ताज़ा खबर
 

bihar police

IPS officer, Lipi Singh, Anant Singh, Mokama MLA, MLA Anant Singh, JDU leader, RCP Singh, ASP Lipi Singh, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

बाहुबली अनंत सिंह की नाक में दम करने वाली कौन हैं ‘लेडी सिंघम’ लिपि सिंह?

अपनी दमदार व बेखौफ कार्यशैली से इलाके के बदमाशों में खौफ का पर्याय बन कर उभरी हैं। उन्होंने बालू, शराब व अवैध हथियारों के कारोबार पर भी नकेल कसी है।

दो अलग मामलों में सात पुलिस कर्मचारी निलंबित और ड्यूटी से हटाए गए पांच होमगार्ड जवान

एसएसपी ने बताया कि 26 दिसंबर 2015 को दरभंगा में दो इंजीनियरों की हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे विकास झा भागलपुर के विशेष केंद्रीय कारा के तृतीय खंड में नौ सितंबर 18 से बंदी था। सिर में दर्द की शिकायत को लेकर उसे बीते बारह दिन पहले जेएलएन भागलपुर मेडिकल कालेज अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था।

rss, rajasthan

बिहार: एसपी का लेटर आया सामने, पुलिस अफसरों से मांगी गई RSS समेत 19 हिंदुवादी संगठनों की जानकारी

लेटर में लिखा गया कि संबंधित पुलिस अधिकारी अपने क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आरएसएस और उसके सहयोगी संगठनों के पदधारकों (अध्यक्ष/उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष, संयुक्त सचिव आदि) के नाम, पता, फोन नंबर और व्यवसाय के संबंध में जानकारी एक सप्ताह के भीतर दें।

suicide

नीतीश के गृह जिले में जेडीयू नेता ने थाने में लगा ली फांसी, मचा हड़कंप- SHO समेत हिरासत में तीन पुलिसकर्मी

गणेश की मौत से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश फैल गया। समर्थकों ने पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

बिहार: प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पुलिस ने ढूंढने से मना किया तो 3 महीने बाद खुद ही खोज लाया

बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी शादी से पहले उसी गांव के किसी दूसरे व्यक्ति से प्रेम संबंध में थी। 2 अप्रैल को मौका देखकर पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई और उत्तर प्रदेश के मोदीनगर स्थित एक गांव में रहने लगी।

शराबबंदी वाले बिहार में नशे की हालत में गिरफ्तार हुआ दारोगा, एसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश

शराबबंदी में थानेदार खुद शराब के नशे में गिरफ्तार किए गए हैं। इस घटना के बाद जिले के एसपी ने आरोपी थानेदार को बर्खास्त करने की बात कही है।

police

बिहार के डीजीपी ने कहा- हमारी पुलिस निकम्मी, रात में छोड़िए, दिन में भी नहीं करती गश्त

बिहार के डीजीपी केएस द्विवेदी ने अपने प्रदेश की पुलिस को निकम्मा बताया है। उन्होंने सभी जिलों के एसएसपी को पत्र लिखकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।

crime, crime news

बिहार: अंग्रेजी में कोर्ट ऑर्डर नहीं समझ पाए पुलिसवाले, बिजनेसमैन को उठाकर जेल में ठूंस दिया

बिहार के जहानाबाद जिला के नीरज कुमार अपनी पत्नी को 2,500 रुपये गुजारा भत्ता नहीं दे रहे थे। कोर्ट ने नीरज की प्रॉपर्टी की जांच के लिए एक वारंट जारी किया। लेकिन, इस ‘वारंट’ को पुलिस ने अरेस्ट वारंट समझ उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बिहार: पुलिसकर्मियों ने जमकर काटा बवाल, मंदिर का कैमरा तोड़ने पर फैला तनाव

महिला कांस्टेबल के मरने की खबर जैसे ही पुलिस लाइन में पहंची, प्रशिक्षु कांस्टेबलों ने फर्नीचर तोड़ दिया और अंदर आने वाले वरिष्ठ पुलिसर्किमयों पर पथराव किया।

Madhubani Firing

बिहार: सामने ऑर्केस्‍ट्रा चल रहा था, पूर्व विधायक का बेटा दागता दिखा गोलियां

आॅर्केस्ट्रा के दौरान एक पूर्व विधायक के पोते ने अपने अवैध देशी तमंचे में गोलियां भरकर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिस वक्त फायरिंग हुई थी, उस दौरान मंच पर डांसर का डांस चल रहा था जबकि बड़ी संख्या में लोग आसपास बैठे हुए थे। लेकिन बजाय उसे रोकने के नेता समर्थक उनका हौसला बढ़ा रहे थे।

bihar police result, bihar police, bihar police result 2017, bihar police constable result, csbc, csbc result 2017, www.csbc.bih.nic.in result 2017, www.csbc.bih.nic.in, csbc.bih.nic.in, csbc bihar police result, बिहार पुलिस रिजल्ट, बिहार पुलिस रिजल्ट 2017, बिहार पुलिस, csbc bih nic in result 2017, csbc bih nic in, bihar police constable result 2017, bihar police result 2017

