bhopal news

दिग्विजय सिंह बोले- राम जन्मभूमि पर फैसला आया, क्या बाबरी विध्वंस के दोषियों को सजा मिलेगी? 27 साल हो चुके

दिग्विजय ने कहा, ‘कांग्रेस हमेशा संविधान के दायरे में समाधान की पक्षधर रही है और राम जन्मभूमि के निर्णय का सभी ने सम्मान किया, हम आभारी हैं।’

BJP सांसद बोले- लोन वसूली के लिए किसानों के पास गई पुलिस तो गला काटकर हाथ तोड़ देंगे

बीजेपी सांसद ने कांग्रेस सरकार पर विभाजनकारी और विनाशकारी राजनीति में व्यस्त होने का आरोप लगाया और कहा, ‘यदि कांग्रेस लोगों को बांटने वाली राजनीति करेगी तो हम ऐसा होने नहीं देंगे और विनाशकारी राजनीति दफन कर देंगे।’

CM कमलनाथ की निकाह स्कीम की नई शर्त, शौचालय में खड़े दूल्हे की ‘Selfie’ भेजो, तभी मिलेंगे 51000 रुपए!

भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में रहने वाले एक युवक ने नाम छिपाने की शर्त पर बताया, ‘‘सोचिए कि मैरिज सर्टिफिकेट पर दूल्हे का ऐसा फोटोग्राफ लगेगा, जिसमें वह टॉयलेट के अंदर खड़ा है। मुझे यह भी बताया गया है कि काजी तब तक निकाह नहीं पढ़ेगा, जब तक मैं उसे ऐसा फोटो नहीं दे दूंगा।’’

मध्य प्रदेश: एक-एक करके पहले 3 बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर मां ने खुद भी लगा ली फांसी

एसएचओ कमल सिंह ने बताया कि कुंती के पति का नाम हरि सिंह लोधी यह एक किसान है। जब यह घटना घटित हुई तो वह खेत में था। जब खेत से वापस आया तो उसने घर के दरवाजे को काफी समय तक नॉक किया लेकिन अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला।

दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप, कहा- ISI के लिए जासूसी करते हैं BJP और बजरंग दल के कुछ लोग, दर्ज हो देशद्रोह का केस

भगवा वस्त्र पहनने वाले कुछ लोग बलात्कार के मामलों में शामिल थे। दिग्विजय ने यह बयान भोपाल में साधुओं के सम्मेलन में बोलते हुए दिया था।

सोसायटी की सड़क पर पेशाब कर रहा था डेढ़ साल का बच्चा, बदमाशों ने बाप के सामने ही लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

शिवपुरी में हुई इस घटना में मारे गए बच्चे के पिता ने कहा कि वह उनका इकलौता बेटा था। कानून अपने हाथ में लेकर इस तरह की वारदात पिछले कुछ दिनों में कई बार सामने आ चुकी है।

PM मोदी का गांधी प्रेम दिखावा, ईमानदार हैं तो गोडसे प्रेमियों को करें अनफॉलो; दिग्विजय का तंज

दिग्विजय ने ट्विटर पर लिखा कि मोदी जी का महात्मा गांधी प्रेम तो केवल मुखौटा है। जो गोडसे को देश भक्त मानते हैं उन्हें मोदी जी फॉलो करते हैं।

‘दिग्विजय सिंह की एंट्री बैन हो’, भोपाल के मंदिर में हिंदू समाज ने लगाए पोस्टर, बयानों के चलते हुआ पूर्व सीएम का विरोध

भोपाल के परशुराम मंदिर के बाहर लगे इसी तरह के एक पोस्टर पर लिखा है, ‘हिंदू समाज एंटी-हिंदू दिग्विजय सिंह की मंदिर में एंट्री का विरोध करता है। उन पर प्रतिबंध लगाया जाए।’

दिग्विजय सिंह बोले- भगवा पहन रेप कर रहे लोग, मंदिर में हो रहे बलात्कार, क्या यही है सनातन धर्म?

