Bihar News

बिहार में दर्दनाक सड़क हादसाः ट्रक ने 2 ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 9 की मौत, 10 जख्मी

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों ऑटो रिक्शा में सवार लोग तिलक समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव लौट रहे थे।

‘संबित पात्रा में 2014 से ही वायरस के लक्षण थे, कोई पता करे किस मरकज में गए थे’, पूर्व सांसद का तंज

पात्रा को गुरुवार सुबह गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टर उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

बिहार में सीपीआई नेता के माता-पिता और भाई की दिनदहाड़े हत्या, जदयू विधायक पर लगा आरोप, तेजस्वी ने दी चेतावनी

पुलिस ने इस मामले में कुचईकोट से जदयू विधायक अमरेंद्र पांडे, उनके भाई सतीश पांडे और सतीश के बेटे मुकेश पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Bihar Coronavirus: बिहार में कोरोना के 6 नए केस मिले, संक्रमितों का कुल आंकड़ा 767 हुआ

Bihar Coronavirus Cases, Bihar Corona Cases District-Wise Today update: बिहार में प्रवासी मजदूरों के लौटने के चलते संक्रमण बढ़ने का खतरा पैदा हो गया है। सोमवार को राज्य में कोरोना के जो 53 नए केस मिले, उनमें से 45 प्रवासी मजदूरों से जुड़े थे।

साइकिल से बिहार जा रहे मजदूर की सड़क हादसे में मौत, कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 714 हुआ

बिहार में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 714 हो गई है। राज्य के 38 जिलों में जमुई छोड़कर बाकी सभी 37 जिले कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

लॉकडाउन के बीच दिल्ली से साइकिल से जा रहा घर के लिए बिहार, रास्ते में कार ने मार दी टक्कर, मौत

Coronavirus in India: घातक कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन और काम ना मिलने के चलते 26 साल के सगीर अंसारी पांच मई को अपने सात दोस्तों के साथ दिल्ली से अपने गांव जाने के लिए रवाना हुए थे।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री के गृह जिले में ही नहीं पहुंच रहीं कोरोना टेस्ट किट, एक हफ्ते में ही बंद हुई जांच, सरकार का दावा फेल

अस्पताल अधीक्षक के मुताबिक यहां दो मई से जांच का काम आरंभ किया गया था। पहली खेप में 360 जांच किट भेजे गए थे। जिसका उपयोग तकरीबन हो चुका है।

लॉकडाउन में ढील के बाद बिहार में खुले सैलून और ब्यूटीपार्लर तो लग गई भीड़, लाइन में लगे लोग

सैलून और ब्यूटी पार्लर संचालकों का कहना है कि जैसे ही प्रशासन की तरफ से सैलून खोलने का आदेश आया, उसके बाद एक दिन सैलून में साफ-सफाई और सैनेटाइजेशन का काम किया गया।

Bihar Coronavirus HIGHLIGHTS: एक दिन में 15 नए मरीज, कुल आंकड़ा 141; नालंदा में एक ने जीती कोरोना की जंग

बिहार स्वास्थ्य विभाग के मुख्य सचिव ने बताया कि इनके संपर्क में आए लोगों की खोज जारी है। इसी बीच सरकार ने फैसला किया है कि वह रैपिड टेस्ट किट का इस्तेमाल अब नहीं करेगी।

लालू ने नीतीश का फोटो साझा कर किया पलटवार- ‘तेरे दर पर सनम चले आये, ले के अपना भरम स्वयं चले आये’

लालू ने 1993 की फिल्म ‘फिर तेरी कहानी यादी आई’ के गाने की पंक्तियों को अपने हिसाब से लिखकर नीतीश को आड़े हाथों लिया है।

नीतीश कुमार ने JDU से ‘काटा पत्ता’ तो PK और पवन वर्मा ने दिया तंज भरा जवाब, जीत पर किशोर को CM दे चुके हैं बड़ा ईनाम, जानें कहां से शुरू हुई थी खट-पट

सवाल यह है कि क्या सिर्फ सीएए और एनपीआर पर नीतीश के रुख के चलते वह बागी हुए या फिर इसके अलावा खटपट की कोई और भी वजह है।

Corona Virus की शंका में अस्पताल भेजी गई युवती बोली- मुझे कुछ नहीं हुआ, जबर्दस्ती पकड़ लाए, 3 दिन पहले ही लौटी है चीन से

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, यह वायरस बिहार की रहने वाले युवती भी इस वायरस के चपेट में आ गई है। वहीं दूसरी तरफ सरकार ने इसे देखते हुए दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में आईसोलेटेड वार्ड का निर्माण किया है, जहां संदिग्ध पाए जाने पर उसे वहां भर्ती कर उपचार किया जाएगा।

JDU में बवाल? CM नीतीश बोले- पवन वर्मा पार्टी छोड़ जहां जाना चाहें जाएं, CAA व NRC पर हमारा रुख साफ

JDU Nitish Kumar, Pawan Verma: सीएम नीतीश ने कहा है कि जेडीयू नेता पवन वर्मा जहां जाना चाहे जा सकते हैं। मेरी शुभकामनाएं हैं। माना जा रहा है कि उन्होंने इशारों में प्रशांत किशोर पर निशाना साधा है।

नीतीश के नाम एक और रिकॉर्ड, बनवाई 16 हजार किमी लंबी मानव श्रृंखला, 18 चॉपर से रिकॉर्ड हो रहा था वीडियो

सभी मंत्रियों और मुख्यमंत्री ने भी मानव श्रृंखला में हिस्सा लिया। बता दें कि ‘जन, जीवन, हरियाली’ जलवायु परिवर्तन और बाल विवाह जैसी सामाजिक बुराई के खिलाफ जागरुकता के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का महत्वाकांक्षी कार्यक्रम है।

नीतीश को खुश करने में जुटी बीजेपी, अब डिप्टी सीएम और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दिए CM के सपने को साकार करने के निर्देश

दरअसल, बिहार में जल जीवन हरियाली के साथ बाल विवाह, दहेज प्रथा और नशा मुक्ति को लेकर मानव श्रृंखला बनाए जाने का आयोजन किया जाना है।

VIDEO: अमित शाह बोले- विपक्षी दलों ने करवाए CAA विरोधी दंगे, बिहार चुनाव को लेकर कही यह बात

Amit Shah: अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि विपक्षी दलों ने सीएए विरोधी दंगे करवाए, जिसकी वजह से BJP को उनके नापाक इरादों के बारे में लोगों को बताने के लिए देशभर में रैलियां करनी पड़ीं ।

लालू के पार्टी के MLA ने कहा- बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा कोई चेहरा नहीं, NRC पर तेजस्वी की रैली पर उठाए सवाल

Bihar, RJD, Nitish Kumar: RJD विधायक फराज फातमी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि तेजस्वी यादव NRC के खिलाफ रैली क्यों निकाल रहे हैं? जब नीतीश सरकार ने साफ कर दिया है कि वे इसे राज्य में लागू नहीं करेंगे।

Bihar: भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात SSB जवान ने की 45 मिनट तक ताबड़तोड़ फायरिंग, दागीं 200 से अधिक राउंड गोलियां

Bihar: किशनगंज के पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार झा के अनुसार राजस्थान के निवासी जवान अभय कुमार ने कैंप के अंदर से इंसास राइफलें निकाल ली और हवा में गोली चलाना शुरू कर दिया।