ताज़ा खबर
 

biplab deb

बिप्लब देब की पत्नी ने लिखा फेसबुक पोस्ट, घरेलू हिंसा की खबरों को बताया अफवाह

नीति ने एक अन्य पोस्ट के जरिए कहा, “मेरा प्यार बगैर किसी शर्त के है और सच्चा है। अब मुझे किसी प्रकार की सफाई देने की जरूरत नहीं है।”

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब के खिलाफ पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, कोर्ट में तलाक की अर्जी

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब की पत्नी नीती ने नई दिल्ली के तिज हजारी कोर्ट में तलाक के लिए उत्पीड़न और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

Election 2019, Loksabha election 2019] Loksabha Election, Biplab Deb, Kaurav, Pandav, Mahabharat, कौरव, पांडव, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, चुनाव 2019, महाभारत, मोदी सरकार, नरेंद्र मोदी, बिप्लब देव

बीजेपी सीएम के विवादित बोल, कहा- कौरवों और पांडवों के बीच लड़ा जाएगा 2019 का चुनाव

बिप्लब देब ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं और विपक्षी दल अपना हित पूरा करना चाहते हैं।

त्रिपुरा: सीएम बिप्‍लब देब ने खुद को बताया ‘डिस्‍कवरी ऑफ टाइम’, कहा- समय साथ हो तो सबकुछ बदल जाता है

त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिप्‍लब कुमार देब ने एक बार फिर से चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्‍होंने राज्‍यस्‍तरीय वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता के उद्घाटन मौके पर खुद को ‘डिस्‍कवरी ऑफ टाइम’ करार दिया।

Tripura CM Biplab Kumar Deb, त्रिपुरा, त्रिपुरा मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब, बिप्लब कुमार देब

सीएम बिप्‍लब देब के खिलाफ न्‍यूज शेयर की, युवक को अरेस्‍ट कर ले गई पुलिस

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब के खिलाफ स्थानीय न्यूज वेबसाइट पर प्रकाशित खबर को फेसबुक पर पोस्ट करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया। हालांकि, बाद में कोर्ट ने उसे जमानत दे दी।

त्रिपुरा सीएम ने सरकारी कर्मचारियों से पूछा- तुम लोग मजदूर तो हो नहीं, फिर क्‍यों चाहिए मजदूर दिवस पर छुट्टी?

बिप्‍लब देब ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, ”अगर आप छुट्टी लेना चाहते हैं तो ले सकते हैं। और हम भी उनपर नजर रखेंगे जो उस दिन छुट्टियां ले रहे होंगे।” विपक्षी सीपीआई (एम) ने मांग की है कि सरकार अवकाश को लेकर किया गया फैसला वापस ले।

बिप्लब देव का आइडिया, इंडस्ट्री लगाने में लगेंगे अरबों, गाय से छह महीने में कमाई

त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिप्‍लब देव ने एक बार फिर से चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि उनकी सरकार 5000 परिवारों को गाय वितरित करने के लिए नई योजना चलाएगी। इसके तहत 10,000 गायें वितरित की जाएंगी। बीजेपी शासित राज्‍य के मुख्‍यमंत्री का कहना है कि बड़े उद्योग धंधों को लगाने में 10,000 करोड़ रुपये का निवेश करना पड़ता है, जबकि महज 2000 लोगों को ही रोजगार मिल पाता है। वहीं, गाय देने से संबंधित परिवार 6 महीने में ही कमाना शुरू कर देगा।

biplab deb

बिप्लब देव का एक और ‘दिव्य ज्ञान’, पानी में तैरेंगे बत्तख तो बढ़ेगा ऑक्सीजन लेवल!

अप्रैल 2018 में भी उन्होंने यह कहकर सुर्खियां बटोरी थीं कि महाभारत के समय में भी इंटरनेट और सैटेलाइट हुआ करता था।

Tripura CM Biplab Kumar Deb, त्रिपुरा, त्रिपुरा मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब, बिप्लब कुमार देब

त्रिपुरा: बिप्‍लब देब की भाजपा सरकार लाई ऐसी योजना कि राज्‍य छोड़ भागने लगे किसान

लगभग 80 युवा दूसरी नौकरी की तलाश में चेन्नई और बेंगलुरू जा चुके हैं। एक स्थानीय निवासी का कहना है कि पूर्ववर्ती लेफ्ट सरकार ने कभी भी भांग के उत्पादन के खिलाफ एक्शन नहीं लिया था और इसलिए कई गांव में यह समझा जाता था कि इसका उत्पादन वैध है।

biplab deb

भीड़ द्वारा हत्या पर सवाल, सीएम बिप्लब देब बोले- त्रिपुरा में आनंद की लहर

अक्सर विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब से मीडिया ने हाल की ‘मॉब लिंचिंग’ यानी भीड़ के द्वारा की जाने वाली हत्याओं के बारे में प्रतिक्रिया लेनी चाही तो वह इससे बचते नजर आए।

56 इंच सीने पर त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब का नया ‘ज्ञान’, जानिए अब क्या बोल गए

त्रिपुरा के सीएम ने कहा कि उन्होंने खुद राठौर द्वारा दिया गया चैलेंज स्वीकार किया और ट्विटर पर 20 पुश-अप्स का वीडियो पोस्ट किया। बिप्लब ने कहा, ‘मैं 20 और कर सकता हूं। अगर देश का युवा रोज सुबह 20, 30, 40 पुशअप्स करता है तो वह फ्रेश और अच्छा महसूस करेगा।’

आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल कर भगवान राम ने लंका तक बनाया था पुल- बिप्लब देब के बाद पंजाब गवर्नर का अजीब बयान

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने भी हाल ही सेटेलाइट और इंटरनेट को लेकर इस तरह का बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि महाभारत काल में भी इंटरनेट और सेटेलाइट का इस्तेमाल किया जाता था।

Biplab Deb, Tripura cm, biplab deb statement, biplab deb news, viplav dev news, viplav dev ka bayan, Amit Shah, bjp, bjp, Rabindra Nath Tagore, Nobel Prize, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

बिप्लब देव के अटपटे बयानों पर बोले अमित शाह- नए हैं, समझ जाएंगे

उदयपुर में एक कार्यक्रम में बिप्लब देब ने कहा कि रबीन्द्रनाथ टैगोर ने हिन्दुस्तान में ब्रिटिश राज का विरोध करते हुए साहित्य के नोबेल पुरस्कार को वापस कर दिया था। लेकिन बिप्लब देब का ये बयान गलत है। दरअसल रबीन्द्रनाथ टैगोर ने जालियांवाला बाग नरसंहार के विरोध में 1919 में ब्रिटिश सरकार से मिली नाइटहुड की उपाधि को वापस कर दिया था।

biplab deb

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देव की फिर किरकिरी, बोले- टैगोर ने वापस कर दिया था नोबेल पुरस्कार

भाजपा नेता और त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव अपने बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अब एक बार फिर उन्होंने कथित तौर पर विवादित बयान दिया है। बिप्लब देव ने कहा है कि रविंद्रनाथ टैगोर ने नोबेल पुरस्कार वापस कर दिया था। दरअसल त्रिपुरा सीएम का एक वीडियो सोशल […]

biplab deb

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देव की फिर किरकिरी, बोले- टैगोर ने वापस कर दिया था नोबेल पुरस्कार

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लोग बिप्लब देब के इस बयान का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि बिप्लब देब अपने बयानों को लेकर चर्चा में आए हों।