ताज़ा खबर
 

Bihar News

Muzaffarpur Murder main

बिहार: पूर्व मेयर की सरेआम हत्या, AK-47 से मारी 18 राउंड गोलियां

कार रुकते ही एके-47 से लैस बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। समीर कुमार को 50 से ज्यादा गोलियां मारी गई हैं। अपराधियों ने समीर कुमार के साथ ही कार चला रहे ड्राइवर पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Uttar Pradesh encounter, Aligarh encounter, up encounter, Aligarh police, Aligarh news, Uttar Pradesh news, Hindi news, jansatta

बिहार: हाजीपुर में मुहर्रम के जुलूस के दौरान फायरिंग में एक की मौत, इलाके में तनाव

वैशाली में शुक्रवार (21 सितंबर) को मुहर्रम के जुलूस के दौरान हुई फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई। जब​कि दो अन्य घायल हो गए। घटना के बाद वैशाली जिला प्रशासन ने कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगड़ने से रोकने के लिए कई इलाकों में निषेधाज्ञा लगा दी है।

बिहार: डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप, नर्सों ने चप्पलों से पीटा, देखें VIDEO

आरोपी डॉक्टर मोहम्मद जावेद को बुलाकर पूछताछ की जा रही थी। इसी दौरान लड़कियों का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने वहीं पर आरोपी डॉक्टर को पीटना शुरू कर दिया। जब इसी बात की जानकारी नर्सिंग की अन्य छात्राओं को मिलते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा। करीब 60 से ज्यादा छात्राओं ने डॉ. मोहम्मद जावेद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

सीटों के बंटवारे पर बोले नीतीश कुमार- बीजेपी के साथ सम्मानजनक समझौता हो गया है

साल 2014 में, भाजपा ने बिहार में 22 सीटों पर चुनाव जीता था और एनडीए गठबंधन को कुल मिलाकर 31 सीटें मिली थीं। भाजपा से 17 साल पुराना गठबंधन तोड़कर अलग होने वाली जदयू को इन चुनावों में मात्र दो ही सीटें मिली थीं।

सेना से रिटायर होकर तस्‍करों के लिए बनाने लगा AK-47, आतंकियों-नक्‍सलियों को बेचीं 70 राइफलें

पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। ये गिरोह मध्य प्रदेश में जबलपुर के हथियार डिपो से बेकार एके-47 की चोरी करवाता था। इसके बाद एक रिटायर्ड सैनिक एके-47 को दोबारा ठीक करके इसे मुंगेर के हथियार तस्करों को सप्लाई करता था।

बिहार: मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव पर हमला, घटना के बारे में बताते हुए रोने लगे, देखें वीडियो

बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव पर मुजफ्फरपुर में हमला किया गया। इस घटना में वे तरह से घायल हो गए।

बिहार: प‍िता को पुल‍िस ने जेल में डाल द‍िया, मां को राशन नहीं म‍िला, भूख से मर गए दो बच्‍चे!

महादलित समुदाय के दो बच्चों की कथित तौर पर भूख से मौत का मामला सामने आया है। इन दोनों बच्चों की उम्र 3 और 5 साल थी। हालांकि प्रशासन इन मौतों का कारण बीमारी को बता रहा है। परिवार के मुखिया को कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने जेल में बंद कर दिया था।

बिहार: शेल्‍टर होम में टॉर्चर से तंग किशोरी ने की जान देने की कोशिश, निगल गई कांच के टुकड़े

किशोरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आश्रय गृह में रहने वाले बच्चों को पीटा जाता है और उन्हें पर्याप्त खाना नहीं दिया जाता है। किशोरी ने आरोप लगाया कि वार्डन ने एक शैंपू के पाउच की चोरी को स्वीकार नहीं करने की सूरत में उसे निर्वस्त्र करने की धमकी दी थी। किशोरी ने बताया कि शारीरिक रूप से प्रताड़ित किए जाने के डर से वह आत्महत्या का कदम उठाने के लिए मजबूर हुई।

चुनाव लड़ने पर बोले छात्र नेता कन्हैया कुमार- कंस है तो कन्हैया संघर्ष जरूर करेगा

