Bihar BJP

बीजेपी का चुनावी दावा- एनडीए काल में अपराध के मामले में 3 से 23वें नंबर पर आया बिहार, पर NCRB के आंकड़ों ने खोल दी पोल; चार पैमाने पर हाल बेहाल

भाजपा ने अपने चुनाव अभियान को धार देते हुए बिहार भाजपा इकाई के फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड किया। इसमें बिहार में अपराध में कमी आने का दावा किया गया, जो सच नहीं है…

अपनी ही सरकार पर सवाल: सीएम नीतीश कुमार को बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा- बड़ा घपला हुआ है

पश्चिमी चंपारण से सांसद संजय जायसवाल ने लिखा है कि इन सड़कों का निर्माण निर्धारित मानकों के अनुसार नहीं हुआ है और यह बिना इंजीनियरों की मिलीभगत के संभव नहीं हो सकता है।

2014 के बाद बीजेपी के लिए 2017 सबसे अच्‍छा, 2018 में घट गया वोट शेयर

गुजरात में एंटी इनकंबेंसी के बाद भी पार्टी किसी तरह सरकार बनाने में कामयाब रही। हालांकि पिछले विधानसभा चुनाव के मुकाबले यहां पार्टी को कुछ सीटों का नुकसान जरुर हुआ। लोकसभा चुनाव के चार साल बाद भी भाजपा भारतीय राजनीति में कामयाब पार्टी के रूप में नजर आने लगी थी।

बिहार: यूपी के बॉर्डर पर शराब के साथ धरा गया बीजेपी नेता का बेटा, चार दोस्त भी गिरफ्तार

सीएम नीतीश कुमार ने कड़े नियम लागू करके शराब को प्रदेश में दो साल पहले प्रतिबंधित किया था। शराबबंदी लागू होने के बाद से दो सालों के भीतर ही बिहार में कानून के तहत लगभग सवा लाख लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जिसमें बच्चे, बूढ़े और विधवाएं भी शामिल हैं।

बीजेपी ने दिए शत्रुघ्न सिन्हा को निकालने के संकेत, राजद पटना साहिब से टिकट देने को तैयार

राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने शत्रुघ्न सिन्हा को राजद में आने का न्यौता दे दिया। राजद के इस खुले न्यौते से बिहार के बीजेपी नेताओं को बेचैन कर दिया है। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी विरोधी गतिविधियों पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

BJP के मंत्री का दावा: लालू के जेल जाने के बाद एनडीए में आ सकते हैं राजद और कांग्रेस के कई नेता

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को प्रवर्तन निदेशालय के उनके दूसरे दामाद को नोटिस भेजने पर मंगल पांडेय ने आरोप लगाया कि लालू ने भ्रष्टाचार के मकड़जाल में अपने परिवार को फंसा दिया है।

बिहार: बागी हुए बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता, मुख्यालय पर प्रदर्शन

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन देते हुए कहा कि तीन दिन के अंदर सारे विवाद को ठीक कर दिया जाएगा।

फिर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- अगर बीजेपी ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ बनी रही तो विनाश तय!

शॉटगन ने कहा,”मुझे लगता है कि हम गुजरात और हिमाचल प्रदेश, दोनों विधानसभा चुनावों में कठिन चुनौतियों का सामना कर रहे हैं क्योंकि युवाओं, किसानों और व्यापारियों में केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर घोर असंतोष है।”

पीएम के दौरे के बाद भी एकजुट नहीं हुए भाजपाई, खींच रहे एक-दूसरे की टांग, मिशन 2019 पर ग्रहण!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर थे।

Bihar Polls: अमित शाह ने कहा- भाजपा आरक्षण नीति के लिए प्रतिबद्ध

बिहार विधानसभा चुनान को अगड़ा बनाम पिछड़ा बनाने का प्रयास करने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़े वर्गों के लिए मौजूदा आरक्षण प्रणाली के प्रति ‘प्रतिबद्ध’ है और इसमें किसी बदलाव की योजना नहीं है।

‘सुबह से डिक्शनरी में एक ही गाली ढूंढ़ते हैं बिहार के नेता इसके अलावा नहीं कोई काम’

नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बिहार के सासाराम में चुनावी रैली को संबोधित तक बिहार की सरकार और वहां के नेताओं पर जमकर हमले किए।

आसमान से होगी बिहार चुनाव की निगरानी, जानें कैंसे?

बिहार में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को जहां देश की दशा-दिशा तय करने वाला करार दिया जा रहा है वहीं इन सबके बीच चुनाव आयोग ने कमर कस ली है।

‘नरेंद्र मोदी के PM बनते ही पूरा देश कर रहा थू-थू’

बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव को कहे जाने पर आज फिर से लालू का पलटवार आया है।

मांझी सरकार को समर्थन देने पर भाजपा विधायक एकमत, अंतिम फैसला आज

बिहार के संकटग्रस्त मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को समर्थन देने के मुद्दे पर भाजपा विधायकों के बीच बुधवार को सर्वसम्मति दिखी। हालांकि भगवा दल के इस बारे में कोई औपचारिक फैसला गुरुवार को किए जाने की संभावना है। मांझी को 20 फरवरी को सदन में बहुमत हासिल करना है। सूत्रों के मुताबिक, पटना में बुधवार शाम […]

Padma Awards List
X