bihar nitish kumar

बिहार चुनाव: सभा में वोट मांग रहे नीतीश बोले- तुम मत देना

इस समय बिहार चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। इस बीच सीएम नीतीश कुमार एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे और उन्हें कुछ ऐसा कहना पड़ा जो मंच पर मौजूद लोगों को भी अटपटा लगा। वोट मांग रहे सीएम ने कहा, ‘तुम 15-20 लोग मत देना।’

Bihar Elections 2020: एनडीए के CM चेहरे पर बोले LJP चीफ- जो भी टॉम, डिक और हैरी बीजेपी चुनेगी, उससे खुश हूं

चिराग पासवान के ताजा बयान से माना जा रहा है कि उन्होंने चुनाव अकेले लड़ने के ख्याल को पीछे छोड़ दिया है और पार्टी भाजपा के साथ भी अपने रिश्ते खराब नहीं करना चाहती है।

दावा: डोनाल्ड ट्रम्प जैसा है नीतीश का डिजिटल प्लेटफॉर्म, टू-वे VC की सुविधा, सर्वे भी इसी से कराने का प्लान

नीतीश के डिजिटल प्लेटफॉर्म की तुलना अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प के डिजिटल प्लेटफॉर्म से की जा रही है। इस प्लेटफॉर्म की की मददा से बड़ी वर्चुअल रैलियों से लेकर छोटी सार्वजनिक एवं प्राइवेट वीडियो मीटिंग तक सब किया जा सकता है।

बिहार: पब्‍लिक पर एफआईआर, कंपनी का नाम नहीं; 263 करोड़ के पुल के उदघाटन के एक महीना बाद ही टूटा अप्रोच रोड

एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि उत्तर बिहार के पंचायत नेताओं के नेतृत्व में लोगों ने 24 मीटर चौड़ी एप्रोच रोड को नुकसान पहुंचाया और उस पर मरम्मत और निर्माण कार्य में बाधा डाला।

Bihar Election: पढ़ाई, दवाई, कमाई सब मोर्चे पर फेल रहे नीतीश, बोले एनडीए के पुराने सहयोगी; CM से है पुरानी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता

रामविलास के महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा कि मुझे लगता है कि वो सीटों की हिस्सेदारी बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। उनके बयानों और प्रयासों को अलग तरीके से नहीं पढ़ा जाना चाहिए।

’15 साल आपने कर लिया शासन, हम कब तक रहें बेरोजगार?’ तेजस्वी ने शिक्षा, बेरोजगारी पर की दिल की बात

तेजस्वी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में शिक्षा और बेरोजगारी पर अपनी दिल की बात कही है। उन्होंने कहा ‘हमारा बिहार, वही बिहार जो कभी शिक्षा का केंद्र बिंदु था आज बदहाल है।

शराब को मांझी ने बताया था ‘संजीवनी’, पहले भड़की JDU, अब बोले नेता- गलत नहीं कहा, सिस्टम-संस्कृति के हिसाब से पीनी चाहिए

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शराब को ‘संजीवनी’ कर दिया है। मांझी के इस तर्क पर जेडीयू विधायक ने कहा ‘शराब को दवाई के तौर पर इस्तेमाल किया जाना चाहिए न कि इस पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।

VIDEO: बिहार में जदयू-भाजपा मिलकर लड़ेंगे चुनाव, अमित शाह ने कहा- नीतीश कुमार के नेतृत्व में उतरेंगे मैदान में

विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ममता दीदी, लालू प्रसाद, केजरीवाल, राहुल बाबा और वामदल कान खोलकर सुन लें ये नरेंद्र मोदी सरकार है।

‘…तब आप मुझसे कहते थे कि RSS के लोग खतरनाक हैं’, तेजस्वी यादव ने CAA पर चर्चा के दौरान नीतीश पर साधा निशाना

संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) पर चर्चा के दौरान तेजस्वी ने कहा कि नीतीश उनसे कहा करते थे कि आरएसएस के लो बेहद खतरनाक होते हैं।

‘अश्लील साइट्स बिगाड़ रहीं मानसिकता’, CM नीतीश बोले- मोदी सरकार से कहेंगे पूरे देश में इस पर लगाएं रोक

हैदराबाद के कुख्यात बलात्कार और हत्या मामले का जिक्र करते हुए कुमार ने कहा कि वह केंद्र को पत्र लिखकर देश भर में ऐसे सभी साइटों पर प्रतिबंध लगाने की मांग करेंगे।

शिलान्‍यास के लिए जा रहे थे सीएम नीतीश कुमार, दिखाए गए काले झंडे, फेंकी काली स्‍याही

श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के पास दोपहर में ‘गरीब जनक्रांति पार्टी’ के करीब 10-12 लोग अचानक पहुंच गये और उन्होंने मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाया एवं उनके काफिले पर स्याही फेंकी।

नीतीश पर बीजेपी दो फाड़: दो पूर्व केंद्रीय मंत्रियों को सुशील मोदी का जवाब- कैप्टन चौका, छक्का लगा रहे तो क्यों बदलें नेतृत्व?

बीजेपी के नेता संजय पासवान और सीपी ठाकुर ने बिहार का अगला विधानसभा चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ने की सलाह दी थी यह भी कहा था कि बिहार की कमान सुशील मोदी जैसे किसी नेता को देनी चाहिए।

बिहार में जेटली की मूर्ति लगवाएंगे नीतीश कुमार, जयंती पर सालाना कार्यक्रम का भी एलान

जेटली के निधन पर पटना स्थित कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित शोक सभा के दौरान सीएम ने यह एलान किए।

बिहार: 2020 चुनाव से पहले महागठबंधन में फूट, मांझी ने किया अकेले लड़ने का ऐलान, NDA में जाने की चर्चा

महागठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ने पर मांझी ने कहा कि यह फैसला पार्टी हित में लिया गया है। मांझी के मुताबिक पार्टी को बचाने के लिए यह फैसला लेना जरूरी था।

नौ साल में बड़े से छोटे भाई बन गए नीतीश? जानें- अब बीजेपी के पीछे चलने के लिए क्या तर्क दे रही जेडीयू

पार्टी के वरिष्ठ नेता आरसी सिंह ने कहा कि आर्टिकल 370 पर समर्थन देश के विकास के लिए है और सभी को इसपर काम करना चाहिए। जब कोई विवादास्पद मुद्दा होता है, तो आप अपनी बात रखते हैं लेकिन एक बार कानून बनने के बाद इसे स्वीकार करना चाहिए।

VIDEO: सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में हॉस्पिटल से नवजात की चोरी, भड़के ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, गाड़ियों के शीशे तोड़े

गर्भवती महिला ने शुक्रवार (28 जून 2019) रात हॉस्पिटल में एक बच्चे को जन्म दिया था। जन्म देने के बाद बच्चा चोरी हो गया।

ट्यूनीशिया में 11 मौतों पर स्वास्थ्य मंत्री ने दे दिया था इस्तीफा, बिहार में 170 छूने वाला है AES से मौतों का आंकड़ा

बिहार में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (AES) से अब तक 165 बच्चों की मौत हो चुकी है। इसके बावजूद राज्य सरकार इस मामले की नैतिक जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं दिख रही है।

Encephalitis: बीच मीटिंग में क्रिकेट स्कोर पूछने वाले स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का सांसद डीसी यादव ने किया बचाव, कहा: भारत-पाक मैच में राष्‍ट्रवाद जग जाता है

Encephalitis: राज्य स्वास्थ्य विभाग की इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भी मौजूद थे। इस पर जेडीयू सांसद डीसी यादव ने सफाई दी है।

यह पढ़ा क्या?
X