Biplab Kumar Deb

BJP कार्यकर्ताओं ने ही लगाए CM विरोधी नारे, बोले सूबे में पार्टी प्रभारी- ऑल इज वेल

बड़े समूह में बीजेपी वर्कर्स ने उनके खिलाफ नारेबाजी की। वे इस दौरान जोर-जोर से ‘बिप्लब हटाओ, भाजपा बचाओ…’ चिल्लाने लगे थे।

Birthday Special: वाम किले को भेद पहली बार त्रिपुरा में खिलाया था कमल, बयानों के लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं सीएम बिप्लब कुमार देब

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब का जन्म 25 नवंबर 1971 को हुआ था, त्रिपुरा में 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा को जीत दिलाकर वाम दलों का 22 साल का राज खत्म किया था।

ब्रू प्रवासियों को बसाने पर त्रिपुरा में उपद्रव, पुलिस-प्रदर्शनकारियों की झड़प में दो की मौत, राज्य सरकार ने मजिस्ट्रेट जांच बिठाई

अर्धसैनिक बलों के एक बड़े दस्ते की सड़क खाली कराने को लेकर प्रदर्शनकारियों से झड़प हो गई, इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को फायरिंग का भी सहारा लेना पड़ा।

त्रिपुरा BJP में उठे बागी स्वर! 7 MLAs ने खोला ‘PM के भरोसेमंद’ CM को हटाने के लिए मोर्चा, बोले- हम प्रधानमंत्री से भी मिलेंगे, उन्हें अंधेरे में नहीं रख सकते

विधायकों के दिल्ली पहुंचने पर सीएम के करीबी नेताओं के साथ त्रिपुरा में पार्टी नेताओं ने कहा कि इससे राज्य सरकार को कोई खतरा नहीं है।

80% घरों में टंगे स्वामी विवेकानंद का फोटो, तो 30 साल सत्ता में राज कर सकती है BJP- त्रिपुरा CM का बयान

इससे पहले, देब ने कोविड-19 के मरीजों को मानसिक रूप से मजबूत और प्रेरित करने के लिए स्वामी विवेकानंद पर लिखी गईं किताबें बांटी थीं।

कोरोना मरीजों को विवेकानंद से जुड़ी किताबें बंटवा रहे त्रिपुरा CM बिप्लव देव

सरकार ने इससे पहले इम्यूनिटी बूस्टर प्रोग्राम के तहत हर शनिवार को दोपहर 12 बजे से 4 बजे के बीच अनानास और नींबू का रस बांटने का निर्णय लिया था।

एक हजार आबादी वाले गांव की दावेदारी पर दो राज्य भिड़े, सीमा निर्धारण के लिए केंद्र को देनी पड़ी दखल, जानें- पूरा मामला

एसडीएम की चिट्ठी के मुताबिक, “जम्पुई फुलडुंगसाई की मतदाता सूची में 130 मतदाता त्रिपुरा के निवासी हैं। वे त्रिपुरा की मतदाता सूची में मौजूद हैं। वे लोग फूलडंगसाई ग्राम परिषद के आरओआर में शामिल हैं और कंचनपुर उप-मंडल के तहत फूलडुंगसाई राशन की दुकान से राशन की सुविधा प्राप्त करते हैं।

Coronavirus: अनानास, नींबू के जूस के लिए आवंटित किए थे 1 करोड़, अब अपनी मां को अदरक वाला गर्म पानी पिलाते दिखे सीएम

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक सोमवार सुबह तक त्रिपुरा में 1568 लोगों को कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। इनमें 1202 लोग अभी तक ठीक हो चुके हैं और 365 एक्टिव केस हैं। प्रदेश में कोरोना से एक शख्स की मौत हो चुकी है।

कोरोना से जंग: 10 साल की चेस प्लेयर ने किया दान, लोगों ने कहा- सुरक्षित हाथों में भारत का भविष्य

Coronavirus: अर्शिया दास के पिता BSNL में कर्मचारी हैं। उनकी माता अर्निशा नाथ दास गृहिणी हैं। अर्शिया दुनिया के महानतम चेस खिलाड़ी विश्वानथन आनंद को अपना आदर्श मानती हैं। वे उन्हीं की तरह महान खिलाड़ी बनना चाहती हैं।

NRC: ‘बांग्लादेश से आए हैं पिता और रिश्तेदार’, भाजपाई सीएम के बयान का VIDEO हुआ वायरल

सीएम के मीडिया सलाहकार संजय मिश्रा ने कहा कि कुछ लोगों वीडियो क्लिप का गंदी राजनीति के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके जरिए लोगों को कन्फ्यूज किया जा रहा है।

त्रिपुरा के CM का नाबालिग बेटा Facebook पोस्ट में मशीन गन के साथ दिखा, कांग्रेस बोली- ये खतरनाक है

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के बेटे को फेसबुक पोस्ट में बंदूक के साथ देखा गया। इस पोस्ट को लेकर कांग्रेस ने जांच की मांग की है।

गोवंश के हालात को लेकर निशाने पर बीजेपी शासित त्रिपुरा सरकार, ‘गोरक्षक वाहिनी’ ने दिया 15 दिन का अल्टीमेटम

गोरक्षा वाहिनी दल के नेताओं का आरोप है कि पुलिस भी गोतस्करी में शामिल है और सीएम बिप्लब कुमार देब ने इस ओर से अपनी आंखे फेर रखी हैं।

त्रिपुरा की बीजेपी सरकार में बवाल, पार्टी विरोधी गतिविधि में मंत्री पर गिरी गाज, सीएम को मिले विभागों के प्रभार

बर्मन को अक्सर सीएम पद के दावेदार के तौर पर देखा जाता रहा है। वह पांच बार विधायक रह चुके हैं और राज्य असेंबली में नेता विपक्ष की भूमिका भी निभा चुके हैं।

बीजेपी वालों ने जला दिया मेरा घर, मां और छोटे भाई को अगवा किया- बिप्लब देब के खिलाफ अफवाह फैलाने का आरोपी बोला

बीजेपी प्रवक्ता डॉ.अशोक सिन्हा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उल्टा उन्होंने कहा है कि पॉल महज पार्टी की छवि खराब करना चाहते हैं। बता दें कि पॉल उन लोगों में से हैं, जो सीएम के खिलाफ अफवाह फैलाने को लेकर पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

Lok Sabha Election 2019: त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब बोले- गद्दारों और शैतानों की पार्टी है कांग्रेस, निशाने पर राहुल का दौरा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के त्रिपुरा दौरे के बाद कहा, ‘ ये लोग शैतानों के झुंड हैं। ये लोग सिर्फ सफलता का फल खाने आते हैं।’

फिर विवादों में बिप्लब देव, बज रहा था राष्ट्र गान, सीएम उड़ा रहे थे गुब्बारे

जब राष्ट्रगान बज रहा था तो सीएम बिप्लब देब बैलून उड़ा रहे थे। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

त्रिपुरा: नागरिकता बिल पर पार्टी से इस्‍तीफा, बोले पूर्व विधायक- बीजेपी ने दिखाया असली चेहरा

त्रिपुरा की सत्ताधारी भाजपा-आईपीएफटी सरकार पर देबबर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह क्षुद्र और विभाजनकारी राजनीति करने में लगी हुई है।

ये पढ़ा क्या?
X