Bihar News

बिहारः सामने दिखे तो पटक-पटक कर पीटूंगा- बोले डिप्टी मेयर के पति; वायरल ऑडियो क्लिप में इंजीनियर का जवाब- रुकें, आ रहा हूं…

ऑडियो में इंजीनियर डिप्टी मेयर मीरा देवी के पति अवधेश कुमार से कहते हैं कि आप मौर्यलोक में हैं। वहीं रूकिए। इंजीनियर ने कहा, मैं देखता हूं कि आप कैसे मारते हैं।

बिहार: फौजी ने महिला ASI को पीटा, उसके बाद जो हुआ चौंका देगा आपको

महिला दरोगा ने आर्मी जवान को बिना कुछ कहे हुए थप्पड़ मार दिया। उसके बाद गुस्साए जवान ने भी महिला दरोगा नीति कुमारी की पिटाई कर दी।

बिहार: नूरी खातून की जुबान काट जिंदा जलाया, परिजनों का आरोप- दफन कर फरार हो गए ससुराल वाले; FIR दर्ज

अब इस मामले में मृतक महिला की मां सजरून नेशा ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि नूरी को ढाई साल का एक बेटा भी है जिसे उसकी मां की हत्या के पहले नानी के घर भेज दिया गया था।

नीतीश से दूरी का साइड इफेक्ट? PK के मकान पर बिहार में चला बुल्डोजर, 10 मिनट में उखाड़ी गई बाउंड्री और दरवाजा

प्रशांत किशोर का ये पुश्तैनी मकान है। इसका निर्माण उनके पिता श्रीकांत पांडेय ने करवाया था। प्रशांत अब यहां पर नहीं रहते हैं। प्रशासन के अनुसार एनएच 84 के फोर लेन किए जाने के दौरान इस भूमि को अधिग्रहित कर लिया गया था, लेकिन प्रशांत किशोर ने इसका मुआवजा अभी तक नहीं लिया है।

अफगानी नागरिक का बिहार में एलपीजी कनेक्शन, मनी लॉन्ड्रिंग में गिरफ्तारी के बाद खुला राज

15 दिसंबर 2020 को कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र के चौधरी मोहल्ला से गुप्त सूचना के आधार पर कटिहार पुलिस ने पांच विदेशी नागरिक गुलाम मोहम्मद, दाऊद , कामरान, शेरगुल और फ़ज़ल को गिरफ्तार किया था। हालाँकि अभी सारे आरोपी कटिहार जेल में बंद हैं।

नीतीश कुमार से मिले चिराग के इकलौते विधायक, ओवैसी के पांच ने भी की मुलाक़ात, गरमाया अटकलों का बाज़ार

बीते गुरुवार को एआईएमआईएम के बिहार के अध्यक्ष अख्तरुल ईमान के साथ सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात किया था। हालाँकि इस मुलाकात पर विधायकों ने कहा कि इस मुलाकात के कोई राजनीतिक मायने नहीं हैं। वे लोग अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं और विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गए थे।

बिहार के सारे थानों में शराब का धंधा, जनप्रतिनिधि भी शामिल- यह चिट्ठी लिखने वाले एसपी का हुआ तबादला

6 जनवरी को सभी जिलों के एसपी को लिखे एक पत्र में एसपी राकेश कुमार सिन्हा ने कहा था कि बिहार में शराब की खरीद बिक्री पर पूरी तरह से रोक है और इसके लिए एक कानून भी लाया गया है।  लेकिन इसके बावजूद बिहार के सभी थाना क्षेत्र में चोरी छिपे माफिया शराब खरीद बिक्री का धंधा कर रहे हैं।

बिहार: शाहनवाज के टिकट पर सियासी हलकों में चर्चा- क्या पार्टी में घटाया जा रहा हुसैन का कद या राज्य में बीजेपी का मुस्लिम चेहरा पेश करने का प्रयास!

