bihar crime

बिहारः सत्ताधारी भी नहीं सेफ! दिनदहाड़े BJP प्रदेश प्रवक्ता को मारी गई गोली

अपराधियों ने मुंगेर के इवनिंग कॉलेज के पास घात लगाकर शमशी को गोली मारी। जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया है। वारदात सुबह 11:30 बजे की है। इस तरह प्रोफेसर को दिनदहाड़े गोली मारे जाने से इलाके में दहशत का माहौल है।

नई सरकार से पहले बिहार शर्मसार: बेटे ने प्रेम विवाह किया तो मां को अर्धनग्न कर पीटा, मांग में भरा सिंदूर; छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की को जला डाला

दरभंगा में एक शख्स प्रेम प्रसंग में एक लकड़ी को भगा ले गया तो आक्रोशित लड़की के परिजनों ने लड़के की मां से मारपीट की और उसकी मांग में जबरन सिंदूर भर दिया।

बिहार चुनाव: प्रचार के दौरान समर्थक बन कर खड़े शूटरों ने की प्रत्याशी की गोली मार कर हत्या, भीड़ ने एक हमलावर की पीट-पीटकर जान ली

बताया गया है कि सिंह के एक समर्थक की भी गोलीबारी की चपेट में आने से मौत हो गई, एक अन्य व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं।

बिहार चुनाव: दस साल के नीतीश-राज में अपहरण तीन गुना, मर्डर भी बढ़े, पुलिस में 38% पद खाली

नीतीश सरकार के पिछले 10 साल के कार्यकाल में हत्या के मामलों में 5% की वृद्धि हुई है। इसके विपरीत, हत्या के मामलों की कोशिश 2004 की तुलना में 2019 में 148% अधिक थी। वहीं 2004 से 2019 के बीच अपहरण के मामलों में 214% वृद्धि हुई है।

बिहार: बाइक से टच हुआ तो बदमाशों ने मार दी गोली, गर्भवती की मौत, विधायक ने भी ड्राइवर-खलासी को सरकारी आवास में बंधक बनाकर पीटा

बिहार में राज्य सरकार लगातार सुशासन की बात कहती रही है, लेकिन राजधानी पटना तक में अपराध की घटनाओं पर रोक नहीं लग पाई है।

Bihar: बंदूक की नोक पर लूट लिया 5 टन प्याज भरा ट्रक, साढ़े तीन लाख रुपए थी कीमत; यूं दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने जीटी रोड के मुठानी मोड़ के पास रात करीब साढ़े दस बजे बंदूक दिखाकर ट्रक को रोक लिया। ड्राइवर देशराज को कब्जे में लेकर ट्रक को अज्ञात स्थान पर ले गए। वहां ट्रक पर लदे 102 बोरी प्याज को उतरवा लिया।

रेलवे स्टेशन पर गोली से उड़ाया, चीखती रही पत्नी लेकिन किसी ने नहीं की मदद

घटना सीवान जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक की बताई जा रही है। रविवार को यात्री अपनी पत्नी के साथ काठगोदाम एक्सप्रेस से सीवान से कोलकाता जाने के लिए स्टेशन आया था इसी दौरान ये घटना घटी।

धनतेरस पर हुई थी शादी, हफ्तेभर बाद दबा दिया गला, जिससे करता था प्यार दहेज के लिए उसी को मार डाला

शादी के अगले ही दिन से आकाश के पिता समेत अन्य लोगों ने रीना पर अपने मायके से दो लाख रुपए और एक मोटरसाइकिल मांगने के लिए दबाव बनाने लगे। उन्होंने धमकी दी कि नहीं लाने पर उसे घर में रहने नहीं दिया जाएगा। 

बिहार में क्राइम: सीएम नीतीश कुमार की राय- अपराध तो स्वभाव में, रोक नहीं सकते

Bihar Crime: बिहार में हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 60 प्रतिशत घटनाएं जो हो रही हैं वह भूमि और संपत्ति को लेकर आपसी विवाद के चलते हुई हैं।

Bihar News Today, 18 August 2019: बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आए शत्रुघ्न को फिर भाए PM मोदी, यूं की तारीफ

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today, Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: कांग्रेस की स्टूडेंट विंग NSUI के आरा जिलाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह पर रविवार (18 अगस्त) पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया।

Bihar News Today, 23 July 2019: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, घटाई लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा

हिंदी न्यूज़ लाइव, Bihar News Today , Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: बिहार बीजेपी के बड़े नेता और राज्य के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने साफ कर दिया है कि राज्य में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार ही एनडीए का नेतृत्व करेंगे।

बिहार: घर में घुसकर परिवार को मारा-पीटा, महिलाओं से भी छेड़खानी! वायरल हुआ वीडियो

Bihar Crime: पटना के आलमगंज थाना इलाके में कुछ बदमाशों ने एक घर में घुसकर परिवारवालों की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। बदमाशों से महिलाओं से बदतमीजी भी की।

पटना में ही उठ रहे नीतीश के सुशासन के दावे पर सवाल- अपराध में नंबर 1

Bihar Crime: पटना जिले में एक वर्ष में अपराध की कुल 32909 दर्ज हुई है। वहीं, सबसे कम 1190 घटनाएं शिवहर जिले में दर्ज हुई है।

प्रियंका गांधी पर किया था आपत्तिजनक कमेंट, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

बिहार के कटिहार जिले में एक युवक को प्रियंका गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी युवक का नाम
योगी संजय नाथ है।

खुल रही नीतीश के सुशासन के दावे की पोल: बिहार में रोज 8 मर्डर, 4 रेप और 30 दंगे

बिहार में वर्ष 2018 के पहले 10 महीने में बलात्कार के कुल 1304 मामले दर्ज किए गए। वहीं, दंगा का कुल 8989 मामला दर्ज किया गया।

बिहार: बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्‍या, मौके से फरार हुए हत्‍यारे

बिहार के मुजफ्फरपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद अपराधी फरार हो गए।

बिहार: राजधानी में दिनदहाड़े पटना हाईकोर्ट के वकील की गोली मारकर हत्या

बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हाईकोर्ट के एक वकील की हत्या कर दी।

बिहार: बालिका गृह की 29 लड़कियों से रेप की पुष्‍टि, एक को मार कर दफनाने की भी बात

बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह यौन शोषण मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। यहां रहने वाली एक लड़की को मारकर दफनाने की बात सामने आयी है। इस बात का खुलासा यहां रहने वाली एक लड़की ने अपने दिए बयान में किया है।

ये पढ़ा क्या?
X