Bhopal

भोपाल रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, फुटओवर ब्रिज शेड गिरा, 9 घायल

भोपाल रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का शेड गिरने से कई लोग घायल हो गए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

क्या सोचा था मैडम, BJP कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दोगे और हम भूल जाएंगे; महिला डिप्टी कलेक्टर पर भड़के शिवराज

शिवराज ने कहा कि हम अपनी तरफ से बीजेपी के कार्यकर्ता किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन जब कोई हमें छेड़ देता है, तो हम छोड़ते नहीं हैं।

रेस्टोरेंट की लॉन्चिंग में भिड़ गए कांग्रेस-बीजेपी के कार्यकर्ता, एक-दूसरे को कुर्सियां पटक-पटक कर धुन डाला, Video Viral

पुलिस का कहना है कि मारपीट की कोई बड़ी वजह सामने नहीं आई है। कार्यकर्ता आपस में ही मामूली बात पर ही लड़ने-झगड़ने लगे। रिपोर्ट दर्ज होने पर जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

साध्वी प्रज्ञा को उर्दू में लिखे जहरीले लिफाफे भेजने वाला डॉक्टर शिकंजे में, MP ATS ने नांदेड़ से धर दबोचा

इंस्पेक्टर प्रदीप ककाड़े ने बताया, ‘मध्य प्रदेश एटीएस को पता चला है डॉक्टर सैयद अब्दुल रहमान खान (35) नांदेड़ जिले के धानेगांव में रहता है, उसी ने सांसद को ये लिफाफे भेजे थे।’

Tanhaji व Chhapaak पर घमासान! कांग्रेस और BJP कार्यकर्ताओं ने मुफ्त में बांटे फिल्म के टिकट

Chhapaak-Tanhaji Movie, BJP & Congress: कांग्रेस के संगठन NSUI के लोग ‘छपाक’ फिल्म की मुफ्त टिकट लोगों को दे रहे हैं। जबकि बीजेपी के लोग ‘तानाजी’ फिल्म की फ्री टिकट बांट रहे हैं।

Bhopal: धोखाधड़ी एवं ठगी करने के आरोप में कैथोलिक धर्मगुरू गिरफ्तार, भेजे गए जेल

आरोपी मुटुंगल एवं अन्य लोगों ने भोपाल के बाहरी इलाके में पीड़ितों को आवासी प्लॉट दिलाने का झांसा दिया था। इसके बाद उनसे पैसे ले लिए, लेकिन उन्हें प्लॉट नहीं दिया गया था।

मां-बाप की लड़ाई से तंग बच्ची पहुंच गई कोर्ट, जज की कुर्सी पर बैठ बोली- ‘हमें पीटोगे नहीं, आपस में लड़ोगे नहीं’, भर आईं आंखें

भोपाल की 16 साल की किशोरी शुक्रवार को स्कूल से सीधे जिला विधिक प्राधिकरण पहुंची। यहां उसने सचिव और एक्टिंग जज आशुतोष मिश्रा से अपनी समस्या बताई। उसने कहा, “घर में रोज-रोज के झगड़े से मैं डिप्रेशन में हूं।

टिकट मशीन पर 30 सेकेंड तक चलता रहा था अश्लील वीडियो, खुलासे पर FIR

बीसीएलएल भोपाल नगर निगम के स्वामित्व वाली कंपनी है। यह कंपनी शहर की बस रैपिड ट्रांजिट कॉरिडोर पर बसों को संचालन करने के साथ-साथ बीआरटीएस के इन बस स्टॉपों का रखरखाव भी करती है।

Khushwant Singh के नॉवेल को अश्लील बताकर भड़के Railway के अफसर, प्लेटफॉर्म स्टॉल से तुरंत हटाने का दिया आदेश

IRCTC Indian Railways Train Cancellation: पीएससी के अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न ने प्रसिद्ध लेखक खुशवंत सिंह के उपन्यास ‘औरतें, सेक्स, लव और लस्ट’ को अश्लील बताया है। उन्होंने इसे हटाने का निर्देश दिया है।

चंद्रशेखर आजाद के साथ अर्जुन सिंह की मूर्ति क्यों लगवाई? भिड़े बीजेपी और कांग्रेस

