ट के जज रह चुके हैं। वह बडोदरा के बेस्ट बेकरी केस की अध्यक्षता भी कर चुके हैं।

अरुणाचल प्रदेश: राज्यपाल ने कहा- मेरे और मेरे परिवार की जान का खतरा

अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने के कुछ दिन पहले राज्यपाल जेपी राजखोवा ने केंद्र से कहा था कि राज्य में संवैधानिक मशीनरी ठप हो गई है और राजनीतिक अस्थिरता के कारण कानून व्यवस्था की स्थिति बुरी तरह से प्रभावित हो रही है।

IPL 2020 LIVE
X