birthday

साइकिल के स्पेयर पार्ट से शुरु किया था कारोबार, आज बन गई है दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी Hero MotoCorp! देखें बृजमोहन लाल मुंजाल की कहानी

Hero Cycles 1975 में देश की सबसे बड़ी साइकिल निर्माता कंपनी बनकर उभरी थी। इतना ही नहीं, सन 1986 में हीरो साइकिल का नाम गिनीज़ बुक में भी दर्ज किया गया।

MS Dhoni को जन्मदिन पर मिलेगा स्पेशल गिफ्ट, चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑलराउंडर ने किया है तैयार; देखें Video

उम्‍मीद है कि माही वर्ल्‍ड कप से पहले मैदान पर वापसी कर सकते हैं। फैंस भी माही को मैदान पर खेलते देखने को बेसब्र हैं। आईपीएल में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथियों को भी उनका खासा इंतजार है।

Birthday Special: अपने पिता पर ही अमीषा पटेल ने ठोंक दिया था केस, भाई से भी हो गई थी ‘दुश्मनी’, जानें- पूरा किस्सा

Ameesha Patel : अमीषा ने बॉलीवुड में जब कदम रखा था तो पहली ही फिल्म में उनके चेहरे की मासूमियत देख कर दर्शक उन पर फिदा हो गए थे। अमीषा पटेल ने बॉबी देओल और अक्षय..

VIDEO: दिल्ली पुलिस ने वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर मैरी कॉम को दिया सरप्रराज, मनाया उनके बेटे का बर्थडे

मैरी कॉम छह बार वर्ल्ड चैंपियन बनने वाली इकलौती महिला बॉक्सर हैं। इसके साथ ही वे इकलौती बॉक्सर हैं जिन्होंने अपने सभी सात वर्ल्ड चैंपियनशिप में मेडल जीते।

युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को किया था बर्थडे विश, हिटमैन ने कर दिया ट्रोल

रोहित शर्मा अन्य फैंस की तरह युवराज सिंह के बड़े प्रशंसक हैं। उनकी कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने पिछले साल युवराज को अपनी टीम में शामिल किया था।

Happy B’day Sachin Tendulkar: जब विकेटकीपिंग करते सचिन का चेहरा हो गया था लहूलुहान, बाल-बाल बची थी आंख

सचिन तेंदुलकर ने टेस्ट में 51 और वनडे में 49 शतक लगाए। टेस्ट में उनके नाम 68 और वनडे में 96 अर्धशतक हैं। रनों की बात करें तो सचिन ने 200 टेस्ट में 15921 और 463 वनडे में 18426 रन बनाए हैं।

गरीब बच्चों के लिए आगे आए केएल राहुल, बर्थडे के दिन लिया यह बड़ा फैसला

राहुल नियमित रूप से सोशल मीडिया पर चैरिटेबल ऑर्गेनाइजेशन को मदद करने का ऐलान करते हैं और लोगों को भी इसके लिए जागरूक करते हैं। वे टीम इंडिया में किसी भी क्रम पर खेलने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

सिर्फ मूर्ख दिवस ही नहीं, इन लोगों की वजह से भी खास है एक अप्रैल

1 अप्रैल को कई देशों में मूर्ख दिवस मनाया जाता है। इस दिन लोगो एक दूसरे को प्रैंक आदि से मूर्ख बनाते हैं। हालांकि इस तारीख को कुछ ऐसे लोगों का भी जन्म हुआ जो मेहनत से आम से खास बन गए।

दुनिया मेर आगेः किसका कौन

उनका फोन अक्सर आता रहता है। रिटायरमेंट के बाद मुंबई में वे घर पर अकेले रहते हैं। पत्नी का देहांत कई वर्ष पहले हो गया था। एक बेटा अमेरिका में और दूसरा दुबई में अपने-अपने परिवार के साथ मगन हैं।

महाराष्‍ट्र: एमएनएस लीडर ने ऐसे मनाया बर्थडे, केक पर ओवैसी की फोटो को तलवार से काटा

एमएनएस नेता ने कहा कि ओवैसी ने ‘भारत माता की जय’ बोलने का विरोध किया था। इसके विरोध में ही ऐसा किया गया।