इससे पहले सीपीएम के बिहार में प्रदेश महासचिव सत्य नारायण सिंह ने मीडिया से कहा था कि कन्हैया कुमार सीपीएम के निशान पर चुनाव लड़ेंगे। इस बात के लिए कन्हैया ने भी अपनी सहमति दे दी है। वह बिहार के बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार होंगे।

रिम्स में भर्ती लालू यादव की कुत्तों ने कर दी नींद हराम, अब पेइंग वार्ड चाहते हैं RJD अध्यक्ष

लालू प्रसाद के अटेंडेंट और विधायक भोला यादव ने मीडिया से कहा कि दिन भर तो ये कुत्‍ते खामोश रहते हैं। लेकिन रात होते ही भौंक-भौंककर इतना शोर मचाते हैं कि लालू प्रसाद का सोना हराम हो जाता है। वे चाहकर भी नहीं सो पा रहे हैं।

बिहार के बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे कन्‍हैया कुमार, महागठबंधन ने चुना उम्‍मीदवार

कन्हैया कुमार,बिहार के बेगूसराय जिले के बरौनी ब्लॉक के तहत आने वाली बीहट पंचायत के मूल निवासी हैं। उनकी मां मीना देवी बेगूसराय में आंगनबाड़ी सेविका हैं। जबकि उनके पिता जयशंकर सिंह छोटे किसान हैं।

सरेंडर कर बोले लालू- तबियत ठीक नहीं रहती, कोर्ट ने कहा- सब ईश्‍वर की मर्जी है

गुरुवार की सुबह वह सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एसएस प्रसाद की अदालत में समर्पण करने के लिए पहुंचे। इस कोर्ट में चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले से जुड़ी सुनवाई हो रही है।

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में सीट बंटवारे का फॉर्मूला तैयार? जानिए बीजेपी और जेडीयू कितने सीटों पर लड़ सकती है चुनाव

बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर भाजपा ने फार्मूला तय कर लिया है। आधे सीटों पर भाजपा खुद अपने प्रत्याशी उतारेगी, शेष गठबंधन में शामिल दलों को दिया जाएगा।

बिहार: बौद्ध चिंतन केंद्र प्रमुख गिरफ्तार, एक दर्जन से ज्यादा बच्चों के यौन शोषण का आरोप

केंद्र प्रमुख पर असमिया मूल के दर्जन भर से ज्यादा नाबालिग बच्चों के यौन शोषण का आरोप लगाया गया है। ये सभी बच्चे यहां रहकर शिक्षा प्राप्त करने आए थे। पीड़ित बच्चों की उम्र छह से 12 साल के बीच की है।

फिरौती में लिया था 10 किलो सोना, फि‍र ऐसे हुआ ग‍िरफ्तार

गैंगस्टर विकास सिंह की तलाश पुलिस को साल 2016 से थी। साल 2016 में उसने नेपाल के बीरगंज में नेपाली कारोबारी सुरेश केडिया का अपहरण किया था। केडिया के सूत्र ने विकास सिंह के गुर्गे को चांदनी चौक में 10 करोड़ का सोना फिरौती के तौर पर सौंपा था।

बिहार में ‘खीर’ पका रहे केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने मारी पलटी, बोले- ना राजद से दूध मांगा, ना ही बीजेपी से चीनी

उपेन्द्र कुशवाहा जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से बिहार के सीएम पद को छोड़ने की मांग कर चुके हैं। उपेन्द्र कुशवाहा का कहना है कि नीतीश कुमार बिहार में 15 साल शासन कर चुके हैं और अब उन्हें ये पद छोड़ देना चाहिए।

बिहार: प्रेमी जोड़े को भीड़ ने सरेआम पीटा, वीडियो हुआ वायरल

बिहार के गया जिले में एक प्रेमी जोड़े की मनचलों ने सरेआम पिटाई की। वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Woman shot dead, Woman shot dead in Delhi, Delhi news, Delhi crime news, gtb hospital, gtb, dead body, Crime news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

बिहार: राखी खरीद कर आ रही युवती की गोली मारकर हत्या

कटिहार जिले के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि महिला की पहचान 22 वर्षीय प्रियंका कुमारी के तौर पर हुई है। हादसा संत कॉलोनी के पास उस वक्त हुआ जब वह अपनी बहन के साथ घर की तरफ लौट रही थी।