bihar nitish kumar

शिलान्‍यास के लिए जा रहे थे सीएम नीतीश कुमार, दिखाए गए काले झंडे, फेंकी काली स्‍याही

श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के पास दोपहर में ‘गरीब जनक्रांति पार्टी’ के करीब 10-12 लोग अचानक पहुंच गये और उन्होंने मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाया एवं उनके काफिले पर स्याही फेंकी।

नीतीश पर बीजेपी दो फाड़: दो पूर्व केंद्रीय मंत्रियों को सुशील मोदी का जवाब- कैप्टन चौका, छक्का लगा रहे तो क्यों बदलें नेतृत्व?

बीजेपी के नेता संजय पासवान और सीपी ठाकुर ने बिहार का अगला विधानसभा चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ने की सलाह दी थी यह भी कहा था कि बिहार की कमान सुशील मोदी जैसे किसी नेता को देनी चाहिए।

बिहार में जेटली की मूर्ति लगवाएंगे नीतीश कुमार, जयंती पर सालाना कार्यक्रम का भी एलान

जेटली के निधन पर पटना स्थित कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित शोक सभा के दौरान सीएम ने यह एलान किए।

बिहार: 2020 चुनाव से पहले महागठबंधन में फूट, मांझी ने किया अकेले लड़ने का ऐलान, NDA में जाने की चर्चा

महागठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ने पर मांझी ने कहा कि यह फैसला पार्टी हित में लिया गया है। मांझी के मुताबिक पार्टी को बचाने के लिए यह फैसला लेना जरूरी था।

नौ साल में बड़े से छोटे भाई बन गए नीतीश? जानें- अब बीजेपी के पीछे चलने के लिए क्या तर्क दे रही जेडीयू

पार्टी के वरिष्ठ नेता आरसी सिंह ने कहा कि आर्टिकल 370 पर समर्थन देश के विकास के लिए है और सभी को इसपर काम करना चाहिए। जब कोई विवादास्पद मुद्दा होता है, तो आप अपनी बात रखते हैं लेकिन एक बार कानून बनने के बाद इसे स्वीकार करना चाहिए।

VIDEO: सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में हॉस्पिटल से नवजात की चोरी, भड़के ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, गाड़ियों के शीशे तोड़े

गर्भवती महिला ने शुक्रवार (28 जून 2019) रात हॉस्पिटल में एक बच्चे को जन्म दिया था। जन्म देने के बाद बच्चा चोरी हो गया।

ट्यूनीशिया में 11 मौतों पर स्वास्थ्य मंत्री ने दे दिया था इस्तीफा, बिहार में 170 छूने वाला है AES से मौतों का आंकड़ा

बिहार में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (AES) से अब तक 165 बच्चों की मौत हो चुकी है। इसके बावजूद राज्य सरकार इस मामले की नैतिक जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं दिख रही है।

Encephalitis: बीच मीटिंग में क्रिकेट स्कोर पूछने वाले स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का सांसद डीसी यादव ने किया बचाव, कहा: भारत-पाक मैच में राष्‍ट्रवाद जग जाता है

Encephalitis: राज्य स्वास्थ्य विभाग की इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भी मौजूद थे। इस पर जेडीयू सांसद डीसी यादव ने सफाई दी है।

Bihar: अवैध शराब के कारोबार पर पुलिस सख्त, 10 तस्कर गिरफ्तार

बिहार पुलिस ने छापेमारी कर शराब के अवैध कारोबार और व्यापार के सिलसिले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग सीमावर्ती बिहार के इलाकों में अवैध ढंग से शराब भेज रहे थे।

नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी पर गिरिराज ने कसा तंज, जेडीयू बोली- मोदी की कमान में नहीं भाजपा नेता

पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि ‘बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाई। चुनाव से पहले एनडीए की बैठक हुई थी तो पीएम मोदी ने कहा था कि नेताओं को ऐसे बयानों से बचना चाहिए।

Narendra Modi Cabinet Ministers of India 2019: मोदी सरकार में शामिल नहीं होगी नीतीश की पार्टी, आरसीपी सिंह के मंत्री बनने की थी चर्चा

Narendra Modi Cabinet Ministers of India 2019: नीतीश के जिले नालंदा के मुस्‍तफापुर के रहने वाले आरसीपी सिंह जेडीयू के नीति निर्धारक हैं। वह पहले आईएएस अफसर थे। यूपी कैडर से। वह नीतीश सरकार में प्रिंसिपल सेक्रेटरी रह चुके हैं। बाद में उन्‍होंने जदयू कोटे से उन्‍हें राज्‍यसभा सांसद बनवाया।

बिहार में नीतीश सरकार ने पांच साल में विज्ञापन पर लुटाए 500 करोड़ रुपये, चुनावी साल में खर्च किए सबसे ज्यादा

बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने विज्ञापनों पर काफी रुपये खर्च किए। टीवी, रेडियो, अख़बार और मैग्जीन को अरबों रुपये के विज्ञापन दिए गए।

मुजफ्फरपुर कांड पर बोले नीतीश- हम किसी को बख्‍शने वाले नहीं, बाकी हमीं को गाली देना हो तो दीजिए

एक कार्यक्रम में सीएम नीतीश ने कहा, ‘हम किसी को बख्शने वाले नहीं है। आजतक कोई समझौता नहीं किया है। बाकी हमीं को गाली देनी है तो दीजिए। कैसे-कैसे लोगों से गाली दिलवा रहे हैं।’

नीतीश सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव ला सकती है आरजेडी, तेजस्‍वी बोले- सरकार गिराना मकसद नहीं

केंद्र के बाद अब बिहार में भी विपक्ष सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला सकती है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ऐसे संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव का मतलब सिर्फ सरकार को गिराना नहीं होता है।

नीतीश कुमार से चार गुना ज्यादा है उनके बेटे की संपत्ति, सुशील मोदी भी बिहार सीएम से अमीर

मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल सहयोगियों द्वारा प्रदेश सरकार की वेबसाइट पर अपलोड किए गए संपत्ति के विवरण के मुताबिक उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी नीतीश कुमार से अमीर हैं।

शरद यादव को चुनाव आयोग से झटका, नीतीश धड़े को बताया असली जदयू, चुनाव चिह्न भी दिया

चुनाव आयोग ने कहा कि चुनाव चिह्न आदेश के पैराग्राफ 15 के अनुसार नीतीश कुमार की अगुवाई वाला समूह को जनता दल युनाइटेड की मान्यता दी जाती है।

नीतीश कुमार में ‘मानवता की कमी’, नहीं कर सकती माफ: जया जेटली

जया जेटली ने कहा कि एक समय था जब वह सोचती थीं कि नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता है और वह प्रशासनिक रूप से सक्षम हैं।

लालू प्रसाद यादव ने उठाए थे ‘राजगीर यात्रा’ पर सवाल, नीतीश कुमार ने दी यह सफाई

नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने अपने 43 वर्षों के राजनैतिक जीवन में कभी कोई घटिया बातचीत नहीं की है। कभी किसी पर आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है।