bihar police

नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर तीन दिनों से डेरा जमाए है बिहार पुलिस, दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं मिला रिस्पॉन्स, सालभर पुराने केस में तलाश

पुलिस सिद्धू के घर के बाहर तीन दिनों से डेरा जमाए बैठी है। लेकिन सिद्धू से अभी तक उनकी मुलाकात नहीं हो पाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने कई बार सिद्धू के घर का दरवाजा भी खटखटाया, लेकिन घर से भी कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

‘जाति, मजहब के नाम पर अपराधी का समर्थन करते हो, हीरो बनाकर माला पहनाते हो’, बिहार डीजीपी का वीडियो हो रहा वायरल

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का कहना है कि जुर्म रोकना सिर्फ पुलिस का काम नहीं है। ये काम जनता को भी करना होगा। जब तक जनता नहीं जागेगी जुर्म नहीं रुकेगा।

VIDEO: ‘तेरी आंख्या का ओ काजल’ Sapna Choudhary के गाने पर डांस करती दिखी Bihar पुलिस की महिला सिपाही

Sapna Choudhary Song, Bihar Police Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के चलते बिहार की पुलिस इस समय सुर्खियों में है। सपना के सुपरहिट गाने पर महिला पुलिस का डांस करते एक वीडियो वायरल हुआ है।

Bihar: समस्तीपुर थाने के SI ने नशे में धुत होकर की बच्ची के साथ छेड़खानी, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

Bihar Crime News, Samastipur Police: बताया जा रहा है कि SI ने गश्त से पहले रात को शराब पी और पुलिस थाने में रसोइया की 14 वर्षीय बेटी का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया।

साथी पुलिसकर्मियों से 8 करोड़ रुपए ठग मस्ती की, चंगुल में फंसा तो बोला- शेयर मार्केट में घाटा होने से नहीं कर सका वापस

विभागीय लोगों के पैसे लेकर फरार भागलपुर के इशाकचक थाने का सिपाही दो साल बाद आरा से पकड़ लिया गया। पूछताछ में उसने कबूला की 56 लोगों के आठ करोड़ रुपए उसने लिए हैं। कहा शेयर मार्केट में घाटा होने से वह वापस नहीं कर सका। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

बिहार: पुलिसवालों को बंधक बनाया, मार-मार कर किया लहूलुहान! सामने आई तस्वीर

शनिवार को दोनों लड़कों का शव एक खाई में मिला जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस वालों की पिटाई कर दी। इस दौरान तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

बाहुबली अनंत सिंह की नाक में दम करने वाली कौन हैं ‘लेडी सिंघम’ लिपि सिंह?

अपनी दमदार व बेखौफ कार्यशैली से इलाके के बदमाशों में खौफ का पर्याय बन कर उभरी हैं। उन्होंने बालू, शराब व अवैध हथियारों के कारोबार पर भी नकेल कसी है।

दो अलग मामलों में सात पुलिस कर्मचारी निलंबित और ड्यूटी से हटाए गए पांच होमगार्ड जवान

एसएसपी ने बताया कि 26 दिसंबर 2015 को दरभंगा में दो इंजीनियरों की हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे विकास झा भागलपुर के विशेष केंद्रीय कारा के तृतीय खंड में नौ सितंबर 18 से बंदी था। सिर में दर्द की शिकायत को लेकर उसे बीते बारह दिन पहले जेएलएन भागलपुर मेडिकल कालेज अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था।

बिहार: एसपी का लेटर आया सामने, पुलिस अफसरों से मांगी गई RSS समेत 19 हिंदुवादी संगठनों की जानकारी

लेटर में लिखा गया कि संबंधित पुलिस अधिकारी अपने क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आरएसएस और उसके सहयोगी संगठनों के पदधारकों (अध्यक्ष/उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष, संयुक्त सचिव आदि) के नाम, पता, फोन नंबर और व्यवसाय के संबंध में जानकारी एक सप्ताह के भीतर दें।

