Bhopal

रात के अंधेरे में कोरोना मरीज का शव अस्पताल के सामने फुटपाथ पर छोड़क कर भागे एंबुलेंस कर्मी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

खबरों के मुताबिक वह मरीज विद्युत विभाग में काम करता था और उसे किडनी संबंधी समस्या थी। पिछले कुछ दिनों से उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उसे भोपाल के पीपुल्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बाद में उसे चिरायु अस्पताल में शिफ्ट किया गया। सोमवार को उसकी कोरोना जांच की गई।

Congress नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ BJP की शिकायत पर केस, CM शिवराज सिंह चौहान से जुड़ा फर्जी वीडियो डालने का है आरोप

दरअसल, सिंह के खिलाफ यह कार्रवाई सूबे में सत्तारूढ़ BJP की शिकायत पर हुई है।

Bhopal Unlock 1 Guidelines: 15 जून से खुलेंगे सारे मंदिर, पर मूर्ति-ग्रंथ न छू सकेंगे भक्त, चलेगा 6 फुट की दूरी वाला फॉर्म्युला

Bhopal Unlock 1 Guidelines: इसी बीच, मध्य प्रदेश पर्यटन बोर्ड (एमपीटीबी) ने एक बयान में कहा कि राज्य के वन विभाग ने 15 जून से राष्ट्रीय उद्यानों को फिर से खोलने के लिए एक परिपत्र जारी किया है और उद्यानों का बफर जोन मानसून के दौरान खुला रहेगा।

Video: RPF जवान ने चलती ट्रेन में दौड़कर बच्ची को पहुंचाया दूध, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

31 मई को एक श्रमिक स्पेशल ट्रेन कर्नाटक से भोपाल जा रही थी। इस दौरान एक बच्ची की मां शाफिया हाश्मी ने आरपीएफ जवान से मदद मांगी।

भोपाल के हॉटस्पॉट इलाके में एडवांस में खोदी जा रहीं कब्रें, कब्रिस्तान कमेटी रमजान का दे रही हवाला

मध्य प्रदेश में अब तक 4400 से ज्यादा से कोरोना के मामले मिल चुके हैं। अकेले इंदौर में यह संख्या 2200 के पार पहुंच गई है। राजधानी भोपाल में भी स्थिति अच्छी नहीं है। वहां अब तक 900 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

मध्य प्रदेश भाजपा में बगावत के सुर, शिवराज को उनके ही पूर्व मंत्री ने दी चेतावनी, सरकार बनने के बाद अनदेखी का लगाया आरोप

देश में कोरोनावायरस महामारी का खतरा शुरू होने से ठीक पहले मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक हुई, इसमें शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर भाजपा की सरकार बना ली।

‘बच्चे भूख से बिलखते रहे, 15 घंटे के सफर के लिए दीं सिर्फ 2 पानी की बोतलें’, स्पेशल ट्रेन से लौटे मजदूरों ने बयां किया दर्द

मजदूरों की बातों ने प्रशासन के दावों की हवा निकाल दी। मजदूरों के मुताबिक, 15 घंटे के सफर के दौरान उन्हें खाना नहीं मिला। सिर्फ पीने के लिए 2 छोटी-छोटी बोतल दी गई थीं। रास्ते में कहीं भी खाने का कोई इंतजाम नहीं किया गया था। भूख के कारण बच्चे बिलखते रहे।

कोरोना: स्पेशल ट्रेन में उड़ी सरकार के निर्देशों की धज्जियां, मजदूरों से वसूले गए पैसे

इन ट्रेनों में सवार होने से पहले सभा यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई और उन्हें प्रोटेक्टिव गियर्स दिए गए। राज्य सरकार और रेलवे के अधिकारियों ने सभी यात्रियों को एक कोच में अधिकतम 54 यात्रियों को ही बैठने की इजाजत दी।

भोपाल: लॉकडाउन में पति घर पर ऑफिस का काम कर रहा था, पत्नी ने 11 साल की बेटी को मार कर लिया सुसाइड

बताया जा रहा है कि महिला ने पहले अपनी 11 साल की बेटी का गला घोंटा और फिर घर की छत से कूद कर सुसाइड कर लिया।