दिग्विजय का यह वीडियो सामने आते ही ट्विटर पर लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया। उन्होंने दिग्विजय पर हिंदुओं को भेदभावपूर्ण तरीके से अपमानित करने का आरोप लगाया।

MP: चिकन-मिल्क पार्लर पर बवाल, बीजेपी बोली- हिंदुओं की भावनाएं भड़का रही कांग्रेस सरकार

राज्य के पशुपालन मंत्री लखन यादव ने कहा कि इस प्रोजेक्ट की लॉन्चिंग का मकसद आदिवासियों को कड़कनाथ का अच्छा दाम दिलाना है। उन्होंने कहा कि चिकन और दूध दोनों अलग-अलग आउटलेट्स में बेचे जा रहे हैं।

अच्छी बारिश के लिए धूमधाम से रचाई थी मेंढकों की शादी, अब मौसम से बेहाल हुए तो मंत्रोच्चार के साथ कराया तलाक

स्थानीय लोगों में मान्यता है कि मेंढकों की शादी करवाने से इंद्र देव प्रसन्न होते हैं और आशीर्वाद स्वरूप जमकर बारिश करवाते हैं। अब ज्यादा बारिश से बचने के लिए बुधवार (11 सितंबर) को इंद्रापुरी के ओम शिव सेवा शक्ति मंडल में प्रतीकात्मक रूप से दोनों का तलाक कराया गया।

बेटी की खातिर दूसरी बार की थी शादी, लेकिन 4 साल बाद डॉक्टर कपल ने फिर लगा दी तलाक की अर्जी

महिला का कहना है कि उन्होंने बेटी की खुशी के लिए दूसरी बार शादी की थी। दूसरी बार भी शादी सारे रीति-रिवाजों के साथ हुई लेकिन अब भी दोनों के बीच झगड़े बंद नहीं हुए।

मध्य प्रदेश में बारिश पर सियासत, सीएम कमलनाथ ने विरोधियों पर कसा तंज, बोले- अब इंद्र देवता मेहरबान

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लगे हाथ विरोधियों पर भी तंज कस दिया। उन्होंने बारिश को जनता के लिए सबकुछ अच्छा होने की संभावना का संकेत बताया।

मध्य प्रदेशः भारी बारिश से हरदा की जेल में घुसा पानी, कैदियों को बैरक से निकालना पड़ा, बने बाढ़ जैसे हालात

जेल के अंदर और बाहर की तस्वीर सामने आई है। हरदा के कुछ इलाकों में 5-6 फीट तक पानी भर गया है। इसी तरह के हालात पूरे प्रदेश में देखने को मिल रहे हैं। राजधानी भोपाल में भी सोमवार (9 सितंबर) को एक बार फिर जलजमाव की समस्या खड़ी हो गई है।

MP: कमल नाथ सरकार का नया ऐलान- अब आम आदमी भी गोद सकेंगे गाय, दान के लिए बनेगी वेबसाइट और मोबाइल ऐप

अधिकारी के मुताबिक दान की रकम किसी विशेष गोशाला नहीं बल्कि गायों के लिए होगी। एक बार वेबसाइट तैयार हो जाएगी तो उसमें दानदाताओं के फोटो भी लगेंगे। वेबसाइट पर गोशाला संबंधी किसी भी काम में लगने वाली राशि की जानकारी भी दी जाएगी।

Morena: सरकारी योजना का लाभ उठाने के लिए आटे का बना नकली बच्चा ले आई महिला, साथ में आई ASHA को मिल गया नोटिस

डॉ मिश्रा ने कहा कि एएनएम और आशा के साथ आई महिला एंबुलेंस 108 में सीएचसी पहुंची। उसने नर्स को ड्यूटी पर रजिस्टर में अपना नाम दर्ज करने के लिए कहा क्योंकि उसके पास नवजात था।

Babulal Gaur: अंग्रेजों के जमाने में दंगल, फिर वाइन फैक्ट्री में जॉब, RSS में एंट्री के बाद यूं बने थे MP के सीएम

Former CM of Madhya Pradesh Babulal Gaur Demise: बचपन में वो भी दंगल में जाया करते थे। एक दंगल में उनके पिता राम प्रसाद की जीत से खुश होकर अंग्रेजों ने उन्हें एक शराब कंपनी में नौकरी दे दी। नई नौकरी के लिए बाबूलाल अपने पिता के साथ भोपाल चले गए।

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर नहीं रहे, 89 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

तबीयत बिगड़ने पर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को 7 अगस्त को भोपाल के नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक, बुधवार सुबह उन्हें हार्ट अटैक पड़ा।