bjp and shiv sena

‘बेलगाम’ को लेकर महाराष्ट्र-कर्नाटक आमने सामने! संजय राउत बोले- डिप्टी सीएम को इतिहास की समझ होनी चाहिए

संजय राउत ने कहा है कि बेलगाम के मुद्दे पर कर्नाटक के लोग राजनीति कर रहे हैं। उनका कहना है कि कर्नाटक के डिप्टी सीएम लक्ष्मण सावडी को इतिहास की समझ होनी चाहिए। उन्हें कोई बयान देने से पहले तथ्य परक जानकारी हासिल करनी चाहिए।

अर्नब की गिरफ्तारी प्रेस की आजादी का मसला नहीं, क्यों परेशान है बीजेपी: शिवसेना

गोस्वामी को ‘भाजपा का तोता’ करार देते हुए शिवसेना ने कहा, ‘इसमें कोई प्रतिशोध की राजनीति नहीं है। भाजपा अर्नब गोस्वामी को ऐसे बचाने का प्रयास कर रही है जैसे उनकी पार्टी के कार्यकर्ता को पुलिस ले गई है। उसे क्यों परेशानी हो रही है।’

जो हम पर उठा रहे सवाल, वे सावरकर को क्यों नहीं देते भारत रत्न?- शिवसेना का भाजपा पर वार

शिवसेना ने पलटवार करते हुए सोमवार को पूछा कि भाजपा ने पूर्व हिंदुत्व विचारक को अब तक भारत रत्न क्यों नहीं दिया?

महाराष्ट्र के मंत्री अशोक चव्हाण का कबूलनामा- मुस्लिम भाइयों के कहने पर बीजेपी को रोकने के लिए सरकार में शामिल हुए

वीडियो संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ नांदेड़ में आयोजित एक रैली का है।

राज ठाकरे से बीजेपी की बढ़ रही नजदीकियां, महीनेभर में दो बड़े नेताओं संग हुई मीटिंग, बाला साहेब की 94वें जयंती पर टिकी निगाहें

एमएनएस फिलहाल राजनीति में कुछ खास पहचान नहीं बना पाई है ऐसे में बीजेपी के साथ मिलकर एक एजेंडे पर काम करना उसे भविष्य में फायदा दे सकता है।

संजय राउत की टिप्पणी पर बोले देवेंद्र फडणवीस- Congress को अंडवर्ल्ड से होती थी फंडिंग, क्या उसी के सहारे जीतती थी चुनाव?

राउत ने बुधवार को दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा मुंबई में पुराने डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं। हालांकि इसपर बवाल होने के बाद उन्होंने सफाई दी है।

ट्विटर पर फिर भिड़ीं अमृता फडणवीस और प्रियंका चतुर्वेदी, शिवसेना नेता बोलीं- एक बैंक कर्मचारी नहीं पढ़ा सकतीं पूरे महाराष्ट्र को पाठ

पूर्व सीएम की पत्नी की इस टिप्पणी पर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

VIDEO: ‘‘दिखाओ चप्पल, फेंको पत्थर, ये तो शौक है पुराना आपका”, अमृता फडणवीस का शिवसेना पर पलटवार

Amruta Fadnavis, Shiv Sena: मुख्यमंत्री ठाकरे पर फिर से प्रहार करते हुए अमृता फडणवीस ने शिवसेना प्रमुख के आधिकारिक हैंडल को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘‘लोगों के सिर पर वार कर आप जनता का नेतृत्व नहीं कर रहे हैं, यह हमला है – नेतृत्व नहीं।’’

शिवसेना ने बढ़ाई BJP की मुश्किलें? कहा- फडणवीस के कई लोग बन चुके हैं उद्धव सरकार के मित्र, मोदी सरकार पर यूं कसा तंज

Maharashtra, Shiv Sena, BJP: शिवसेना ने कहा, ‘‘फडणवीस का कहना है कि राज्य सरकार अपने वादे पूरे नहीं कर रही और किसानों के लिए कुछ नहीं कर रही, लेकिन क्या मोदी सरकार ने हर नागरिक के खाते में 15 लाख रुपए हस्तांतरित करने का वादा पूरा किया।”

VIDEO: …जब डिबेट में शिवसेना नेता से बोले BJP प्रवक्ता- आप तीनों में कुत्ते-बिल्ली की लड़ाई होगी?

शिवसेना की मांग थी कि उन्हें ढाई साल के लिए सीएम पद दिया जाए। लेकिन बीजेपी ने इस मांग को सिर से खारिज कर दिया।

‘105 वालों को लग रहा, हम महाराष्ट्र के मालिक और देश के बाप हैं’, बीजेपी पर बरसी शिवसेना, बोली- ‘कर रही हॉर्स ट्रेडिंग’

Maharashtra Government Formation: मुखपत्र में कहा गया है कि 105 सीटें जीतने वाली बीजेपी को लग रहा है कि वह महाराष्ट्र की मालिक है और खुद को देश का बाप समझ रही है।

‘तेरी गलियों में न रखेंगे कदम’ गाकर फायरब्रांड शिवसेना नेता संजय राउत को दी NCP प्रवक्ता ने जन्मदिन की बधाई, बोले…

जितेंद्र आव्हाड ने शिवसेना के फायरब्रांड नेता संजय राउत को गाना गाकर बधाई दी। उन्होंने फिल्म ‘हवस’ का मशहूर गाना ‘तेरी गलियों में न रखेंगे कदम’ गाकर उन्हें बधाई दी।

Maharashtra: सामना में बोली शिवसेना- नीलकंठ बनने को तैयार, कांग्रेस-NCP संग मिलकर सरकार बनाना विष पीने जैसा

Maharashtra Govt Formation Shiv Sena vs BJP, President Rule: शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि कांग्रेस- एनसीपी के साथ क्या करना है, यह हम देख लेंगे। लेकिन बीजेपी के साथ अमृत पात्र से निकले विष को पीकर हम नीलकंठ बनने को तैयार हैं।

महाराष्ट्र: संजय राउत ने बीजेपी-पीडीपी गठबंधन की ‘लव जिहाद’ से की तुलना! जानें क्या बोले शिवसेना नेता

शिवसेना नेता ने कहा, ‘अगर भाजपा महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद साझा करने के अपने वादे को पूरा करने के लिए तैयार नहीं थी तो गठबंधन जारी रखने का कोई मतलब नहीं था।’

Maharashtra govt formation LIVE news updates: राज्यपाल ने शिवसेना से सरकार गठन के बारे में पूछा, एनसीपी ने समर्थन के बदले रखी ये शर्त

Maharashtra govt formation LIVE news updates: राउत ने किसी व्यक्ति या पार्टी का नाम लिए बगैर कहा कि ‘‘अजेय’’ होने का बुलबुला फूट गया है और सरकार गठन के लिए नेता को ‘‘खरीदने’’ का घमंड राज्य में अब काम नहीं करता।

देवेंद्र फडणवीस का आरोप- शिवसेना की ओछी बयानबाजी गलत, संजय राउत का जवाब- PM मोदी, गृह मंत्री पर नहीं की टिप्पणी

फडणवीस ने कहा कि उनकी कभी भी ढाई-ढाई साल के लिए सीएम पद को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से बातचीत नहीं हुई। इसके साथ ही उन्होंने शिवसेना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अपमान का आरोप लगाया।

ये पढ़ा क्या?
X