बिहार: पुलिस लाइन से 4056 गोलियां और 9 मैगजीन गायब, 12 पर FIR

बिहार के दो जिलों सिवान और समस्तीपुर की पुलिस लाइन से भारी मात्रा में हथियार और गोलियां गायब हो गई हैं। बिहार पुलिस ने इस मामले में 12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। बिहार पुलिस ने पूरे प्रदेश के सभी पुलिस शस्त्रागारों की जांच का आदेश दिया है।

Bihar police, Gopalganj, Gopalganj police, police, police taking bribe, रिश्वत, bihar, bihar news, Gopalganj, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

VIDEO: घूस लेते पकड़ाया तो उठक-बैठक कर माफी मांगने लगा सिपाही, बोला- बेटी की शादी है

पुलिसकर्मी उसके सामने हाथ जोड़कर माफी मांगता है। पुलिसकर्मी कहता है कि ये वीडियो डिलीट कर दिया जाए क्योंकि उसकी बेटी की शादी है। वीडियो में कुचायकोट थानाध्यक्ष पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच की बात कर रहे हैं।

विदाई के मौके पर एसपी साहब की मंच पर ‘शादी’, अब होगी जांच

बिहार में बड़े फेरबदल के तहत कई कलेक्टरों और एसपी का तबादला कर दिया गया था। वैशाली, कटिहार और मुंगेर के पुलिस कप्तानों के लिए उनके साथियों ने फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया था। इसमें वैशाली के एसपी राकेश कुमार का मंच पर ही साथी पुलिसकर्मियों ने दोबारा से शादी करा दी थी। पुलिस मुख्यालय ने अब इस पर सख्त रुख अपना लिया है।

बिहार: वैशाली SP को फेयरवेल वाले दिन फिर से करनी पड़ी शादी, जानें माजरा

वैशाली के एसपी राकेश कुमार का तबादला हो गया। इस मौके पर उनके सम्‍मान में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया था। पुलिस महकमे के साथियों को संबोधित करते हुए उन्‍होंने 30 अप्रैल को शादी की सालगिरह होने की जानकारी दी। फिर क्‍या था, उनके शादियों ने उसी मंच पर उनकी दोबारा शादी करा दी।

ब‍िहार: नक्‍सल प्रभावित 1200 गरीब बच्‍चे रेलवे प्‍लैटफॉर्म पर कर रहे कम्‍पीट‍िशन की तैयारी, एसपी ने द‍िया एंट्री कार्ड

पटना से 170 किलोमीटर दूर सासाराम रेलवे स्टेशन पर नक्सल प्रभावित इलाके से आने वाले 1200 बच्चे रातभर जागकर रेलवे की रौशनी में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं।

Bihar Police, Nepal businessman, Nepal Suresh Kedia, Suresh Kedia Kidnapped, Suresh Kedia Motihari

नेपाल से अगवा मशहूर कारोबारी बिहार के पूर्वी चंपारण से बरामद

भारत और पड़ोसी देश नेपाल में कारोबार करने वाली केडिया कंपनी समूह के मालिक सुरेश केडिया का गत गुरुवार (26 मई) को एक सौ करोड़ रुपए की फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया था

Manu Maharaj,Police Jeep,Bihar police,SSP,GPS,Alertness,Burglary,Robbery,Jeep theft,Jeep chori,Vehicle lifting,Law and order

बिहार का REALITY CHECK: पटना में थाने से जीप चुराकर भागे SSP, लौट कर ड्राइवर को किया सस्‍पेंड

राजधानी के सबसे खास पुलिस थाने की सक्रियता जांचने निकले पटना के एसएसपी मनु महाराज को पुलिस फोर्स की सुस्‍ती का अंदाजा हो गया।

alwar crime news, girl tied, railway station, rajasthan news, jaipur news

बिहार: लड़की को अगवा करने के आरोप में कांग्रेसी विधायक पर एफआईआर, पुलिस को प्रेम-प्रसंग का शक

आरोप है कि उन्‍होंने 2014 में भी इसी लड़की का अपहरण कर लिया था। उस वक्‍त 23 दिनों के बाद जहानाबाद पुलिस लड़की को लेकर वापस आई थी।