नीतीश के गृह जिले में जेडीयू नेता ने थाने में लगा ली फांसी, मचा हड़कंप- SHO समेत हिरासत में तीन पुलिसकर्मी

गणेश की मौत से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश फैल गया। समर्थकों ने पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

बिहार: प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पुलिस ने ढूंढने से मना किया तो 3 महीने बाद खुद ही खोज लाया

बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी शादी से पहले उसी गांव के किसी दूसरे व्यक्ति से प्रेम संबंध में थी। 2 अप्रैल को मौका देखकर पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई और उत्तर प्रदेश के मोदीनगर स्थित एक गांव में रहने लगी।

शराबबंदी वाले बिहार में नशे की हालत में गिरफ्तार हुआ दारोगा, एसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश

शराबबंदी में थानेदार खुद शराब के नशे में गिरफ्तार किए गए हैं। इस घटना के बाद जिले के एसपी ने आरोपी थानेदार को बर्खास्त करने की बात कही है।

बिहार के डीजीपी ने कहा- हमारी पुलिस निकम्मी, रात में छोड़िए, दिन में भी नहीं करती गश्त

बिहार के डीजीपी केएस द्विवेदी ने अपने प्रदेश की पुलिस को निकम्मा बताया है। उन्होंने सभी जिलों के एसएसपी को पत्र लिखकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।

बिहार: अंग्रेजी में कोर्ट ऑर्डर नहीं समझ पाए पुलिसवाले, बिजनेसमैन को उठाकर जेल में ठूंस दिया

बिहार के जहानाबाद जिला के नीरज कुमार अपनी पत्नी को 2,500 रुपये गुजारा भत्ता नहीं दे रहे थे। कोर्ट ने नीरज की प्रॉपर्टी की जांच के लिए एक वारंट जारी किया। लेकिन, इस ‘वारंट’ को पुलिस ने अरेस्ट वारंट समझ उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बिहार: पुलिसकर्मियों ने जमकर काटा बवाल, मंदिर का कैमरा तोड़ने पर फैला तनाव

महिला कांस्टेबल के मरने की खबर जैसे ही पुलिस लाइन में पहंची, प्रशिक्षु कांस्टेबलों ने फर्नीचर तोड़ दिया और अंदर आने वाले वरिष्ठ पुलिसर्किमयों पर पथराव किया।

बिहार: सामने ऑर्केस्‍ट्रा चल रहा था, पूर्व विधायक का बेटा दागता दिखा गोलियां

आॅर्केस्ट्रा के दौरान एक पूर्व विधायक के पोते ने अपने अवैध देशी तमंचे में गोलियां भरकर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिस वक्त फायरिंग हुई थी, उस दौरान मंच पर डांसर का डांस चल रहा था जबकि बड़ी संख्या में लोग आसपास बैठे हुए थे। लेकिन बजाय उसे रोकने के नेता समर्थक उनका हौसला बढ़ा रहे थे।

बिहार: पुलिस लाइन से 4056 गोलियां और 9 मैगजीन गायब, 12 पर FIR

बिहार के दो जिलों सिवान और समस्तीपुर की पुलिस लाइन से भारी मात्रा में हथियार और गोलियां गायब हो गई हैं। बिहार पुलिस ने इस मामले में 12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। बिहार पुलिस ने पूरे प्रदेश के सभी पुलिस शस्त्रागारों की जांच का आदेश दिया है।

VIDEO: घूस लेते पकड़ाया तो उठक-बैठक कर माफी मांगने लगा सिपाही, बोला- बेटी की शादी है

पुलिसकर्मी उसके सामने हाथ जोड़कर माफी मांगता है। पुलिसकर्मी कहता है कि ये वीडियो डिलीट कर दिया जाए क्योंकि उसकी बेटी की शादी है। वीडियो में कुचायकोट थानाध्यक्ष पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच की बात कर रहे हैं।