ताज़ा खबर
 

BJD

Odisha: बदमाशों ने जला डाला BJD MLA का घर, दो कारें और बाइक जलकर खाक

जानकारी के मुताबिक यह हमला बीजेडी के तालचेर विधायक ब्रज किशोर प्रधान के आधिकारिक आवास पर हुआ। फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है।

राज्‍यसभा में जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन के मुद्दे पर बीजेपी का साथ देगी TMC, BJP और SP

इन दोनों बिल पर समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी दोनों बिल का समर्थन करेगी। इसके अलावा संसद में इस बिल को लेकर तृणमूल कांग्रेस और बीजू जनता दल ने भी समर्थन का एलान किया है।

ओडिशाः MLA ने इंजीनियर से कराई उठक-बैठक, VIDEO वायरल होने पर मांगी माफी

मीडिया में रिपोर्ट आने के बाद बोलनगीर के जिलाधिकारी अरिंदम डाकुआ ने कहा कि मामले में पटनागढ़ के उपजिलाधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Loksabha Elections 2019: चुनावी नतीजों से पहले ही नरेंद्र मोदी को मिला BJD का समर्थन! प्रवक्ता बोले-…तो सरकार बनाने में देंगे साथ

Loksabha Elections 2019: बीजेडी के अमर पटनायक ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “हम संभवतः उस पार्टी या गठजोड़ का समर्थन करेंगे, जो केंद्र में सरकार बनाएगा और ओडिशा के लंबे समय से चले आ रहे अनसुलझे मुद्दों को हल करने में मदद करेगा।”

Lok Sabha Election 2019: बीजद का चुनाव आयोग पर हमला, कहा- भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए चार चरणों में हो रहे चुनाव

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): ओडिशा में बीजद ने प्रदेश में चार चरणों में चुनाव को लेकर भाजपा पर हमला किया और कहा कि यह फैसला भाजपा से प्रभावित लगता है। बीजद प्रवक्ता अमर पटनायक ने आरोप लगाया कि जिन राज्यों में ज्यादा सीटें हैं, वहां एक ही चरण में चुनाव कराने की घोषणा की गई है।

2019 Lok Sabha Election: बीजेडी सांसद ने किया राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान, कहा- फिर पत्रकारिता पर दूंगा ध्यान

बीजेडी में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले नवीन पटनायक की पार्टी बीजेडी के सांसद तथागत सत्पथी ने राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा है कि अब मैं पत्रकारिता करूंगा, किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होऊंगा।

‘नो फ्लाई जोन’ में घुसने पर पूर्व सांसद का चॉपर सीज! एफआईआर

ओडिशा के पूर्व सांसद सांसद बैजयंत जय पांडा का चौपर जब्त कर लिया गया है। आरोप है कि चिल्का झील के उपर ‘नो फ्लाइंग इको सेंसेटिव जोन’ में चौपर उड़ाया गया।

राज्यसभा में उठी कोहिनूर हीरे को वापस लाने की मांग

बीजद के भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कोहिनूर हीरे को वापस भारत लाया जाना चाहिए और महाराजा रणजीत सिंह की इच्छा के मुताबिक उसे पुरी के जगन्नाथ मंदिर को दे दिया जाना चाहिए।

‘रक्षाकर्मियों और नौकरशाहों की रैंक में दूर किया जाए अंतर’

कांग्रेस के आनंद शर्मा ने कहा कि रक्षाकर्मियों और नौकरशाहों की रैंक में अंतर उचित नहीं है और इसे जल्द दूर किया जाना चाहिए।

उदित राज ने उठाया सांसदों का महत्व घटने का मुद्दा, बोले- मैं बिना सांसद रहे जितने काम करा लेता था, अब नहीं करा पाता

भाजपा सांसद उदित राज ने शून्य काल में सांदकों का प्रभाव कम होने के मुद्दे को उठाने का फैसला किया। यह मुद्दा तत्काल ही पार्टियों की सीमाओं को तोड़ते हुए पूरे संसद में गूंज उठा।

बीजद विधायक का आरोप- पीएम मोदी के कार्यक्रम में भाजपा समर्थकों ने जबर्दस्ती भगवा कपड़ा पहनाया

बीजद विधायक प्रमोद कुमार ने मलिक आरोप लगाया कि जब रविवार को वह प्रधामंत्री की सार्वजनिक सभा में यहां शामिल होने के लिए जा रहे थे तो भाजपा के समर्थकों ने उन्हें भगवा कपड़े धारण करने के लिए मजबूर किया।