भोपाल:अस्पताल जा रही लड़की को गाड़ी से अगवा कर रेप, पीड़िता ने कहा – 8 किलोमीटर तक किसी चेक पोस्ट पर पुलिस ने नहीं रोका: केस दर्ज

India Lockdown, Rape in Bhopal: दहशत की वजह से लड़की इस दिन खामोश रही और उसने अपने घरवालों को कुछ नहीं बताया। अगले दिन लड़की की दोस्त ने उसे पुलिस स्टेशन जाने की सलाह दी।

भोपाल रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, फुटओवर ब्रिज शेड गिरा, 9 घायल

भोपाल रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का शेड गिरने से कई लोग घायल हो गए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

क्या सोचा था मैडम, BJP कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दोगे और हम भूल जाएंगे; महिला डिप्टी कलेक्टर पर भड़के शिवराज

शिवराज ने कहा कि हम अपनी तरफ से बीजेपी के कार्यकर्ता किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन जब कोई हमें छेड़ देता है, तो हम छोड़ते नहीं हैं।

रेस्टोरेंट की लॉन्चिंग में भिड़ गए कांग्रेस-बीजेपी के कार्यकर्ता, एक-दूसरे को कुर्सियां पटक-पटक कर धुन डाला, Video Viral

पुलिस का कहना है कि मारपीट की कोई बड़ी वजह सामने नहीं आई है। कार्यकर्ता आपस में ही मामूली बात पर ही लड़ने-झगड़ने लगे। रिपोर्ट दर्ज होने पर जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

साध्वी प्रज्ञा को उर्दू में लिखे जहरीले लिफाफे भेजने वाला डॉक्टर शिकंजे में, MP ATS ने नांदेड़ से धर दबोचा

इंस्पेक्टर प्रदीप ककाड़े ने बताया, ‘मध्य प्रदेश एटीएस को पता चला है डॉक्टर सैयद अब्दुल रहमान खान (35) नांदेड़ जिले के धानेगांव में रहता है, उसी ने सांसद को ये लिफाफे भेजे थे।’

Tanhaji व Chhapaak पर घमासान! कांग्रेस और BJP कार्यकर्ताओं ने मुफ्त में बांटे फिल्म के टिकट

Chhapaak-Tanhaji Movie, BJP & Congress: कांग्रेस के संगठन NSUI के लोग ‘छपाक’ फिल्म की मुफ्त टिकट लोगों को दे रहे हैं। जबकि बीजेपी के लोग ‘तानाजी’ फिल्म की फ्री टिकट बांट रहे हैं।

Bhopal: धोखाधड़ी एवं ठगी करने के आरोप में कैथोलिक धर्मगुरू गिरफ्तार, भेजे गए जेल

आरोपी मुटुंगल एवं अन्य लोगों ने भोपाल के बाहरी इलाके में पीड़ितों को आवासी प्लॉट दिलाने का झांसा दिया था। इसके बाद उनसे पैसे ले लिए, लेकिन उन्हें प्लॉट नहीं दिया गया था।

मां-बाप की लड़ाई से तंग बच्ची पहुंच गई कोर्ट, जज की कुर्सी पर बैठ बोली- ‘हमें पीटोगे नहीं, आपस में लड़ोगे नहीं’, भर आईं आंखें

भोपाल की 16 साल की किशोरी शुक्रवार को स्कूल से सीधे जिला विधिक प्राधिकरण पहुंची। यहां उसने सचिव और एक्टिंग जज आशुतोष मिश्रा से अपनी समस्या बताई। उसने कहा, “घर में रोज-रोज के झगड़े से मैं डिप्रेशन में हूं।

टिकट मशीन पर 30 सेकेंड तक चलता रहा था अश्लील वीडियो, खुलासे पर FIR

बीसीएलएल भोपाल नगर निगम के स्वामित्व वाली कंपनी है। यह कंपनी शहर की बस रैपिड ट्रांजिट कॉरिडोर पर बसों को संचालन करने के साथ-साथ बीआरटीएस के इन बस स्टॉपों का रखरखाव भी करती है।