गौरतलब है कि जिस चौराहे पर अर्जुन सिंह की प्रतिमा लगाई गई है, वहां पर महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति थी। लेकिन, 3 साल पहले उनकी मूर्ति बेहतर यातायात का हवाला देकर हटा दी गई थी।

तहसीलदार को बीच सड़क पीटने वाले BJP विधायक को 2 साल की जेल, बदल सकता है MP का सियासी गणित

MP News, BJP-Congress: यदि पवई सीट पर उपचुनाव होता है और कांग्रेस इसे जीत लेती है तो कांग्रेस बहुमत के 116 के जादुई आंकड़े पर पहुंचकर एमपी में अपने दम पर अकेले बहुमत हासिल करने में सफल हो जाएगी।

Madhya Pradesh Foundation Day: मंच पर मंत्री जी दे रहे थे भाषण, तभी मधुमक्खियों ने बोला हमला, भगदड़ में एक दर्जन छात्राएं घायल

Madhya Pradesh Foundation Day: मंच पर प्रदेश के सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविंद सिंह संबोधित कर रहे थे। तभी अचानक सामने की ओर बैठीं छात्राओं पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। मधुमक्खियों से बचने के लिए लोग इधर-उधर भागे।

MP: सांप के काटने पर झाड़-फूंक से हो रहा सरकारी अस्पताल में इलाज, वीडियो सामने आया तो डॉक्टरों ने यूं दी सफाई

सांप के डसने पर लोग डॉक्टरों से इलाज कराने की बजाए झाड़-फूंक करने वालों पर ज्यादा भरोसा करते हैं। हालांकि इनके झाड़-फूंक से कई बार पीड़ित की जान भी चली जाती है।

‘मुझे तलाक देकर पहले पेड़ से करो शादी, दोबारा करूंगी तुमसे ब्याह’ मध्य प्रदेश की महिला ने क्यों रखी ऐसी शर्त?

स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ अधिकारी की पत्नी ने शिकायत की थी कि पति ने धोखे में रखकर शादी की और अपने मांगलिक होने की बात छुपाई। दोनों की दोबारा काउंसिलिंग की गई तो पत्नी ने कहा कि मंगल दोष के कारण उसे अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है।

‘गर्दन पर पेचकस रख बोला- कपड़े उतारो’, हॉस्टल में लड़की से लूट और छेड़खानी के बाद बवाल

एमबीबीएस की छात्रा के साहस दिखाने से बदमाश भाग निकला, लेकिन छात्रावास के अंदर इस तरह बदमाश के आने से छात्राओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। कार्रवाई नहीं होने से ही ये बेखौफ हो जाते हैं।

सोसायटी की सड़क पर पेशाब कर रहा था डेढ़ साल का बच्चा, बदमाशों ने बाप के सामने ही लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

शिवपुरी में हुई इस घटना में मारे गए बच्चे के पिता ने कहा कि वह उनका इकलौता बेटा था। कानून अपने हाथ में लेकर इस तरह की वारदात पिछले कुछ दिनों में कई बार सामने आ चुकी है।

Madhya Pradesh Honey Trap: 12 ब्यूरोक्रेट्स व 8 पूर्व मंत्री फंसे थे जाल में, कॉलेज जाने वाली लड़कियां भेज बनाया जाता था ‘शिकार’

मध्य प्रदेश में राजनेताओं और सफेदपोशों की चमकती तस्वीरों के पीछे का सच बड़ा दागदार और अंधकार भरा है। हनीट्रैप मामले के खुलासे के बाद कई नेताओं और अफसरों की सांसें अटकी हुई हैं।

Bhopal Boat Tragedy in Ganesh Visarjan: खुद की जान जोखिम में डाल बचाई थी 8 जिंदगियां, कमलनाथ सरकार ने किया सम्मानित

Bhopal Ganesh Visarjan: भोपाल जिला प्रशासन ने नितिन बाथम को 50,000 रुपए का इनाम देकर सम्मानित किया और उसे वीरता पुरस्कार देने की सिफारिश की। प्रशासन ने इसके अलावा नितिन को सरकारी नौकरी दिलाने का वादा भी किया।

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit