bihar coronavirus

COVID-19: झारखंड में सोरेन सरकार की मदद को आगे आई AAP, 500 ऑक्सीमीटर संग लगाई 1500 लोगों की टीम

बिहार में पिछले 24 घंटे के भीतर 1,22,121 नमूनों की जांच की गयी और कोरोना वायरस संक्रमित 2,029 मरीज ठीक हुए। बिहार में अबतक कुल 44,50,714 नमूनों की जांच हुई।

Bihar, Jharkhand Coronavirus: झारखंड में कोरोना से मौत का आंकड़ा 362 पर पहुंचा, बिहार में रिकवरी रेट हुई 83 फीसदी के पार

Bihar, Patna, Jharkhand: राज्य में स्वस्थ होने की दर 83.74 फीसदी पहुंच गई है, इसी के साथ बिहार बेहतर रिकवरी वाले 3 प्रमुख राज्यों में शामिल हो गया है।

Bihar, Jharkhand Coronavirus HIGHLIGHTS: बिहार में कोरोना से अबतक 644 लोगों की मौत, झारखंड में 940 नए मामले

Bihar, Patna, Jharkhand, Ranchi Coronavirus Updates, Corona Cases News Updates: बिहार में अभी तक करीब 25 लाख कोरोना सैंपल की जांच हो चुकी है। राज्य में पॉजिटिव दर भी कम होकर सिर्फ 1.97 फीसदी रह गई है।

बिहार में कोरोना रोकने के लिए नए प्रमुख स्वास्थ्य सचिव का नया प्लान, कहा- डेली टेस्ट को 35 हजार किया…50 हजार तक ले जाने का टारगेट

बिहार में अब तक कोरोना के 57 हजार से ज्यादा केस, हर दिन आ रहे 2.5 हजार नए मामले, पर टेस्टिंग की संख्या में भी इजाफा।

लॉकडाउन में तंगी से मजबूर हुआ मजदूर: परिवार को पाल नहीं सका तो भेज दिया ससुराल, खुद दे दी जान

कोरोना के बढ़ते केसों के मद्देनजर पीएम मोदी ने भारत में 24 मार्च को लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था, बीते चार महीनों में उद्योगों के बंद होने की वजह से लाखों की संख्या में लोग बेरोजगार हो चुके हैं।

बिहार में कोरोना: जुलाई में साढ़े चार गुना केस, दोगुनी से ज़्यादा मौतें; फिर भी न बेड और न डॉक्टर 

बिहार में हालांकि दैनिक परीक्षण क्षमता 10,000 नमूनों से बढ़कर 14,000 से भी अधिक हो गई है, लेकिन इसे और अधिक बढ़ाने की जरूरत है। बिहार ने अब तक 5.04 लाख नमूनों का परीक्षण किया है।

बिना जांच कराए मोबाइल पर मिली कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट, बिहार के भागलपुर अस्पताल का अजब खेल आया सामने

जांच काउंटर पर चंद्रभानु ने पूछा कि जब मैंने नमूना ही नहीं दिया तो रिपोर्ट निगेटिव कैसे आ गई। इस पर काउंटर पर बैठे व्यक्ति गलती मानने के बजाए उनसे ही उलझ गए और बकझक करने लगे।

पारिवारिक विवाद में कांस्टेबल ने क्वारंटीन सेंटर में खाया जहर, बिहार में खाद खरीदने की होड़ में उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

www.covid19india.org के मुताबिक, 29 जुलाई को सुबह 7:00 बजे तक बिहार में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 43,591 हो गई थी। वहीं झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 9563 हो चुकी है।

कोरोना काल में बिहार के हेल्थ सिस्टम पर भड़कीं Rani Chatterjee, कहा- बिहार की हालत ऐसी क्यों कर रखी है, जनता बे-मौत…

बिहार में कोरोना का कहर जारी है। सोमवार को सूबे में कोरोना के 1076 नए मरीज मिले हैं। सके साथ ही सूबे में कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 27455 हो गया है।

बिहार में बढ़ते कोरोना मामलों पर बोलीं स्वरा भास्कर- ‘सिर्फ लॉकडाउन से काम नहीं चलेगा’, आईं ट्रोल्स के निशाने पर

देश में पिछले 24 घंटे में (एक दिन) में अब तक के सबसे अधिक 38902 मामले सामने आए। वहीं, 543 लोगों की मौत हो गई।

वीडियो: नीतीश के गृह जिले की दर्दनाक तस्वीर, एम्बुलेंस नहीं मिला तो ठेले पर लाद शव ले जाने को मजबूर रिश्तेदार

बिहार में कोरोना के बीच 102 एंबुलेंस सेवाओं से जुड़े कर्मियों ने स्टाफ के साथ पुलिसिया बदसलूकी के खिलाफ हड़ताल बुलाई है।

‘गिद्ध’ बन रैली कर रहे जदयू नेता, लालू यादव ने कहा- बिहार में दम तोड़ चुकी है स्वास्थ्य व्यवस्था

कोरोना को लेकर सामाजिक भेद्यता सूचकांक के मामले में दरभंगा सबसे जोखिम वाला जिला है। देश के 20 सबसे कमजोर जिलों में 8 जिले बिहार में हैं। इसमें दरभंगा एक स्कोर के साथ कोरोना को लेकर सबसे असुरक्षित जिला है।

बिहार में रिकॉर्ड 1266 नए कोरोना मरीज मिले; देश में 29 हजार के करीब नए केस मिले, 500 लोगों की मौत

देश में बीते चौबीस घंटे में कोविड-19 के 28,701 नए मामलों की पुष्टि हुई है और 500 लोगों की मौत हो गई। नए मामलों के साथ देश में संक्रमितों की संख्या 8,78,254 हो गई है।

Bihar, Jharkhand Coronavirus: सोरेन ने बिहार से झारखंड आनेवाली ट्रेनों को बंद करने का आग्रह किया, प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3358 हुई

Bihar, Jharkhand Coronavirus News: नए मामलों के साथ बिहार में संक्रमितों की संख्या अब 13978 हो गई है। प्रदेश में कोरोना से 9541 मरीज ठीक भी हुए हैं और संक्रमण से 102 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

पिछले 24 घंटे में 261 लोगों ने दी कोरोना को मात, राज्य में अब तक करीब 2 लाख लोगों की हुई जांच

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 18,552 नए मामले सामने के बाद शनिवार को संक्रमित लोगों की कुल संख्या पांच लाख से अधिक हो गई तथा 384 और लोगों की मौत हो जाने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 15,685 हो गई है।

बिहार में कोरोना के 223 नए मामले संक्रमितों की संख्या हुई 8273

नए मामलों के साथ भारत में संक्रमितों की संख्या 4,56,183 हो गई है। इनमें 1,83,022 एक्टिव केस हैं और 2,58,685 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

सूर्य ग्रहण के बाद गंगा नदी घाटों पर स्नान के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

हिंदू धर्म में सूर्य ग्रहण के बाद गंगा स्नान कर अपने को शुद्ध करने की पौराणिक व शास्त्रीय परंपरा मानी जाती है। यह इनकी आस्था की बात है।

राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री के लिए लीची लेकर बिहार से दिल्ली आया अधिकारी निकला कोरोना पॉजिटिव, कोविड केयर सेंटर भेजा गया

बिहार से दिल्ली आया एक अधिकारी कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है। अधिकारी शाही लीची लेकर दिल्ली स्थित बिहार भवन गया था। यह लीची उपहार स्वरूप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और अन्य केन्द्रीय मंत्रियों के लिए भेजी गई थी।

बिहार चुनाव
X