धुर विरोधी माने जाना वाला अश्विनी चौबे गुट उम्मीदवारी के ऐलान के बाद से ही बैचैन नजर आ रहा। अंदरूनी तौर पर सीएम नीतीश कुमार भी खार खाए हैं। लोकसभा चुनाव में जदयू भागलपुर सीट पर अपने उम्मीदवार अजय मंडल के लिए अड़ गई थी, सीट लेकर ही मानी, जीती भी थी।

शादी करने मंडप में बैठा था मोस्ट वांटेड ईनामी अपराधी, पुलिस पहुंची तो भागा, खदेड़ कर दबोचा

पटना का कुख्यात अपराधी रवि गोप शादी करने जा रहा था। हल्दी लग चुकी थी, तिलक का रस्म पूरा हो चुका था। तभी एसटीएफ़ की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर उसे धर दबोचा।

बिहार चुनाव 2020: भैंस की सवारी करने वाले लालू यादव ने अपनी सरकार में खोले थे चरवाहा स्कूल, गिरिराज सिंह ने आरजेडी चीफ पर साधा निशाना

बिहार में अब दूसरे चरण में तीन नवंबर को 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान होगा। आखिर में तीन नंवबर को 15 जिलों की 78 सीटों के लिए मतदान होगा। दस नवंबर को मतों की गिनती होगी।

भागलपुर शहरी सीट: बीजेपी ने रोहित पांडेय पर जताया भरोसा, शाहनवाज हुसैन के नाम पर अटकलों पर लगा विराम

इस दफा भागलपुर से रोहित पांडेय को टिकट देकर भाजपा आलाकमान ने गुटों में बंटे भाजपाइयों को सबक सिखाया है। शाहनवाज हुसैन के भागलपुर सीट से उम्मीदवार होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। बाद में इनके समर्थकों ने सोशल मीडिया पर इसका खंडन किया था।

बिहार में महिला को 5 साल के बच्चे के साथ अगवा कर किया गैंगरेप, दोनों को नहर में फेंका; बच्चे की मौत

मीडिया रिपोर्ट में महिला के परिजनों के हवाले से कहा जा रहा है कि महिला का आरोपियों के साथ पहले से विवाद चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि उसी विवाद के कारण बदमाशों ने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है।

भाजपा ने कहा, बिहार में एनडीए के तीनों घटक दल मिलकर लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस ने सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने की दिशा में कदम बढ़ा लिया है। उम्मीदवारों के नामों की सूची तैयार की जा रही है।

Bihar Election 2020: एक साथ आ सकती हैं RLSP, BSP और AIMIM, प्रकाश अंबेडकर ने भी खोला मोर्चा, तेजस्वी की बढ़ेगी मुश्किल

Bihar Election 2020: थर्ड फ्रंट की चर्चा ऐसे वक्त हो रही है चिराग पासवान के नेतृत्व वाली लोजपा एनडीए में तनाव बढ़ा रही है। साथ ही राजद नीत महागठबंधन में भी सब कुछ ठीक नहीं है।

RJD के नए पोस्टर्स में सिर्फ तेजस्वी और तेज प्रताप यादव, BJP ने घेरा तो बोली पार्टी- आडवाणी-जोशी को जीते जी क्यों किनारे कर दिया?

राजद के प्रवक्ता ने जल्दी ही इस मामले पर प्रतिक्रिया दी और भाजपा को उसके उन वरिष्ठ नेताओं की याद दिलाई जो अब पार्टी के पोस्टर्स या बैनर में नजर नहीं आते हैं।

फक्कड़ लेक्चरर रघुवंश प्रसाद सिंह के पास बढ़िया खाने तक के पैसे नहीं होते थे, भूजा फांक कर बिताई थीं कई रातें

यूपीए 2 की सरकार में जब राजद केन्द्र में शामिल नहीं हुई तब कांग्रेस आलाकमान ने रघुवंश प्रसाद सिंह को कांग्रेस में शामिल होने और ग्रामीण विकास मंत्रालय देने की पेशकश भी की थी।

चुनाव से पहले मोदी सरकार का बिहार के लिए एक और ऐलान, छठ से पहले दरभंगा हवाई सेवा

सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि दरभंगा से विमान सेवा शुरू हो जाने से मिथिलावासियों को काफी राहत मिलेगी, क्योंकि पटना हवाईअड्डा आने-जाने में काफी समय लग जाता था।

यह पढ़ा क्या?
X